For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सलमान खान के 34 फिल्मी साल, रणबीर कपूर का तमाशा, अल्लू अर्जुन ने झुकने नहीं दिया तिरंगा, हफ्ते की बड़ी खबरें

    |

    बॉलीवुड में इस हफ्ते कई सितारे चर्चा में रहे। जहां रणबीर कपूर को बुरी तरह से लताड़ा गया वहीं उनकी मिट्टी पलीत करने के लिए उनके पुराने सारे वीडियो निकाले गए जहां वो मज़ाक में अनुष्का शर्मा, कैटरीना कैफ के बारे में भी कुछ बातें बोलते दिखाई दिए। ये सब नतीजा है रणबीर कपूर के अपनी पत्नी आलिया भट्ट के प्रेगनेंसी में बढ़े वज़न का मज़ाक उड़ाने का।

    दूसरी तरफ, अगस्त 2022 को सलमान खान ने बॉलीवुड में अपने 34 साल पूरे कर लिए। सलमान खान की डेब्यू फिल्म 'बीवी हो तो ऐसी' साल 1988 को 22 अगस्त को रिलीज हुई थी। इस फिल्म में उनकी सपोर्टिंग भूमिका थी। उनके फैन्स इस बात का जश्न मनाते दिखे।

    बॉलीवुड ने इस हफ्ते दो दिग्गजों को खो दिया, निर्देशक सावन कुमार टाक और प्रोड्यसूर गफ्फार भाई। फिल्म सितारों ने उनके निधन पर श्रद्धांजलि अर्पित की। जानिए बॉलीवुड से इस हफ्ते की बड़ी खबरें।

    सावन कुमार टाक का निधन

    सावन कुमार टाक का निधन

    फिल्ममेकर सावन कुमार टाक का गुरूवार 25 अगस्त को 86 साल की उम्र में निधन हो गया। सावन कुमार टाक, सलमान खान स्टारर फिल्म सनम बेवफा के निर्देशक थे। उनकी तबीयत काफी दिनों से ठीक नहीं थी जिसके बाद उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। गुरुवार को दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हो गया। उनके अंतिम संस्कार पर प्रेम चोपड़ा, विकी कौशल के पिता शाम कौशल, डेविड धवन, अशोक पंडित जैसे सीनियर सितारे पहुंचे। वहीं सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम पर सावन कुमार टाक को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा - आपके लिए मेरे दिल में हमेशा प्रेम और सम्मान रहेगा।

    रणबीर कपूर की फजीहत

    रणबीर कपूर की फजीहत

    रणबीर कपूर अपनी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के प्रमोशन के लिए चेन्नई पहुंचे जहां प्रेस कॉन्फ्रेंस में, रणबीर से YouTube लाइव के दौरान आलिया के वजन को लेकर उनकी टिप्पणी के बारे में पूछा गया। उन्होंने उन लोगों से माफी मांगी, जिन्हें उनकी टिप्पणी सुनकर बुरा लगा। दरअसल, रणबीर कपूर ने बीते दिनों YouTube लाइव पर ब्रह्मास्त्र के प्रचार के दौरान, आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी को लेकर एक कमेंट किया था, जो लोगों को अच्छी नहीं लगी। सोशल मीडिया पर रणबीर को काफी ट्रोल भी किया गया। रणबीर कपूर ने मज़ास में आलिया का प्रेगनेंसी के दौरान बढ़ रहे वज़न का मज़ाक उड़ाते हुए कहा था कि वो काफी फैल रही हैं।

    अमिताभ बच्चन की तबीयत

    अमिताभ बच्चन की तबीयत

    अमिताभ बच्चन कोरोना पॉज़िटिव हैं और उन्होंने इस बात की जानकारी एक ट्वीट के ज़रिए दी। अमिताभ बच्चन ने अपने आसपास के लोगों से अपना टेस्ट करवाने की गुज़ारिश की है। अमिताभ बच्चन इस समय सोनी टीवी पर कौन बनेगा करोड़पति का नया सीज़न होस्ट करते हुए नज़र आ रहे हैं। कोरोना पॉज़िटिव होने के बाद अमिताभ बच्चन 7 दिन के लिए क्वारंटीन हो चुके हैं। बीएमसी ने उनका पूरा बंगला सैनिटाईज़ किया है। अमिताभ बच्चन को ज़्यादा लक्षण नहीं है लेकिन उनके शरीर में और सर में काफी दर्द रह रहा है। माना जा रहा है कि उनकी ये बीमारी, आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र के प्रमोशन पर भी असर डालेगी।

    अल्लु अर्जुन ने पुष्पा स्टाईल में लहराया तिरंगा

    अल्लु अर्जुन ने पुष्पा स्टाईल में लहराया तिरंगा

    पैन इंडिया स्टार अल्लू अर्जुन बार-बार भारत को गौरवान्वित कर रहे हैं। अभिनेता ने न्यूयॉर्क में सबसे बड़ी वार्षिक भारतीय दिवस परेड में भारत का प्रतिनिधित्व किया। जैसा कि भारत अपनी स्वतंत्रता के 75 वें वर्ष को चिह्नित करता है, पैन इंडिया स्टार को परेड में ग्रैंड मार्शल के प्रतिष्ठित खिताब के साथ एक्नॉलेज किया गया हैं, जिसे टाइम्स स्क्वायर में LED स्क्रीन पर भी दिखाया गया था। जब उन्होंने इस मेगा परेड में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई, तो उनके फैन्स ने उन्हें सोशल मीडिया पर #GrandMarshalAlluArjunAtNYC के रूप में ट्रेंड किया।

    फिरोज़ नाडियाडवाला के पिता का निधन

    फिरोज़ नाडियाडवाला के पिता का निधन

    हेराफेरी और वेलकम जैसी कई शानदार फिल्में देने वाले निर्माता अब्दुल गफ्फार नाडियाडवाला, जिन्हें गफ्फारभाई के नाम से भी जाना जाता है, वो अब इस दुनिया में नहीं रहे। सोमवार, 22 अगस्त की सुबह उनका निधन हो गया। वह फिरोज नाडियाडवाला के पिता हैं, और साजिद नाडियाडवाला के चाचा भी निर्माता हैं। मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में इलाज के दौरान फिल्म निर्माता की हृदय गति रुकने से मृत्यु हो गई। अजय देवगन ने उनके निधन पर शोक व्यक्त करते हुए उन्हें 'सिनेमा के स्वर्ण युग' के हिस्से के रूप में याद किया।

    भूमि पेडनेकर की ब्रांड वैल्यू बढ़ी

    भूमि पेडनेकर की ब्रांड वैल्यू बढ़ी

    भूमि पेडनेकर बहुत ही कम समय में भारत के सबसे भरोसेमंद चेहरों में से एक बन गई हैं, और यही वजह है कि एक साल से भी कम समय में उनकी ब्रांड इक्विटी में 100 प्रतिशत की जबरदस्त बढ़ोतरी हुई है। 2021 में 3 ब्रांड्स का विज्ञापन करने वाली भूमि अब 7 ब्रांड्स का चेहरा बन चुकी हैं, जिनमें ग्लोबल कॉस्मेटिक और महिलाओं के लिए हाइजीन प्रोडक्ट्स बनाने वाली कंपनियां शामिल हैं। भूमि का कहना है, "शायद लीक से हटकर फ़िल्मों को चुनने की वजह से ही मैं इस मुकाम तक पहुंच पाई हूं, जो आज मेरी ब्रांड आईडेंटिटी बन चुके हैं।

    प्रियंका चोपड़ा ने किया पिता को याद

    प्रियंका चोपड़ा ने किया पिता को याद

    अपने पिता के जन्मदिन के मौके पर प्रियंका चोपड़ा थोड़ी भावुक रहीं और उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर पिता डॉ. अशोक चोपड़ा को याद किया। प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर अपने पिता के साथ अपनी एक पुरानी तस्वीर साझा की। इसमें प्रियंका बच्ची हैं और अपने पिता के साथ बर्फ में बैठे देखा जा सकता है क्योंकि पिता-पुत्री की जोड़ी एक-दूसरे को प्यार से मुस्कुराते हुए देखती है। चोपड़ा ने जहां एक प्यारी सी टोपी के साथ स्वेटर पहनी है, वहीं उनके पिता को काली पतलून और लाल टोपी के साथ जैकेट पहने देखा गया। उन्होंने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, 'हैप्पी बर्थडे डैड। हम आपको याद करते हैं। हर रोज़।"

    वरूण धवन ने सोनू सूद को बताया अपना आईडल

    वरूण धवन ने सोनू सूद को बताया अपना आईडल

    वरुण धवन को मुंबई में आयोजित ईटी एजेंट्स ऑफ चेंज अवार्ड समारोह में 'गेमचेंजर ऑफ द ईयर' पुरस्कार से सम्मानित किया गया। वरूण धवन ने अपना पुरस्कार को सोनू सूद को समर्पित करते हुए कहा, "सोनू सर ने मुझे विशेष रूप से प्रेरित किया कि उन्होंने कोविड लॉकडाउन के समय में क्या किया ... जिस तरह से उन्होंने लोगों की मदद करने के लिए हर संभव कोशिश की।वे भी उस समय भी कोविड जूझ रहे थे लेकिन फिर भी उन्होंने बाहर कदम रखा और लोगों की मदद की। मैं वास्तव में इस पुरस्कार को अपने दिल से सोनू सर को समर्पित करना चाहता हूं।

    सलमान खान के 34 साल

    सलमान खान के 34 साल

    सुपरस्टार सलमान खान ने अपने डेब्यू के 34 साल पूरे किए। सोशल मीडिया पर फैंस इस खास मौके का जश्न मनाया। पिछले कई दिनों से सलमान खान ट्रेंड में थे। 26 अगस्त 1988 को फिल्म 'बीवी हो तो ऐसी' के साथ सलमान खान ने फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था। जहां इस फिल्म से सलमान फैंस की कई यादें जुड़ी हैं, वहीं खास बात है कि इस फिल्म में दर्शकों को सलमान की ओरिजनल आवाज सुनने को नहीं मिली थी। जे के बिहारी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में रेखा, फारूक शेख, बिंदू, कादर सिंह, सलमान खान और रेणु आर्या नजर आए थे।इस फिल्म में सलमान खान ने सहायक भूमिका निभाई थी, लिहाजा उनकी ज्यादा चर्चा नहीं हुई थी।

    विक्रम वेधा टीज़र

    विक्रम वेधा टीज़र

    ऋतिक रोशन और सैफ अली खान स्टारर विक्रम वेधा का टीज़र रिलीज़ होने के बाद इंटरनेट पर छाया हुआ है। विक्रम बेताल से प्रेरित इस फिल्म में दर्शक यह देखने के लिए उत्साहित हैं कि एक पुलिस वाले और गैंगस्टर की दिलचस्प कहानी कहां तक जाती है। टीज़र ने पहले ही इस फिल्म के प्रति दर्शकों की दिलचस्पी को आकर्षित कर लिया है, यह 24 घंटों में एक हिंदी फिल्म का सबसे ज़्यादा पसंद किया जाने वाला टीज़र बन गया है।

    English summary
    Bollywood stars trending this week: Salman Khan completed 34 years in the industry, Ranbir Kapoor was slammed for his misogyny, Amitabh Bachchan was tests corona positive. Read latest news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X