For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सलमान खान का तूफान शुरु, मार्च में रिलीज होगा 'राधे' का टीजर, उससे पहले फर्स्ट लुक !

    |

    सलमान खान की फिल्म 'राधे- योर मोस्ट वांटेड भाई' इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में शामिल है। जहां फिल्म का ईद पर रिलीज होना तय है, वहीं अब इसका प्रमोशन भी शुरु किया जा चुका है। हाल ही में बिग बॉस 14 के मंच पर फिल्म के तीनों कलाकार- सलमान खान, दिशा पटानी और रणदीप हुडा साथ दिखे थे। जाहिर है फैंस का उत्साह अब काफी बढ़ चुका है।

    यही देखते हुए अब फिल्म से पहली झलक रिलीज करने की योजना है। ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म का पहला टीजर मार्च के महीने में रिलीज कर दिया जाएगा, वहीं अप्रैल के शुरुआती हफ्ते में ट्रेलर धमाका होगा।

    लेकिन उससे पहले वैलेंटाइन वीक में फिल्म का पोस्टर रिलीज किया जा सकता है। बता दें, फिल्म की कुछ झलक तो पिछले साल ही रिलीज कर दी गई थी.. क्योंकि फिल्म 2020 ईद पर रिलीज होनी थी। लेकिन अब दर्शकों का उत्साह बढ़ाते हुए इसके नए पोस्टर्स रिलीज किये जाएंगे।

    धमाकेदार होगा टीजर

    धमाकेदार होगा टीजर

    सूत्रों की मानें तो फिल्म का टीजर तैयार किया जा चुका है.. और यह एक मिनट के लगभग का बनाया गया है। इसमें सलमान खान के कुछ एक्शन सीन्स की झलक भी रखी गई है।

    वहीं, उम्मीद जताई जा रही है कि यदि सूर्यवंशी अप्रैल में रिलीज होती है.. तो राधे का टीजर सिनेमाघरों में उससे जोड़ा जा सकता है।

    सिनेमाघरों में ही फिल्म करेंगे रिलीज

    सिनेमाघरों में ही फिल्म करेंगे रिलीज

    सलमान खान अपनी ईद रिलीज की परंपरा को राधे के साथ जारी रख रहे हैं। उद्योग और प्रदर्शकों के अनुरोध को ध्यान में रखते हुए, जो चाहते थे कि महामारी के बाद सलमान सिनेमाघरों में अपनी फिल्म को रिलीज करते हुए फ़िल्म प्रेमियों और व्यवसाय को भी शुरुआत करने में मदद करें.. सलमान ने इस पर सहमति व्यक्त की है।

    थिएटर एग्जिबिटर्स एसोसिएशन की अपील

    थिएटर एग्जिबिटर्स एसोसिएशन की अपील

    'राधे' को थियेटर में रिलीज़ करने के लिए देश भर के थिएटर एग्जिबिटर्स एसोसिएशन द्वारा अनुरोध किया गया था, क्योंकि इन सभी को लगता था कि केवल सलमान खान की फिल्म ही महामारी के कारण सिनेमाघरों को हुए आर्थिक नुकसान से उबरने में मदद कर सकती है।

    राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई

    राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई

    'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित है। इस फिल्म में सलमान खान, दिशा पटानी, जैकी श्रॉफ और रणदीप हुड्डा मुख्य भूमिकाओं में होंगे।

    फिल्म का निर्माण सलमा खान, सोहेल खान फिल्म्स, रील लाइफ प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड द्वारा किया जा रहा है और यह इस साल ईद पर रिलीज होगी।

    ड्रग माफिया बनेंगे रणदीप

    ड्रग माफिया बनेंगे रणदीप

    सलमान और रणदीप हुड्डा पहले भी कई फिल्मों में साथ दिख चुके हैं, लेकिन इसमें दोनों आमने सामने होंगे। फिल्म में रणदीप एक खतरनाक ड्रग माफिया का किरदार निभा रहे हैं, जो सलमान से भिड़ते नजर आएंगे।

    रणदीप फिल्म में विलेन का किरदार निभा रहे हैं। उनका किरदार गोवा के एक ड्रग माफिया का है, जो थोड़ा सनकी और बेहद हिंसक होगा। जिसे बांधना किसी के बस में नहीं, जिसका कोई रूल नहीं होगा। फिल्म में उनका लुक लंबे बालों वाला दिया गया है।

    नहीं है वांटेड की सीक्वल

    नहीं है वांटेड की सीक्वल

    यह वाटेंड की सीक्वल नहीं है। इसकी कहानी बिल्कुल अलग है। सलमान खान ने कहा कि- राधे एक्शन और कहानी के मामले में वांटेड की बाप होगी।

    बता दें, यह कोरियन फिल्म Outlaws की हिंदी रीमेक बताई जा रही है। कहानी में हालांकि थोड़ा बहुत बदलाव किया गया है।

    'मैं सिर्फ 16 साल की थी और सलमान खान से शादी करना चाहती थी, एक्ट्रेस बनना सपना नहीं था'

    English summary
    According to reports, Salman Khan starrer film Radhe- Your Most Wanted Bhai teaser to be out in March 2021. Film is all set to release on Eid 2021.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X