For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    साउथ की ब्लॉकबस्टर 'मास्टर' के हिंदी रीमेक में नजर आएंगे सलमान खान, स्क्रिप्ट में दिखाई दिलचस्पी!

    |

    तमिल सिनेमा के सुपरस्टार विजय थलापति (Vijay Thalapathy) की कोरोना काल में मास्टर फिल्म रिलीज हुई थी। जोकि पहली ऐसी भारतीय फिल्म थी जिनसे कोरोना महामारी के बावजूद ताबड़तोड़ कमाई की। मास्टर फिल्म के सफलता के बाद इसकी हिंदी रीमेक की चर्चा शुरू होने लगी। फिल्ममेकर्स ने मीडिया से बातचीत में कंफर्म भी किया कि वह मास्टर को हिंदी में भी बड़े सुपरस्टार के साथ बनाएंगे।

    लेकिन अब जो खबरें सामने आ रही हैं वह फैंस के होश उड़ा देंगी। मास्टर हिंदी रीमेक में लीड रोल में कौन सुपरस्टार होगा, इसे लेकर तलाश जारी है। इस बीच पिंकविला की एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान को लीड रोल के लिए अप्रोच किया गया है।

    इस रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से कहा गया है कि मास्टर फिल्म के प्रोड्यूसर मुराद खेतानी और एंडमोल की टीम ने पिछले 30 दिनों में सलमान खान के साथ कुछ बैठकें की हैं, ताकि मास्टर प्रोजेक्ट पर साथ चर्चा कर सकें।

     स्क्रिप्ट का इंतजार

    स्क्रिप्ट का इंतजार

    ये भी चर्चा है कि सलमान ने मास्टर फिल्म को लेकर दिलचस्पी दिखाई है। लेकिन अभी मास्टर हिंदी रीमेक के लिए एक शानदार स्क्रिप्ट का इंतजार हो रहा है। तमिल फिल्म मास्टर के हिंदी रीमेक में बॉलीवुड दर्शकों के हिसाब में कुछ महत्वपूर्ण बदलाव होने हैं। इसीलिए इसकी पटकथा पर नए सिरे से काम होना है।

     विजय थलापति को कौन करेगा रिप्लेस

    विजय थलापति को कौन करेगा रिप्लेस

    साउथ की मास्टर फिल्म में लीड रोल में थलापति विजय नजर आए थे। ऐसे में साउथ के सुपरस्टार को रिप्लेस करने के लिए फिल्ममेकर्स बॉलीवुड के सुपरस्टार को फिल्म के लिए कास्ट करना चाहते हैं।

    ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं

    ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं

    मास्टर के हिंदी रीमेक को लेकर अभी तक औपचारिक घोषणा नहीं हुई है। न ही सलमान खान को लेकर इस तरह की खबरों पर मेकर्स का कोई बयान सामने आया है।

    राधे का इंतजार

    राधे का इंतजार

    सलमान खान की राधे 13 मई को ईद के मौके पर रिलीज होने वाली है। लेकिन कोरोना के खतरे को देखते हुए इस पर भी संकट के बादल मंडरा रहे हैं।

    टाइगर 3 में बिजी

    टाइगर 3 में बिजी

    सलमान खान ने अपनी आने वाली फिल्म टाइगर 3 पर काम शुरू कर दिया है। इसमें एक बार फिर उनके साथ कैटरीना कैफ नजर आएंगी।

    कभी ईद कभी दिवाली में पूजा हेगड़े संग रोमांस

    कभी ईद कभी दिवाली में पूजा हेगड़े संग रोमांस

    टाइगर 3 के बाद सलमान खान कभी ईद कभी दिवाली की शूटिंग में लगेंगे। इस फिल्म में पहली बार वह पूजा हेगड़े संग रोमांस करने वाले हैं।

    English summary
    will Salman Khan to play Master Remake Thalapathy Vijay lead role
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X