»   »  गुस्साये थलीवा..बोले अपने नाम पर धनउगाही बर्दाश्त नहीं

गुस्साये थलीवा..बोले अपने नाम पर धनउगाही बर्दाश्त नहीं

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

इन दिनों तमिल सिनेमा के भगवान कहे जाने वाले अभिनेता रजनीकांत काफी गु्स्से में हैं। कारण हैं उनके नाम पर बन रही हिंदी फिल्म 'मैं हूं रजनीकांत', जिसकी रिलीज को रोकने के लिए बॉलीवुड के थलीवा रजनीकांत मद्रास हाई कोर्ट तक चले गये हैं।

अभिनेता रजनीकांत ने तत्काल फिल्म पर रोक लगाने की बात कही है। रजनीकांत ने कहा कि मैंने आजतक अपने नाम का गलत फायदा नहीं उठाया है, इसलिए अपने नाम पर मुझे धनउगाही बर्दाश्त नहीं है। यह फिल्म निश्चित तौर पर मुझे और मेरे फैंस को नीचा दिखाएगी और उनके प्रशंसकों को नाखुश करेगी जिसको कि वो बर्दाश्त नहीं कर सकते हैं।

लीजिये अब भगवान का भी दिल आ गया सोनाक्षी पर...

रजनीकांत ने अपनी याचिका में कहा कि उन्होंने कभी अपने नाम का सहारा लेकर किसी फिल्म या उत्पाद का प्रचार नहीं किया, क्योंकि इससे शायद उनके प्रशंसक गुमराह होंगे। न्यायमूर्ति एस. तमिलवानन ने फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने के लिए एक अंतरिम स्थगनादेश जारी किया है।

गुस्साये थलीवा..बोले अपने नाम पर धनउगाही बर्दाश्त नहीं

गौरतलब है कि फैजल सैफ निर्देशित 'मैं हूं रजनीकांत' में दक्षिण भारतीय अभिनेता आदित्य मेनन सीबीआई अधिकारी से कान्ट्रेक्ट किलर बने 'रजनीकांत राव' नामक युवक की भूमिका निभा रहे हैं।

रजनीकांत ने यह भी कहा कि फिल्म में उनके नाम का इस्तेमाल करने से पूर्व न तो फिल्म के निर्देशक और न ही फिल्म निर्माता ने उनसे 'मौखिक' या 'लिखित' रूप से स्वीकृति नहीं ली। इसलिए कोर्ट से गुजारिश है कि फिल्म पर तत्काल रोल लगाये।

English summary
Rajinikanth, or simply 'the superstar', moved the Madras high court to stop the release and screening of an unauthorised Hindi biopic, 'Main Hoon Rajinikanth.
Please Wait while comments are loading...