»   » ना ऐश्वर्या..ना सोनम..सिर्फ यही मचा सकती हैं पूरी दुनिया में धूम!

ना ऐश्वर्या..ना सोनम..सिर्फ यही मचा सकती हैं पूरी दुनिया में धूम!

Written by: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

भले ऐश्वर्या राय और सोनम कपूर कितनी ही बार इंटरनेशनल स्टेज पर भारत का प्रतिनिधित्व कर चुकी हों लेकिन किसी स्टेज पर या रेड कार्पेट पर जाकर धुम मचा देना या छा जाना कोई प्रियंका चोपड़ा से सीखे।

जी हां प्रियंका पिछले कुछ सालों में जितनी बार इंटरनेशनल अर्वाड शो या प्रोग्राम में दिख चुकी हैं और कोई एक्ट्रेस इतने सालों में नहीं दिखी।और जब भी दिखी वो शानदार लगी।चाहे वो ऑस्कर हो या कुछ और।प्रियंका चोपड़ा इस बार दिखी बिलबोर्ड म्युजिक अर्वाड में जो लास वेगास में संपन्न हुआ।

[20 साल के करियर में 2 इंटरव्यू और फिल्में DDLJ, मोहब्बतें और रब ने बना दी जोड़ी!]

ब्लू गाउन में बेह सिंपल लुक्स के साथ प्रियंका चोपड़ा हर बेहद स्टाइलिश और खूबसूरत लग रही थी।उनके लुक्स की तारीफ किए बिना वहां का मीडिया भी नहीं रह सका। पिछले दिनों भी प्रियंका चोपड़ा एबीसी अपफ्रंट्स में म्युजिक ऑइकन प्रिंस को ट्रिब्युट दीं और उसमें भी उनकी परफॉर्मेंस शानदार थी।

इन तस्वीरों में देखिए प्रियंका चोपड़ा के लुक्स और यकीन मानिए आप भी तारीफ किए बिना रह नहीं पाएंगे। 

जलवा..

बिलबोर्ड म्युजिक अर्वाड में प्रियंका चोपड़ा का अंदाज कुछ ऐसा था और इसमें वो बेहतरीन लगीं।

बेहतरीन

ब्लू गाउन में प्रियंका चोपड़ा बेहद सिंपल लुक के साथ पहुंची जो सबको काफी ज्यादा पसंद भी आया।

हर तरफ धूम

प्रियंका चोपड़ कहीं भी जाएं वो अपना लुक कुछ ऐसा ही रखती हैं कि देखने वाले बस देखते रह जाएं।

कुछ एक्सट्रा नहीं

प्रियंका चोपड़ा कुछ भी ज्यादा क्रिएटिविटी या फैशन सेंस दिखाने की कोशिश नहीं करती लेकिन इंटरनेशनल प्लेटफॉर्म पर जाकर छा जाती हैं।

जितनी तारीफ हो कम है

प्रियंका के इस एटिट्युड की तारीफ भारत से लेकर हॉलीवुड तक में की जाती है।ऑस्कर में भी प्रियंका चोपड़ा का लुक काफी सराहा गया था।

लॉस वेगास में भी धूम

लॉस वेगास में भी प्रियंका चोपड़ा जाकर बस छा गई।बिलबोर्ड म्युजिक अर्वाड 2016 में भी उनका जलवा रहा।

कोई तो सीखो..

हमारे देश से अक्सर सोनम कपूर, ऐश्वर्या राय सहित स्टार्स को इंटरनेशनल स्टेज पर खुद को रिप्रजेंट करने का मौका मिलता है लेकिन कोई भी इस कदर अपना दिवाना किसी को नहीं बना पाता। 

आगे भी उम्मीद

हमें तो आगे भी यही उम्मीद है कि प्रियंका चोपड़ा ऐसे ही जाकर बस छा जाएंगी। उनकी हॉलीवुड फिल्म बेवॉच की शूटिंग भी खत्म हो गई है और वो अब आगे के प्रोजेक्ट्स देखेंगी।रानी पद्मावती में भी हो सकता है प्रियंका चोपड़ा को कास्ट किया जाए। वैसे भी अब भारत के फैन्स उन्हें लंबे समय से एक शानदार फिल्म में देखना चाह रहे हैं।

टीम प्रियंका

प्रियंका ने ये तस्वीर सोशल मीडिया पर डाली थी जिसमें वो अपनी पूरी टीम के साथ हैं।

प्रिंस को ट्रीब्यूट

पिछले दिनों म्यूजिक आइकन प्रिंस को एबीसी अपफ्रंट में प्रियंका ने कुछ इस अंदाज में ट्रिब्युट दिया था जिसकी काफी तारीफ हुई थी।

Please Wait while comments are loading...