For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कोरोना की दूसरी लहर में अजय देवगन ने पूरी की गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग, भंसाली को बड़े नुकसान से बचा डाला

    |

    कोरोना की दूसरी लहर में अजय देवगन ने एक फिल्म की शूटिंग पूरी की है। संजय लीला भंसाली की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग अजय देवगन ने पूरी कर ली है। कोरोना महामारी में अजय देवगन ने इस फिल्म का काम खत्म किया है। गंगूबाई काठियावाड़ी में आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में हैं।

    संजय लीला भंसाली की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में अजय देवगन विलेन की भूमिका में हैं। अजय देवगन इस फिल्म में गेस्ट अपीरियंस के तौर पर दिखेंगे। लेकिन अजय देवगन की भूमिका को देखकर भंसाली इतने इंप्रेस हुए कि उन्होंने इस रोल को बढ़ा दिया था।

    संजय लीला भंसाली और अजय देवगन की बॉन्डिंग इससे पहले दर्शकों ने हम दिल दे चुके सनम में देख चुके हैं। अजय और भंसाली की बॉन्डिंग इतनी शानदार गंगूबाई काठियावाड़ी में रही कि अजय देवगन के रोल एक्सटेंड कर दिया।

    भंसाली को कोरोना

    भंसाली को कोरोना

    संजय लीला भंसाली को कुछ दिन पहले कोरोना हुआ था। जिसके बाद कुछ दिन के लिए इस फिल्म का काम रुका भी था।

    आलिया भट्ट कोरोना पॉजिटिव

    आलिया भट्ट कोरोना पॉजिटिव

    आलिया भट्ट भी इन दिनों कोरोना से संक्रमित हैं। वह होम क्वारंटाइन हैं। हाल में ही उन्होंने एक फोटो शेयर की। जिसमें वह ठीक लग रही हैं।

    क्या टलेगी गंगूबाई काठियावाड़ी

    क्या टलेगी गंगूबाई काठियावाड़ी

    गंगूबाई काठियावाड़ी की रिलीज डेट 30 जुलाई है। लेकिन कोरोना का प्रकोप इतना फैल रहा है इसकी रिलीज डेट पर संकट मंडरा रहा है। अभी तक कई फिल्मों की रिलीज डेट टल गई है। ऐसे में गंगूबाई काठियावाड़ी को लेकर भी खबरें आ रही हैं कि इसकी रिलीज डेट टल गई।

    भंसाली को होता नुकसान

    भंसाली को होता नुकसान

    आलिया भट्ट के कोरोना होने के बाद संजय लीला भंसाली को बहुत बड़ा नुकसान हो रहा था। ऐसा इसीलिए, क्योंकि फिल्ममेकर्स गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग खत्म करने की अनाउंसमेंट करने की तैयारी करने वाले थे। लेकिन एक दिन पहले ही आलिया को कोरोना हो गया। ऐसे में सिर्फ एक दिन की शूटिंग रह गई थी और इस शूट पूरा करने के लिए 160 क्रू मेंबर्स की टीम को साथ लाना था।

    साउथ की ब्लॉकबस्टर 'मास्टर' के हिंदी रीमेक में नजर आएंगे सलमान खान, स्क्रिप्ट में दिखाई दिलचस्पी!साउथ की ब्लॉकबस्टर 'मास्टर' के हिंदी रीमेक में नजर आएंगे सलमान खान, स्क्रिप्ट में दिखाई दिलचस्पी!

    English summary
    Ajay Devgn completes shooting of Alia Bhatt Gangubai Kathiawadi in covid 19 pandemic
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X