For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'राधे' के विलेन रणदीप हुडा की सलमान खान ने की दिल खोलकर तारीफ, कहा- अब तक का बेस्ट परफॉर्मेंस

    By Filmibeat Desk
    |

    सलमान खान की फिल्म 'राधे योर मोस्ट वांटेड भाई' में रणदीप हुडा एक ड्रग माफिया के किरदार में नजर आ रहे हैं, जो थोड़ा सनकी और बेहद हिंसक है। रणदीप अपने इस किरदार को लेकर काफी उत्साहित थे। फिल्म के खलनायकों पर बात करते हुए सलमान खान ने कहा, हमारी फिल्म के खलनायक बहुत मजबूत किरदार हैं और रणदीप एक दमदार अभिनेता हैं।

    ज़ी स्टूडियो और सलमान खान फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' अपने हाइब्रिड फॉरमेट के साथ रिकॉर्ड तोड़ व्यूअरशिप हासिल कर रही है। फिल्म के मेकर्स ने अब फिल्म के खलनायकों के विशाल लाइन-अप की एक झलक दी है।

    सलमान खान के बॉडी डबल परवेज़ ने 'राधे' की शूटिंग से शेयर की तस्वीरसलमान खान के बॉडी डबल परवेज़ ने 'राधे' की शूटिंग से शेयर की तस्वीर

    राणा (रणदीप हुड्डा) और उनका गिरोह गिरगिट और लोटा, अभिनेता गौतम गुलाटी और भूटानी सेना के पूर्व अधिकारी सांगे त्शेलट्रिम द्वारा अभिनीत दोनों सैवेज और कूल हैं। अपने प्रतिपक्षी के बारे में बात करते हुए सलमान खान कहते हैं, "हमारी फिल्म के खलनायक बहुत मजबूत किरदार हैं। वे 3 सदस्यों का एक गिरोह हैं जो मुंबई शहर आते हैं और सोचते हैं कि वे इसे उलट सकते हैं। वे शक्तिशाली हैं, खून खराबा करने में विश्वास करते हैं। "

    राधे के विलेन

    राधे के विलेन

    निर्देशक प्रभुदेवा कहते हैं, "फिल्म में गौतम और सांगे के किरदार पागलपन से भरपूर हैं। वे कुछ भी करेंगे। वे रियेक्ट करते हैं लेकिन राणा नहीं करते। उनमें लीडरशिप के गुण है।"

    रणदीप का बेस्ट परर्फोमेंस

    रणदीप का बेस्ट परर्फोमेंस

    सलमान खान कहते हैं, "रणदीप ने इस क्रूर किरदार को बखूबी निभाया है। वो जब भी पर्दे पर आते हैं; उनकी उपस्थिति शांत और डरावनी दोनों होती है। मैंने रणदीप के साथ अब तक जितना भी काम किया है यह फिल्म उनकी सबसे अच्छी है।"

    प्यार और नफरत दोनों करेंगे

    प्यार और नफरत दोनों करेंगे

    वहीं, रणदीप हुड्डा कहते हैं, "मेरे किरदार राणा को वह करने में मजा आता है जो वह क्रूरता से करता है। यह उस तरह की भूमिका है जहां आपको विश्वास करना होता है कि आप क्या कर रहे हैं। एक बार जब निर्देशक फैसला कर लेते हैं, तो कोई सवाल नहीं उठता कि क्यों, सिर्फ़ यह पता लगाना होता है कि इसे सबसे अच्छे तरीक़े से कैसे पेश किया जाए। मुझे उम्मीद है कि लोग एक ही वक़्त पर उसे प्यार करेंगे और साथ ही उससे नफरत भी करेंगे।"

    राधे योर मोस्ट वांटेड भाई

    राधे योर मोस्ट वांटेड भाई

    फिल्म में सलमान खान, दिशा पटानी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ अहम भूमिकाओं में हैं। 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' को सलमान खान फिल्म्स ने ज़ी स्टूडियो के साथ मिलकर प्रस्तुत किया है और सलमा खान, सोहेल खान और रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित है। फिल्मज़ी5 के ओटीटी प्लेटफॉर्म और सभी प्रमुख डीटीएच ऑपरेटर पर ज़ी की पे-पर-व्यू सर्विस ज़ी प्लेक्स पर उपलब्ध है।

    English summary
    Randeep Hooda plays a negative character Rana in film Radhe Your Most Wanted Bhai. Salman Khan and Prabhudeva calls Rana as Randeep's best performance.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X