For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    नीतू कपूर ने कैसे जीती कोरोना से जंग? ऋषि कपूर की मौत के दुख से बाहर आने के लिए बड़ा कदम

    By Filmibeat Desk
    |

    रणबीर कपूर कोरोना संक्रमित हैं। ऐसे मेंं नीतू कपूर ने 60 साल की उम्र में खुद के कोरोना संक्रमित होने के दौरान के अनुभव को शेयर किया है। नीतू कपूर ने बताया कि 60 साल की उम्र में कोरोना का शिकार होने के बाद उन्होंने किस तरह खुद का ध्यान रखा है। इसके साथ ही उन्होंने आखिर क्यों फिर से फिल्मों में काम करने की शुरुआत की है।

    एक न्यूज पोर्टल को दिए गए इंटरव्यू में नीतू कपूर ने बताया कि योगा की वजह से मैंने कोरोना पर जल्दी काबू पाया है। नीतू कपूर ने कहा कि मैंने अनुलोम विलोम और कपालभाति किया था। मैंने गाना सुना और किसी से बात करते हुए 30 मिनट वॅाक किया करती थी। इम्यूनिटी बढ़ाने के लिए मैं काढ़ा पिया करती थी।

    मैंने सूंघने की क्षमता खो दी थी। फिर वक्त के साथ मेरी वो ताकत वापस आ गई और मेरी रिपोर्ट भी निगेटिव। नीतू कपूर ने बताया कि उनके परिवार और स्टाफ ने उनकी काफी देखभाल की। स्टाफ का कहना था कि वह मुझे ऐसे अकेले छोड़कर नहीं जायेंग। भले ही वो खुद कोविड के शिकार क्यों ना हो जाएं।

    हालांकि मेरे स्टाफ में चार-पांच लोग थे, लेकिन कोई भी संक्रमित नहीं हुआ। जुग जुग जियो की शूटिंग करने को लेकर नीतू कपूर ने कहा कि ऋषि कपूर के निधन के बाद मैं बहुत दुखी थी।

    बहुत कोशिश के बाद मैं काम करने की हिम्मत जुटा पाई। मुझे लगा कि मेरे दुख का अंत करने के लिए मेरे लिए बिजी रहना बहुत जरूरी है। फिर से जीने का यही एकमात्र तरीका है। नीतू कपूर ने बताया कि वह शूटिंग के दौरान कोरोना पॅाजिटिव आ गईं। करण जौहर ने मुझे एक प्लास्टिक के बाड़े में रखने और चार्टर एयर एम्बुलेंस में ले जाने की व्यवस्था की। कोरोना ठीक हो जाने के बाद मैं फिर से काम पर लौट गई।

    English summary
    Neetu Kapoor talk about battling with corona and back to work after rishi kapoor death ,here read in details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X