For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    आमिर ने जो कहा वो परेशान तो करेगा - अनुपम खेर, दर्शक हमसे खुश नहीं हैं - सुनील शेट्टी: स्टार्स के दो टूक बयान

    |

    बॉलीवुड में इस हफ्ते केवल एक ही मुद्दे पर बात होती दिखाई दी - बॉयकॉट कल्चर। इसकी शुरूआत हुई, आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा को बॉयकॉट करने से। इस फिल्म को बॉयकॉट किया गया आमिर खान के पुराने बयान की वजह से जहां उन्होंने कहा था कि भारत में रहना उनकी पत्नी किरण राव को असुरक्षित महसूस करवाता है। उस बात के लिए आमिर खान की फिल्म को बॉयकॉट करने की मांग की गई।

    इसके बाद अक्षय कुमार की रक्षाबंधन की लेखिका कनिका ढिल्लन के पुराने ट्वीट्स वायरल हुए जहां वो हिंदू धर्म का मज़ाक उड़ाती दिखीं और इसके बाद रक्षा बंधन को भी बॉयकॉट करने की डिमांड। एक्टर विजय देवरकोंडा ने इसे गलत बताया जिसके बाद उनकी फिल्म लाईगर को भी बॉयकॉट करने की डिमांड की गई।

    इस हफ्ते सितारे बॉलीवुड के इसी बॉयकॉट कल्चर पर बात करते दिखे। वहीं दूसरी तरफ, फिल्मफेयर अवार्ड ने कंगना रनौत को बेस्ट एक्ट्रेस अवार्ड के लिए नॉमिनेट किया जिसके बाद कंगना ने फिल्मफेयर पर केस करने की ठान ली। पढ़िए इस हफ्ते स्टार्स के दो टूक बयान जो होते रहे ट्रेंड।

    अगर कुछ सीखा है तो लड़ना - विजय देवरकोंडा

    अगर कुछ सीखा है तो लड़ना - विजय देवरकोंडा

    विजय देवरकोंडा की डेब्यू फिल्म लाईगर की रिलीज़ से पहले बॉयकॉट लाईगर ट्रेंड हो रहा था। इस पर बात करते हुए विजय ने कहा - मुझे पूरी तरह पता नहीं। ये सवाल हर बार पूछा गया है मुझसे और हर बार मैंने कुछ ना कुछ जवाब दिया। मैं केवल अपने बारे में बात करता हूं, जो मेरा अनुभव रहा है। मैं उसी बारे में बात करता हूं। और किसी के बारे में बात नहीं कर सकता हूं। मेरा निजी अनुभव ये है कि आज ज़िंदगी ने अगर कुछ सिखाया है मुझे तो वो लड़ना सिखाया है। जब छोटा था, जब बड़ा हो रहा था तो पैसे के लिए लड़ना पड़ा, सम्मान के लिए लड़ना पड़ा, इस दुनिया में अपनी जगह के लिए लड़ना पड़ा, काम के लिए लड़ना पड़ा। हर फिल्म एक लड़ाई थी।

    अतीत में जो कहा वो परेशान तो करेगा - अनुपम खेर

    अतीत में जो कहा वो परेशान तो करेगा - अनुपम खेर

    लाल सिंह चड्ढा बॉलीवुड के नए कैंसिल कल्चर और बॉयकॉट का शिकार हुई और 11 अगस्त को रिलीज़ हुई ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर निराश कर गई। बॉलीवुड के बॉयकॉट कल्चर के बारे में बात करते हुए अनुपम खेर ने कहा, "अगर आपने अतीत में कुछ कहा है, तो यह निश्चित रूप से आपको परेशान करेगा।" इसके साथ ही अनुपम खेर, साउथ Vs नॉर्थ के मुद्दे पर भी अपनी बात कहते हुए दिखे। उन्होंने कहा, मैं तुलना करना नहीं चाहता लेकिन साउथ की फिल्में इस समय हॉलीवुड का स्तर नाप रही हैं, उन्हें कहानियां बताने की भूख है। जबकि हिंदी फिल्में केवल स्टार्स बेच रही हैं, कहानियां नहीं।

    दर्शक हमारी कहानियों से खुश नहीं है - सुनील शेट्टी

    दर्शक हमारी कहानियों से खुश नहीं है - सुनील शेट्टी

    एक्टर सुनील शेट्टी भी बॉयकॉट कल्चर पर बात करते दिखे। उन्होंने भी कंटेंट को ही इसका आधार बताया। उनका कहना था, ये बॉलीवुड का सबसे बुरा दौर है। बॉक्स ऑफिस ढह चुका है, बॉयकॉट की वजह से लोग फिल्में नहीं देख रहे हैं। हमने पहले काफी अच्छा काम किया है लेकिन हमें ये समझना होगा कि दर्शक अब हमारे काम से खुश नहीं हैं। मैं इस बात में दखल नहीं दे सकता कि क्या हो रहा है और क्यों हो रहा है। लेकिन दर्शक हमारे कंटेंट से खुश नहीं है इसलिए ही ये हो रहा है, हमें इस पर विचार करना होगा।

    फ्लॉप फिल्मों पर जश्न मनाना गलत - स्वरा भास्कर

    फ्लॉप फिल्मों पर जश्न मनाना गलत - स्वरा भास्कर

    एक इंटरव्यू में स्वरा भास्कर ने बॉलीवुड के बॉयकॉट कल्चर पर बात करते हुए कहा, मुझे लगता है कि एक कलाकार के रूप में, एक उद्योग के रूप में अगर फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा करती हैं, तो यह सभी के लिए अच्छा है। मुझे लगता है कि किसी की विफलता को विभाजित करना और उसका जश्न मनाना या किसी और की सफलता से ईर्ष्या और ईर्ष्या महसूस करना बहुत मूर्खतापूर्ण और क्षुद्र है। यह बहुत विनाशकारी है, विशेष रूप से वितरकों और थिएटर मालिकों और प्रदर्शकों के लिए। लोग, जब फिल्मों के बारे में बात करते हैं, तो भूल जाते हैं कि यह केवल अभिनेता नहीं हैं। आप एक अभिनेता को नापसंद कर सकते हैं और आगे बढ़ सकते हैं।

    बॉक्स ऑफिस पर बोले विजय

    बॉक्स ऑफिस पर बोले विजय

    विजय देवरकोंडा से सवाल किया गया कि यदि लाइगर बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होती है तो उनका क्या रिएक्शन होगा? इस पर विजय ने जवाब देते हुए कहा, "अगर आपने मुझसे कुछ साल पहले यह सवाल पूछा होता, तो मैं गुस्से से जवाब देता। लेकिन पिछले कुछ दिनों में मुझे जिस तरह का प्यार मिला है, यदि मैं छोटी छोटी बातों पर गुस्सा करूंगा तो ये उस प्यार का अनादर होगा। मैं प्यार को याद रखना चाहता हूं। दर्शक महत्वपूर्ण हैं, हम उनके लिए काम करते हैं, और हम उनसे मिलने के लिए ही अलग अलग शहरों की यात्रा कर रहे हैं और हम उनका प्यार जीतना चाहते हैं।"

    कंगना ने फिल्मफेयर को रौंदा

    कंगना ने फिल्मफेयर को रौंदा

    कंगना रनौत को 67 वें फिल्मफेयर पुरस्कारों के लिए नामांकित किया गया था। इसका विरोध करते हुए खुद कंगना रनौत ने एक पोस्ट लिखा - मैं साल 2014 से फिल्मफेयर जैसी अनैतिक, भ्रष्ट और पूरी तरह से अनुचित प्रथाओं से दूर हो गई हूं। लेकिन इस साल उनके पुरस्कार इवेंट में भाग लेने के लिए मुझे कई सारे फोन आ रहे हैं। वह मुझे थलाइवी के लिए पुरस्कार देना चाहते हैं। वह आगे लिखती हैं कि किसी भी तरह के भ्रष्ट प्रथाओं को प्रोत्साहित करना मेरी गरिमा,वर्क वैल्यू के खिलाफ है। इसलिए मैंने फिल्मफेयर पर मुकदमा करने का फैसला किया है। धन्यवाद।

    रणबीर ने मांगी माफी

    रणबीर ने मांगी माफी

    रणबीर कपूर ने हाल ही में आलिया भट्ट को उनके बढ़ते वज़न के लिए टोका और कहा कि वो फैल रही हैं। इस मज़ाक को बॉडीशेमिंग माना गया और रणबीर को असंवेदनशील बताया गया जो अपनी प्रेगनेंट पत्नी का सबके सामने मज़ाक उड़ा रहे थे। इसके बाद रणबीर कपूर ने सार्वजनिक तौर पर इस बयान के लिए माफी मांगी। रणबीर ने कहा, "सबसे पहले, मैं ये कहना चाहता हूं कि मैं अपनी पत्नी से बहुत प्यार करता हूं। मैंने एक मजाक किया था, जो किया मजाकिया नहीं निकला। किसी का दिल दुखाना मेरा इरादा नहीं था। मैंने बाद में आलिया से इसके बारे में बात की और उसने इसे हंसी में उड़ा दिया। मेरा सेंस ऑफ ह्यूमर कभी-कभी काम नहीं करता है। मैं उन लोगों से माफी मांगता हूं जो इससे आहत हुए हैं।"

    दोस्त अब मुझे फिल्मों में नहीं लेते - अनुपम खेर

    दोस्त अब मुझे फिल्मों में नहीं लेते - अनुपम खेर

    एक हालिया इंटरव्यू के दौरान अनुपम खेर ने कहा, "मैं आज भारत में मुख्यधारा के सिनेमा का हिस्सा नहीं हूं। मैं करण जौहर की कोई फिल्म नहीं कर रहा हूं, मैं साजिद नाडियाडवाला की कोई फिल्म नहीं कर रहा हूं, मैं आदित्य चोपड़ा की कोई फिल्म नहीं कर रहा हूं क्योंकि कोई ऑफर ही नहीं आए हैं। मैं इन सभी लोगों का प्रिय था। मैंने सबकी फिल्में की हैं। मैं उन्हें अब मुझे कास्ट न करने के लिए दोष नहीं दे रहा हूं.. लेकिन क्योंकि वे मुझे अपनी फिल्मों में कास्ट नहीं कर रहे थे, मुझे एक रास्ता मिल गया जहां मैंने कनेक्ट नाम की एक तमिल फिल्म की, मैंने टाइगर नागेश्वर राव नाम की एक तेलुगु फिल्म की। मैंने सूरज बड़जात्या की उंचाई भी की है।"

    English summary
    Vijay Deverakonda for the first time talked about Liger Box Office while Suniel Shetty blamed bad content for boycott culture. Anupam Kher revealed how big banners have dropped him. Read trending celeb statements
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X