For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    प्रभास, यश, सलमान, अक्षय, कैटरीना सहित ये स्टार्स को झेलना पड़ा फैन्स की धमकी, कभी सुसाईड तो कभी बद्तमीज़ी

    |

    फिल्मों में सुपरस्टार बनने का अपना एक अलग ही रूतबा है। लेकिन इसका सबसे बड़ा नुकसान है पब्लिक को हर समय अपना वक्त देना। और अगर ऐसा ना हो तो कभी ये फैन्स नाराज़ हो जाते हैं तो कभी अपनी हदें ही पार कर देते हैं। हाल ही में प्रभास के एक फैन का सुसाइड नोट वायरल हो रहा है। ये फैन प्रभास और उनके डायरेक्टर से केवल इसलिए नाराज़ है क्योंकि प्रभास की अगली फिल्म का अपडेट वादा करने के बावजूद अब तक नहीं मिला है।

    ऐसे में एक्टर्स के लिए सबसे बड़ी दिक्कत होती है फैन्स को संभालना। और कभी कभी फैन्स अपनी लाइन क्रॉस कर ही देते हैं। लेकिन प्रभास पहले ऐसे स्टार नहीं है जिनके साथ फैन्स ने मर्यादा पार की है।

    बॉलीवुड का हर स्टार कभी ना कभी इससे गुज़र चुका है। जहां कई अभिनेत्रियां, भीड़ भाड़ में बद्तमीज़ी का शिकार होती हैं तो कई स्टार्स Stalker से परेशान हो जाते हैं। कुछ इन फैन्स के खिलाफ रिपोर्ट करते हैं तो बाकी फैन्स और उनकी भावनाएं समझ कर बात को जाने देते हैं। देखिए कुछ स्टार्स जिनके फैन्स ने तोड़ दी मर्यादा की लक्ष्मण रेखा।

    यश फैन को ने छिड़का पेट्रोल

    यश फैन को ने छिड़का पेट्रोल

    साल 2019 में 8 जनवरी को यश के जन्मदिन के मौके पर उनके फैंस उन्हें विश करने के लिए उनके घर के बाहर पहुंचे थे, जिनमें एक ऐसा फैन भी था जो अंदर जाने के लिए सिक्योरिटी से लड़ गया लेकिन जब फिर भी नहीं जा पाया तो उसने खुद पर पेट्रोल छिड़क कर आग लगा ली। बाद में उसे हॉस्पिटल पहुंचाया गया जहां वो आखिर वक्त तक डॉक्टर से पूछता रहा कि यश मुझसे मिलने आए क्या? बाद में उसकी मौत हो गई।

    रजनीकांत फैन ने की खुदकुशी

    रजनीकांत फैन ने की खुदकुशी

    साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत के एक फैन को जब किसी ने बताया कि उनकी प्रतिमा की किडनी खराब हो गई है। ये बात जानते ही एक फैन ने ये सोचकर आत्महत्या कर ली कि रजनीकांत को उसकी किडनी मिल सके।

    जान्हवी कपूर डर गईं

    जान्हवी कपूर डर गईं

    जान्हवी कपूर, एयरपोर्ट पर बिना मास्क के जा रही थीं तभी एक फैन, उनके साथ सेल्फी लेने को इतना ज़्यादा उतावला हो गया कि उनके बेहद करीब आ गया। ऐसे में जान्हवी कपूर के मैनेजर को उस फैन को धक्का देना पड़ा। फैन को भी गुस्सा आया। लेकिन इससे पहले कि बात ज़रा भी बढ़ती, जान्हवी कपूर ने पलट कर फैन को देखा और फिर उसके साथ सेल्फी लेने को भी तैयार हो गईं। हालांकि, उन्होंने बिना मास्क के फैन्स को थोड़ा दूर रहने की हिदायत दी।

    गुस्सा हुईं करीना कपूर

    गुस्सा हुईं करीना कपूर

    करीना कपूर, बजरंगी भाईजान की शूटिंग के दौरान एक खराब अनुभव का शिकार हुईं। शूटिंग के दौरान, भीड़ उनके कुछ ज़्यादा ही करीब आ गई और इस दौरान किसी ने उन्हें गलत तरीके से छूने की कोशिश की। हालांकि, करीना ने तुरंत फैन्स को चिल्लाया लेकिन बाद में उन्होंने कभी इस घटना के बारे में बात नहीं किया। करीना की ही तरह, इलियाना डीक्रूज़ भी फैन्स की बद्तमीज़ी का शिकार हो चुकी हैं।

    पीछा करने वाले फैन्स

    पीछा करने वाले फैन्स

    विद्या बालन से लेकर कैटरीना कैफ और ऋतिक रोशन से लेकर तुषार कपूर तक सितारे पीछा करने वाले फैन्स से परेशान हो चुके हैं। कैटरीना कैफ को एक फैन ने 9 महीनों तक Stalk किया था। ये फैन, कैटरीना के घर पहुंचा और बताया कि उसकी कैटरीना से मीटिंग है। इसके बाद कैटरीना को सिक्योरिटी का सहारा लेना पड़ा। हालांकि, कैटरीना ने पुलिस रिपोर्ट करवाने से मना कर दिया था। विद्या बालन को पसंद करने वाला एक फैन, उनके घर तक पहुंच गया था लेकिन इत्तेफाक से विद्या घर पर नहीं थी। कंगना रनौत को एक फैन उनके घर पर इतने खत भेजता था कि कंगना को पुलिस रिपोर्ट करनी पड़ी।

    इवेंट के दौरान बद्तमीज़ी

    इवेंट के दौरान बद्तमीज़ी

    जुड़वा 2 के प्रमोशन के दौरान 50 जुड़वा भाई बहनों को भी आमंत्रित किया गया। ट्रेलर लॉन्च से पहले, इनमें से एक जोड़ा काफी उत्साहित हो गया और जैकलीन के साथ सेल्फी लेने के लिए सिक्योरिटी को तोड़ता हुआ जैकलीन के काफी करीब पहुंच गया। जैकलीन, सेल्फी देने को तैयार भी हो गई थीं लेकिन इस फैन ने मर्यादा पार कर दी। जिसके बाद पूरा इवेंट कैंसिल करना पड़ गया।

    सलमान को भी मिली है सुसाइड की धमकी

    सलमान को भी मिली है सुसाइड की धमकी

    सलमान खान की एक फैन उनसे मिलने उनके घर गैलेक्सी अपार्टमेंट पहुंच गई थी और सलमान से मिलने की ज़िद करने लगी। जब गार्ड ने उस फैन को बिल्डिंग के अंदर घुसने की इजाज़त नहीं दी तो इस फैन ने सुसाईड करने की धमकी तक दे डाली थी। अपार्टमेंट की छत पर पहुंची फैन वहीं सलमान खान की एक और फैन, खुद को सलमान खान की पत्नी बताकर, गैलेक्सी अपार्टमेंट की छत पर पहुंच गई थी और वहां से कूदने की धमकी देने लगी। लड़की, सिक्योरिटी को चकमा देकर छत तक पहुंची थी। इसके बाद गैलेक्सी अपार्टमेंट की सिक्योरिटी काफी बढ़ा दी गई थी।

    फैन्स ने परेशान हैं सारा अली खान

    फैन्स ने परेशान हैं सारा अली खान

    सारा अली खान के साथ एक फैन ने हाथ मिलाने के बहाने उनके हाथ पर किस करने की कोशिश की । सारा को कुछ समझ ही नहीं आया और उनके चेहरे पर डर और हैरानी साफ देखी जा सकती है। उन्होंने फौरन अपने हाथ वापस खींचे और आसपास के लोगों ने उन्हें सुरक्षा देने की कोशिश की। वहीं एक बार सारा मीडिया से काफी नाराज़ हुईं क्योंकि उनकी तस्वीरें लेने के दौरान एक कैमरामैन का सारा को धक्का लग गया। इस बात से नाराज़ होकर सारा ने तस्वीरें देने से मना कर दिया और गाड़ी में बैठकर चली गईं।

    गौहर खान को मारा थप्पड़

    गौहर खान को मारा थप्पड़

    गौहर खान को एक फैन ने एक रियलिटी शो के ग्रांड फिनाले के दौरान थप्पड़ मार दिया था। इस फैन को गौहर खान के छोटे कपड़े नहीं पसंद थे। इसलिए उसने गौहर को सबक सिखाने के लिए ये कदम उठाया था।

    अमिताभ बच्चन रोज़ होते हैं ट्रोल

    अमिताभ बच्चन रोज़ होते हैं ट्रोल

    इंटरनेट की दुनिया में जब से स्टार्स के साथ बात करना आसान हुआ है, अमिताभ बच्चन तक को लोग ट्रोल करने में गुरेज नहीं करते हैं। अमिताभ बच्चन को उनके हर ट्वीट, हर फेसबुक पोस्ट पर ट्रोल किया जाता है। हाल ही में उन्हें दिन में 11 बजे, सुप्रभात लिखने तक के लिए ट्रोल किया गया था। हालांकि, अमिताभ बच्चन भी अब इन ट्रोल्स का जवाब देते हैं।

    टीवी तक पहुंची अभिषेक बच्चन की फैन

    टीवी तक पहुंची अभिषेक बच्चन की फैन

    अभिषेक बच्चन की एक फैन तो उनकी शादी वाले दिन, टीवी चैनलों को इंटरव्यू देती दिखी कि वो अभिषेक बच्चन की पत्नी है। दिन भर, जान्हवी नाम की इस लड़की ने टीवी चैनलों की टीआरपी बढ़ाई क्योंकि अभिषेक बच्चन की शादी में मीडिया को न्योता नहीं था।

    अक्षय कुमार की फैन ने काटी कलाई

    अक्षय कुमार की फैन ने काटी कलाई

    अक्षय कुमार की एक फैन उनकी इतनी दीवानी थी कि लखनऊ से भाग कर अक्षय कुमार से मिलने मुंबई चली आई। 16 साल की इस फैन की मुराद जब पूरी नहीं हुई तो उसने अक्षय कुमार के घर के बाहर अपनी कलाई काट ली। उस वक्त अक्षय कुमार घर पर ही थे और उनका दिल इस फैन के लिए पसीज गया। अक्षय तुरंत इस फैन को लेकर अस्पताल भागे।

    English summary
    Bollywood stars have been harassed and troubled by fans a lot. Some have been given suicide threats by their fans.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X