For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    AndhaDhun Movie Review: जबरदस्त थ्रिलर और शानदर परफॉर्मेंस, आयुष्मान खुराना के लिए जरूर देखें

    |

    Rating:
    4.0/5
    Star Cast: आयुष्‍मान खुराना, तब्‍बू, राधिका आप्‍टे, विनय पाठक, अश्विनी कलसेकर
    Director: श्रीराम राघवन

    Andhadhun PUBLIC REVIEW: Ayushmann Khurrana - Tabu की फिल्म को मिला ऐसा Reaction | FilmiBeat

    पहले फ्रेम से लेकर आखिरी तक, श्रीराम राधवन की अंधाधुन आपको सीधा एक ऐसी टेढ़ी दुनिया में लेकर जाएगी जहां हर कैरेक्टर का एक ग्रे शेड है। फिल्म की शुरूआत ही बेचैन कर देने वाले सीन से होती है। जहां एक गोभी के खेत में खरगोश इधर-उधर दौड़ता हुआ नजर आ रहा है और एक शिकारी लगाता उसपर निशाना लगा रहा है लेकिन उसका निशाना बार-बार चूक रहा है। फिर जोर से बंदूक की आवाज आती है और स्क्रीन ब्लैक हो जाती है। ये तो सिर्फ शुरूआत है अंधाधुन ऐसे कई सरप्राइजेज से भरी पड़ी है।

    आकाश (आयुष्मान खुराना) एक अंधे व्यक्ति का किरदार निभा रहे हैं जो पियोनो बजाता है और वो एक परफेक्ट धुन की तलाश कर रहा है। उसके पास एक ब्लैक एंड व्हाइट बिल्ली है जो उसकी एकलौती साथी है और म्यूजिक पार्टनर भी। फिर एक दिन आकाश एक एक्सिंडेट के जरिए टकराता है सोफी (राधिका आप्टे) से जो कि एक आकर्षक लड़की है। दोनों के बीच में एक स्पार्क मालूम होता है। इसी बीच ऑडिएंस को कुछ ट्रैफिक नियमों का ज्ञान भी दिया जाता है।

    andhadhun-movie-review-and-rating-ayushmann-khurrana-tabu-radhika-apte

    दूसरी तरफ, प्रमोद सिन्हा aka पम्मी (अनिल धवन) हैं जो कि गुजरे जमाने के बॉलीवुड स्टार हैं। वे अपने कमरे में उनकी फिल्मों के पुराने पोस्टर्स लगा कर रखते हैं। इसके अलावा वे यू-ट्यूब पर अपनी फिल्मों के वीडियोज और उनपर मिले तारीफों वाले कमेंट्स देखते रहते हैं। उनकी एक बीवी है सिमि (तब्बू) जो उनसे काफी छोटी है और उसकी खुद की कुछ ख्वाहिशे हैं।

    वहीं आगे की कहानी में आकाश खुद को एक कमरे में पियानो बजाते हुए पाता है। इसी कमरे में पड़ी है एक डेड बॉडी। जितना वो इससे दूर जाने की कोशिश करता है उतना ही फंस जाता है। विश्वासघात और चालबाजी के चलते नैतिकता दांव पर लग जाती है।

    श्रीराम राघवन की अंधाधुन लेखन में पूरी तरह से विनर है। इसके साथ-साथ शानदार परफॉर्मेंस और बेहतरीन बैकग्राउंड स्कोर। हमारी तरफ से इस फिल्म को 4 स्टार।

    English summary
    Sriram Raghavan scores a winner in AndhaDhun with his brisk writing, masterly performances and an intoxicating background score. I am going with 4 stars.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X