For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    "Messi को ट्रॉफी लेते देखना किसी फिल्म के क्लाइमैक्स से कम नही था", फाइनल मैच देखकर Kartik Aaryan हुए उत्साहित

    |

    Kartik Aaryan: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन भी डाई-हार्ड फुटबॉल फैन हैं। फुलबॉल के लिए उनकी यही दीवानगी 2022 फीफा वर्ल्ड कप फाइनल के दौरान भी दिखाई दी, जब उन्होंने कतर जाकर स्टेडियम में लाइव फुटबॉल फिनाले का मजा लिया और ऐतिहासिक मैच को देखा। ये निश्चित ही एक्टर की लाइफ के बेस्ट अनुभवों में से एक है।

    इसी के बारे में अपने सोशल मीडिय हैंडल पर बात करते हुए कार्तिक ने शेयर किया, "यह सबसे जबरदस्त अनुभव था। फीफा वर्ल्ड कप फाइनल लाइव देखकर अब मेरी बकेट लिस्ट में टिक हो चुका है और मुझे खुशी है कि मैंने अब तक सबसे बेस्ट मैच देखा। मैं सचमुच इमोशन्स की एक रोलरकोस्टर पर था। उस मैच के बारे में.. मुझे लगता है कि हर किसी की यही फीलिंग्स थी।"

    "Messi की बॉयोपिक कर रहे हैं Akshay Kumar"

    कार्तिक ने आगे कहा, "फुटबॉल के शहजादा को देखकर खुशी हुई, मेसी को ट्रॉफी लेते देखना किसी फिल्म के क्लाइमैक्स से कम नही था। ऐसे दिग्गजों से सीखने के लिए हमेशा बहुत कुछ होता है और पिछली रात, उन्हें वास्तव में एक ऐतिहासिक जीत मिली थी। मैच के दौरान चियरिंग और हूटिंग करते करते मेरी आवाज चली गई है और समीर (विद्वांस) सर निश्चित रूप से मेरे सेट पर वापस आने के बाद खुश नहीं होंगे (laughs)। लेकिन मुझे लगता है कि हर कोई इससे सहमत भी होगा, कि मेसी के लिए और मैच के रॉकस्टार एमबापे के लिए अपनी आवाज खोना बड़ी बात नहीं थी।"

    कार्तिक आर्यन ने ओपनिंग सेरेमनी की एक झलक साझा की थी, जहां सभी अर्जेंटीना और फ्रांस के झंडे देख सकते हैं। उन्होंने फ्रांस को सपोर्ट करते हुए कई झलकियां भी साझा कीं और अंत में एमबापे के लिए एक खास मैसेज शेयर किया। उन्होंने मेस्सी को उनकी मेगा जीत के लिए 'शहजादा' कहते कांग्रेचुलेशन पोस्ट लिखा। तो इसके बाद उन्होंने फ्रांस के रॉकस्टार एमबापे के लिए भी एक दिल छू लेने वाले नोट लिखा जिसमें एक्टर ने उन्हें स्पोर्ट्स का फ्यूचर बताया।

    कार्तिक को हमेशा से ही एक फुटबॉल लवर के रूप में जाना जाता रहा हैं और वो ऑल स्टार्स फुटबॉल क्लब का भी हिस्सा हैं, जिसमें रणबीर कपूर और अभिषेक बच्चन जैसे अभिनेता शामिल हैं, जो कुछ महीने पहले एक मैच खेलने के लिए दुबई भी गए थे। यही नहीं कार्तिक को जब भी समय मिलता हैं तो वो ग्राउंड पर फुटबॉल मैच खेलते नजर आ जाते हैं। उन्होंने एक बार यह भी शेयर किया था कि कैसे वो फुटबॉल खेलने के लिए स्कूल में क्लास बंक किया करते थे।

    फिल्मों की बात करें तो कार्तिक आर्यन आने वाले समय में शहजादा, आशिकी 3, सत्यप्रेम की कथा और कबीर खान की अनटाइटल्स अपकमिंग फिल्म में दिखने वाले हैं।

    English summary
    Kartik Aaryan attended final match of Football World Cup in Qatar. He calls Messi Shehzada as Argentina wins the world cup. Kartik calls it an amazing experience.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X