For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अमिताभ बच्चन की 'गुडबाय' में नीना गुप्ता की एंट्री, अब तक का सबसे खास रोल- धमाकेदार डिटेल्स

    |

    नीना गुप्ता 'गुडबाय' की टीम में शामिल हो गई हैं, जिसकी शूटिंग हाल ही में शुरू की गई थी। प्रतिभाशाली अभिनेत्री इस फ़िल्म में अमिताभ बच्चन और साउथ सेंसेशन रश्मिका मंदाना के साथ नज़र आएंगी।

    नीना गुप्ता फिल्म में बिग बी की पत्नी की भूमिका निभाएंगी और यह पहली बार है जब वह उनके साथ स्क्रीन स्पेस साझा कर रही हैं। नीना गुप्ता और अमिताभ बच्चन दोनों के दिल में एक दूसरे के प्रति बेहद सम्मान है और अभिनेत्री उनके काम की बहुत बड़ी प्रशंसक रही हैं।

    फिल्म का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित नीना गुप्ता ने कहा, "जब विकास ने मुझे फिल्म सुनाई, तो मैं बहुत खुश हो गयी थी। यह एक अद्भुत स्क्रिप्ट है और जब स्क्रिप्ट रोमांचक हो तो कोई भी किसी अन्य चीज के बारे में नहीं सोचता। यहां तक ​​कि किरदार खूबसूरती से लिखा गया है और मैं श्री बच्चन के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने के लिए बहुत उत्साहित हूं। यह मेरे लिए एक सपना सच होने जैसा है और मैं इस बारे में काफी खुश हूं। "

    जब अमिताभ बच्चन ने की थी नीना गुप्ता की तारीफ

    जब अमिताभ बच्चन ने की थी नीना गुप्ता की तारीफ

    अमिताभ बच्चन ने नीना गुप्ता के लिए एक हाथ से लिखे नोट में 2018 की फिल्म 'बधाई हो' में उनके प्रदर्शन की खूब सराहना की थी।

    एकता कपूर के साथ नीना गुप्ता का नया प्रोजेक्ट

    एकता कपूर के साथ नीना गुप्ता का नया प्रोजेक्ट

    अभिनेत्री नीना गुप्ता ने इससे पहले एकता कपूर के साथ व्यावसायिक रूप से सफल फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' में काम किया था और अब 'गुडबाय' इस जोड़ी की एक साथ दूसरी फिल्म है।

     'गुडबाय' का निर्माण

    'गुडबाय' का निर्माण

    विकास बहल द्वारा निर्देशित, 'गुडबाय' का निर्माण बालाजी टेलीफिल्म्स और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा किया गया है जिसमें अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही हैं।

    गुडबाय पर सेलिब्रेट हुआ नेशनल क्रश का बर्थडे

    गुडबाय पर सेलिब्रेट हुआ नेशनल क्रश का बर्थडे

    हाल में ही साउथ सेंसेशन रश्मिका मंदाना ने अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। उनका ये बर्थडे बेहद खास रहा क्योंकि उन्हें अपना जन्मदिन बिग बी के साथ मनाने का मौका मिला।

    कोरोना की दूसरी लहर में अजय देवगन ने पूरी की गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग, भंसाली को बड़े नुकसान से बचा डालाकोरोना की दूसरी लहर में अजय देवगन ने पूरी की गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग, भंसाली को बड़े नुकसान से बचा डाला

    English summary
    Neena gupta joins the cast of rashmika mandanna starrer Goodbye as wife of amitabh bachchan
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X