For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    इस हफ्ते की ट्रेंडिंग फिल्में - बाबिल की कला, शाहरूख खान की धूम 4, प्रभास की आदिपुरूष, साजिद खान का कमबैक

    |

    इस हफ्ते कई बॉलीवुड फिल्में ट्रेंड में रहीं। एक तरफ, अक्षय कुमार स्टारर कटपुतली, डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ हुई। ये फिल्म दर्शकों से मिला जुला रिस्पॉन्स ले गई। इसके अलावा, करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन्स की आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र भी अपने प्रमोशन के चलते लगातार ट्रेंड में रही।

    नेटफ्लिक्स ने इस हफ्ते 9 बड़ी फिल्में अनाउंस की जिसमें अनुष्का शर्मा की चकदा एक्सप्रेस, सान्या मल्होत्रा की कटहल, यामी गौतम - सनी कौशल की चोर निकल कर भागा, बाबिल - तृप्ति डिमरी की कला, राजकुमार राव - हुमा कुरैशी की मोनिका ओ माय ़डार्लिंग, तबू की खूफिया मुख्य रूप से शामिल हैं।

    इसके अलावा, फैन्स अपनी आने वाली फिल्मों के लिए काफी उत्साहित हैं और इस चक्कर में वो कई फिल्मों से जुड़ी अफवाहें उड़ाते दिखाई दिए। यहां तक कि प्रभास की आदिपुरूष का लुक भी फैन्स ने डिज़ाईन कर दिया। देखिए इस हफ्ते फिल्मों से जुड़े बड़े अपडेट।

    आदिपुरुष का फैन

    आदिपुरुष का फैन

    साउथ के सुपरस्टार प्रभास की आगामी फिल्म आदिपुरुष है। इस फिल्म में वह भगवान राम की भूमिका निभा रहे हैं। 450 करोड़ के बजट के साथ इसे तैयार किया गया है। हाल ही में आदिपुरुष का फैन टीज़र सामने आया। जो कि प्रभास के फैंस के बीच तेजी से वायरल हुआ। प्रभास के किसी फैन द्वारा बनाया गया यह टीजर सोशल मीडिया पर अपनी मजबूत पकड़ बना चुका है। एक रिपोर्ट अनुसार भारत की सबसे बड़ी फिल्म होगी जो कोविड 19 के बाद सिनेमाघर में रिलीज होगी। ऐसे वीएफएक्स का इस्तेमाल होगा जो कि किसी भारतीय फिल्म में पहले नहीं देखा गया होगा। इस वजह से इसका बजट 450 करोड़ के करीब होगा।

    विजय सेतुपति के 21 करोड़

    विजय सेतुपति के 21 करोड़

    विजय सेतुपति ने जवान में निगेटिव भूमिका निभाने के लिए कथित तौर पर 21 करोड़ रुपए लिए हैं। बताया जा रहा है कि यह अभी तक किसी फिल्म के लिए सेतुपति द्वारा ली गई अब तक की अधिकतम राशि है। ऐसी रिपोर्ट है कि अपनी पिछली फिल्म के लिए विजय सेतुपति ने फीस 15 करोड़ के करीब की ली थी। लेकिन उनकी हालिया रिलीज़ 'विक्रम' की शानदार सफलता के बाद और उन्हें हर तरफ से मिली प्रशंसा ने अनुभवी अभिनेता को अपनी फीस बढ़ाने के लिए प्रोत्साहित किया। शाहरुख और सेतुपति वर्षों से एक-दूसरे के बहुत बड़े फैन रहे हैं, और इसलिए, जब शाहरुख ने खुद सेतुपति को जवान में यह भूमिका की पेशकश की, तो वे इसे मना नहीं कर सके।

    पठान Faceoff

    पठान Faceoff

    सिद्धार्थ आनंद की पठान में उनका क्लाइमेक्टिक फेसऑफ शाहरुख खान और जॉन अब्राहम के बीच होगा और ये काफी अलग होने वाला है। ये देखना काफी अलग होगा क्योंकि जॉन अब्राहम की बॉडी काफी शानदार है तो वहीं शाहरुख खान इसके लिए मेहनत कर रहे हैं। संयोग से जॉन की पठान में शाहरुख की तरह महत्वपूर्ण भूमिका है। निर्देशक सिद्धार्थ आनंद कहते हैं, "जॉन अब्राहम पठान के खलनायक हैं। मैंने हमेशा इस बात में विश्वास किया है कि खलनायक का प्रक्षेपण उतना ही बड़ा होना चाहिए, यदि नायक से बड़ा न हो। जब खलनायक बड़े पैमाने पर हो, तभी उनके बीच की लड़ाई शानदार हो सकती है।"

    साजिद खान का कमबैक

    साजिद खान का कमबैक

    निर्माता भूषण कुमार और अमर बुटाला ने जॉन अब्राहम, रितेश देशमुख, नोरा फतेही और शहनाज़ गिल स्टारर पारिवारिक मनोरंजन फिल्म " 100 %" के लिए हाथ मिलाया है। बड़ी भारतीय शादी और जासूसों की दीवानगी की पृष्ठभूमि पर बन रही साजिद खान की यह फिल्म कॉमेडी, एक्शन और उथल पुथल संग मनोरंजन से भरपूर होने का वादा करती है! इस फिल्म की शूटिंग साल 2023 की शुरुआत में शुरु होने की संभावना है तथा दीवाली 2023 में रिलीज की जाएगी।

    धूम 4 में शाहरूख खान?

    धूम 4 में शाहरूख खान?

    रिपोर्ट्स की मानें तो शाहरूख खान, फरहान अख्तर की फिल्म डॉन 3 रिजेक्ट कर चुके हैं। अफवाहें केवल यहीं खत्म नहीं होती हैं। अफवाहों की मानें तो शाहरूख खान के डॉन 3 रिजेक्ट करने का कारण है यशराज फिल्म्स की धूम 4। माना जा रहा है कि पठान के बाद शाहरूख खान फिर से आदित्य चोपड़ा की ब्लॉकबस्टर सीरीज़ में दिखाई दे सकते हैं। हालांकि, फरहान अख्तर कई बार इस बारे में बात करते हुए बता चुके हैं कि फिलहाल वो डॉन 3 पर काम नहीं कर रहे हैं। लेकिन पिछले साल, डॉन 2 के 9 साल पूरे होने पर उन्होंने डॉन 3 की हिंट भी दी।

    'मोनिका ओ माई डार्लिंग'

    'मोनिका ओ माई डार्लिंग'

    राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता राजकुमार राव को हाल ही में लॉन्च हुई उनकी बहुप्रतीक्षित फिल्म 'मोनिका ओ माय डार्लिंग' के फर्स्ट लुक के लिए जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है। एक मर्डर मिस्ट्री, 'मोनिका ओ माई डार्लिंग' एक नव-नोयर है जो लस्ट, ब्लैकमेल, विश्वासघात, ब्लड, व्होडुनिट, और कुछ रोबोट मानव खोपड़ी को कुचलने के बारे में बात करती है, दर्शकों को यह अंधेरे और शैतानी मोड़ से भरे रोलर कोस्टर की सवारी पर ले जाती है और इस क्राइम ड्रामा में बदल जाता है जहां अस्तित्व की कुंजी है।

    विशाल भारद्वाज की खुफिया

    विशाल भारद्वाज की खुफिया

    नेटफ्लिक्स ने विशाल भारद्वाज द्वारा लिखित और निर्देशित आगामी जासूसी ड्रामा 'खूफिया' के फर्स्ट लुक को रिवील कर दिया। फर्स्ट लुक वीडियो में फिल्म के दृश्यों का एक विशेष असेंबल दिखाया गया - जिसमें सभी किरदारों की पहली झलक दी गई। उपन्यास 'एस्केप टू नोव्हेयर' पर आधारित, खुफिया आपको एक रॉ ऑपरेटिव-कृष्णा मेहरा की यात्रा पर ले जाती है, जिसे एक बहुत ही महत्वपूर्ण मिशन सौंपा जाता है। इस मिशन के बीच एक जासूस और प्रेमी के रूप में अपनी दोहरी पहचान के बीच खुद को अटका पाता है।

    बाबिल की कला

    बाबिल की कला

    कला (Qala). अन्विता दत्त के निर्देशन में बनी इस फिल्म से इरफान के बेटे बाबिल खान डेब्यू कर रहे हैं। जाहिर है इरफान फैंस के लिए भी ये फिल्म काफी खास होने वाली है। मुंबई में एक इवेंट के दौरान, दर्शकों ने आगामी फिल्म कला के गाने "फेरो ना नजरिया" की एक विशेष झलक देखी। यहां निर्देशक अन्विता दत्त के साथ स्वास्तिका मुखर्जी, तृप्ति डिमरी, अमित सियाल और बाबिल खान उपस्थित रहे। 1930 और 1940 के दशक के अंत में सेट, कला युवा और प्रसिद्ध पार्श्व गायिका की कहानी है। यह उसके दुखद अतीत के बारे में है।

    करण जौहर की ब्रह्मास्त्र

    करण जौहर की ब्रह्मास्त्र

    करण जौहर, अयान मुखर्जी निर्देशित फिल्म के लिए अपना ब्रह्मास्त्र लेकर लौटे। करण जौहर के ब्रह्मास्त्र यानि कि शाहरूख खान। करण जौैहर ने ब्रह्मास्त्र की रिलीज़ से 8 दिन पहले फिल्म का आखिरी प्रोमो शेयर किया। इस प्रोमो में शाहरूख खान दिखाई दिए भी और नहीं भी। शाहरूख खान चेहरा, अग्नि से ढंका हुआ है। प्रोमो के साथ करण जौहर ने कैप्शन लिखा - वानर अस्त्र की शक्ति देखिए 8 दिनों में। फिल्म में जहां शाहरूख खान वानर अस्त्र के रक्षक हैं वहीं रणबीर कपूर अग्नि अस्त्र हैं। ये सब मिलकर ब्रह्मास्त्र की रक्षा कर रहे हैं। ब्रह्मास्त्र 9 सितंबर को रिलीज़ हो रही है।

    कुणाल खेमू का डेब्यू

    कुणाल खेमू का डेब्यू

    गणेश चतुर्थी के शुभ अवसर पर अपने सोशल मीडिया पर अभिनेता ने अपने प्रशंसकों के लिए एक्सेल एंटरटेनमेंट के साथ 'मडगांव एक्सप्रेस' नाम की फिल्म के साथ अपने डायरेक्टोरियल वेंचर की घोषणा की। फिल्म के पोस्टर के साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा, "गणपति बप्पा मोरिया, जैसा कि सभी अच्छी चीजें उनके नाम से शुरू होती हैं, मैं इसे आप सभी के साथ साझा करने के लिए बेहतर दिन के बारे में नहीं सोच सकता। यह मेरे दिमाग में एक विचार के साथ शुरू हुआ जो एक सपने में बदल हो गया, जो मेरी उंगलियों से मेरे लैपटॉप पर शब्दों में बह गया और अब यह सिल्वर स्क्रीन पर एक वास्तविकता के रूप में सामने आएगा।"

    English summary
    Trending films and announcements of the week - Vijay Sethupathi fees in Shahrukh Khan's Jawaan, Brahmastra Shahrukh Khan teaser, Adipurush Prabhas' look - fan teaser.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X