For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'राधे' Day 9 बॉक्स ऑफिस- सलमान खान की फिल्म का भारत और ओवरसीज कलेक्शन जानें यहां

    By Filmibeat Desk
    |

    सलमान खान और दिशा पटानी स्टारर फिल्म 'राधे योर मोस्ट वांटेड भाई' की रिलीज को 9 दिन हो चुके हैं। फिल्म को डिजिटल प्लेटफॉर्म के साथ साथ कुछ सिनेमाघरों में भी रिलीज किया गया था। ओवरसीज में फिल्म जहां 750-800 स्क्रीन पर रिलीज हो पाई थी। वहीं, भारत में यह सिर्फ 3 सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। लेकिन अब ये शोज भी बंद कर दिये गए हैं। यहां अब राधे सिर्फ डिजिटल प्लेटफॉर्म पर ही देखा जा सकता है।

    भारत में 'राधे योर मोस्ट वांटेड भाई' की कमाई 62 हजार के लगभग हुई है। यहां तीन थियेटरों में फिल्म के 11 शोज चलाए जा रहे थे क्योंकि नाइट कर्फ्यू की वजह से थियेटर शाम 6 बजे के बाद कोई फिल्म प्रदर्शित नहीं कर सकते। ये तीनों ही थियेटर त्रिपुरा में हैं।

    वहीं, ओवरसीज में फिल्म ने लगभग 16 करोड़ तक का कलेक्शन किया है। विदेश में हो रही 'राधे' की कमाई का लगभग 50 फीसदी हिस्‍सा दुबई से आ रहा है। हालांकि अब कमाई की गति काफी धीमी हो गई है। ट्रेड पंडितों की मानें तो फिल्म का लाइफटाइम कलेक्शन ज्यादा से ज्यादा 20-21 करोड़ तक जा सकता है।

    शाहरुख खान की बेटी सुहाना का जन्मदिन, गौरी खान ने ग्लैमरस तस्वीर के साथ किया विश- PHOTOSशाहरुख खान की बेटी सुहाना का जन्मदिन, गौरी खान ने ग्लैमरस तस्वीर के साथ किया विश- PHOTOS

    फिल्म को यूएई में थिएटर्स की 50% क्षमता के साथ रिलीज किया गया है। यूएई के अलावा फिल्म ने ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में अच्छी कमाई की है। ओपनिंग डे पर फिल्म ने वर्ल्डवाइड 4.24 करोड़ का कलेक्शन किया था।

    बता दें, इस फिल्म के सारे राइट्स जी स्टूडियो ने खरीदे हैं और फिल्म के लिए जी स्टूडियो ने 235 करोड़ की राशि का भुगतान किया है। ओवरसीज में राधे 750-800 स्क्रीन पर रिलीज की गई है। मेकर्स फिल्म के लिए 1000 स्क्रीन तक चाहते थे, लेकिन भारत के अलावा भी कई देशों में अभी लॉकडाउन है, जिस वजह से यह संभव नहीं हो पाया।

    English summary
    Salman Khan starrer film Radhe now no longer running in any theatre in India, know the box office collection till date from India and overseas.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X