For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'विश्वरूपम' के लिए भगवान ने भी मांगी दुआ

    |

    25 जनवरी 2013 की तारीख को शायद ही अभिनेता कमल हासन भूल पायेंगे क्योकि इस दिन उनकी महात्वाकांक्षी फिल्म 'विश्वरूपम' को पर्दे पर रिलीज होना था लेकिन तमिलनाडु, कर्नाटक और आंध्र प्रदेश में फिल्म को प्रतिबंधित कर दिया गया। जिसके कारण परेशान और तिलमिलाये कमल हासन काफी निराश हुए लेकिन उनके लिए फायदेमंद और राहत की बात यह है कि उन्हें लोगों और सेलिब्रेटियों का पूरा समर्थन मिल रहा है।

    जिसका ताजा उदाहरण तब दिखा जब तमिल सिनेमा के भगवान कहे जाने वाले अभिनेता रजनीकांत ने सड़क पर आकर लोगों से अपील की, कि वो कमल हासन की फिल्म 'विश्वरूपम' को शांति से रिलीज होने दें।

    रजनी ने कहा कि मैं अपने मुस्लिम भाईयों से प्रार्थना करता हूं कि वो कमल की फिल्म को शांति से पर्दे पर आने दें क्योंकि कमल हासन एक बहुत बड़े अभिनेता है जो कि तमिल सिनेमा को बड़ी ऊंचाई पर ले जा सकते हैं लेकिन वो जिम्मेदार व्यक्ति भी है इसलिए उनकी फिल्म में कुछ भी और किसी के लिए भी गलत नहीं होगा।

    देखते हैं कि रजनीकांत की इस अपील पर मुस्लिम समुदाय पर क्या असर होता है क्योंकि एक तबगा तो पूरी तरह से कमल हासन की फिल्म 'विश्वरूपम'.. के खिलाफ है।

    मालूम हो कि 'विश्वरूपम' को मद्रास हाईकोर्ट ने तमिलनाडु में 28 जनवरी तक प्रतिबंधित कर दिया है तो वहीं कल कर्नाटक की राजधानी बैंगलोर के थियेटरों में फिल्म रिलीज नहीं हुई यह फैसला सिनेमाघर के मालिकों ने मिलकर लिया है।

    जबकि आंध्र प्रदेश की गृह मंत्री सविता रेड्डी के आदेश पर हैदराबाद और साइबराबाद में फिल्म दिखाने पर रोक लगा दी गई है। कहा जा रहा है कि 'विश्वरूपम' में मुस्लिम समुदाय के खिलाफ काफी कुछ दिखाया गया है जिससे कि इस समुदाय के लोगों की भावनाएं आहत होंगी और यह देश में हिंसा को जन्म दे सकता है।

    <strong>जरूर पढ़े: विश्वरूपम की समीक्षा</strong>जरूर पढ़े: विश्वरूपम की समीक्षा

    English summary
    Please change stand on Vishwaroopam, my dear Muslim brothers said God of Tamil Cinema Rajnikanth.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X