For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    इस सप्ताह घर बैठें OTT पर देखें ये 6 फिल्में, कुछ हुई फ्लॉप लेकिन अब मिल रहा धांसू रिस्पॉन्स

    |

    हमारे देश में अब फिल्मों के लिए बड़ी संख्या में दर्शक ओटीटी का रुख कर चुके हैं। वो इंतजार करते हैं कि, फिल्म थियेटर के बाद कब सिनेमाघरों में रिलीज हो कि, वो फिल्म को देख पाएं। अब ज्यादातर फिल्म चार से 12 हफ्तों तक इंतजार करना पड़ता है। ऐसे में हर सप्ताह दर्शकों के पास कुछ ना कुछ नया देखने के लिए होता है।

    अब दर्शक फिल्म को देखने के लिए सैटेलाइट रिलीज का इंतजार नहीं करते बल्कि ओटीटी पर फिल्म देखते हैं। ऐसे में इस सप्ताह भी कई फिल्में ओटीटी पर रिलीज हुई हैं और इन फिल्मों को ओटीटी पर जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। इसके पहले आमिर खान और करीना कपूर स्टारर लाल सिंह चड्ढा को भी ओटीटी पर काफी सराहना मिली थी जबकि, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई थी।

    ऐसे में हम उन फिल्मों की लिस्ट लाए हैं जो हाल फिलहाल में ओटीटी पर उपलब्ध हुई है और दर्शक फिल्म की काफी तारीफ कर रहे हैं। आप भी डालें एक नजर-

    फोन भूत

    फोन भूत

    कैटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर स्टारर 'फोन भूत' को भले ही सिनेमाघरों में खास रिस्पॉन्स नहीं मिला लेकिन, ओटीटी पर दर्शक फिल्म को काफी पसंद कर रहे हैं। फिल्म अब ओटीटी पर ट्रेंड करने लगी है। यह फिल्म अमेजन प्राइम पर रिलीज हुई है।

    गोविंदा नाम मेरा

    गोविंदा नाम मेरा

    विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर और कियारा आडवाणी स्टारर 'गोविंदा नाम मेरा' हॉटस्टार पर रिलीज हुई है और दर्शक इसे काफी पसंद कर रहे हैं। इस फिल्म का निर्देशन शशांक खेतान ने किया है। 'गोविंदा नाम मेरा' को को ऑर्मैक्स की बेस्ट ओटीटी ओरिजिनल में नंबर वन स्थान मिला है।

    मिली

    मिली

    मथुकुट्टी जेवियर के निर्देशन में बनी यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है। इस फिल्म को बोनी कपूर ने प्रोड्यूस किया है और जान्हवी कपूर लीड एक्ट्रेस हैं। फिल्म सिनेमाघरों में कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी लेकिन ओटीटी पर फिल्म को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं।

    फ्रेडी

    फ्रेडी

    कार्तिक आर्यन की 'भूल भुलैया 2' के बाद 'फ्रेडी' को भी दर्शकों ने पसंद किया है। फिल्म में कार्तिक आर्यन की गजब की तारीफ हो रही है। इस फिल्म में पहली बार कार्तिक आर्यन ग्रे शेड भूमिका में दिखे हैं। यह एक सस्पेंस थ्रिलर फिल्म है।

    इंडिया लॉकडाइन

    इंडिया लॉकडाइन

    मधुर भंडारकर के निर्देशन में बनी 'इंडिया लॉकडाउन' जी5 पर रिलीज की गई है। इस फिल्म में प्रतीक बब्बर, श्वेता बासु प्रसाद और अहाना कुमरा अहम भूमिकाओं में हैं। फिल्म की कहानी कोरोना के दौरान लॉकडाउन पर आधारित है।

    डबल एक्सएल

    डबल एक्सएल

    फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म में महिलाओं की बॉडी को लेकर बात की गई है। हुमा कुरैशी और सोनाक्षी सिन्हा की जोड़ी बॉडी शेमिंग जैसे मुद्दों के खिलाफ आवाज उठाती नजर आई है। फिल्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही है।

    English summary
    These five movies are trending on ott, you can also watch including Mili, Phone bhoot and more.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X