For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'जयललिता' को कमल दिखा पायेंगे ' कमाल'

    |

    आज मद्रास हाईकोर्ट ने मशहूर अभिनेता कमल हासन को एक मौका दिया है कि वोतमिलनाडु सरकार से बात-चीत करके हल निकालें अपनी फिल्म 'विश्वरूपम' के रिलीज के लिए और अगर वो असमर्थ हो जाते हैं तो उनकी फिल्म पर फैसला कल यानी मंगलवार को कोर्ट करेगी।

    अब असल इम्तहान तो अभिनेता कमल हासन का है,जिनकी अदाओं पर लोग थियेटर में ताली तो बहुत पीटते हैं लेकिन क्या रीयल लाइफ में भी उनकी बात का असर मुख्यमंत्री जयललिता पर होगा जिन्होंने मुस्लिम संगठनों के मद्देनजर फिल्म 'विश्वरूपम' को प्रतिबंधित करने का फैसला सुनाया है।

    जयललिता जो कभी एक बहुत अच्छी अदाकारा थीं, बहुत अच्छे से फिल्मी दुनिया के उतार-चढा़व को समझती है इसलिए हो सकता है कि कमल हासन उनको अपनी बात समझा सकें।

    इसमें कोई शक नहीं कि कमल हासन की लेखनी बेहद कमाल की है लेकिन क्या उनकी संवाद अदायगी में वो दम होगा जो कि तमिलनाडु सरकार को संतुष्ट कर सके। खैर जो भी होगा उसका पता आने वाले 24 घंटों में चल जायेगा।

    मालूम हो कि आज मद्रास हाईकोर्ट ने कमल हासन की फिल्म 'विश्वरूपम' पर फैसला कल तक के लिए टाल दिया है। लेकिन कोर्ट ने फिल्म के निर्माता कमल हासन से कहा कि वो तमिलनाडु सरकार से मिलकर बातचीत करे और बीच का रास्ता निकालने की कोशिश करे क्योंकि मामला देश की अखंडता से जुड़ा हुआ है अन्यथा फिल्म के बारे में कोर्ट मंगलवार को फैसला सुनायेगी।

    गौरतलब है कि मद्रास हाईकोर्ट ने फिल्म को आज सोमवार तक प्रतिबंधित किया है जबकि तमिलनाडु सरकार ने फिल्म को 15 दिन तक प्रतिबंधित किया है। फिल्म को प्रतिबंधित किये जाने से फिल्म ना तो तमिलनाडु, ना तो कनार्टक और ना ही आंध्रा में रिलीज हुई। फिल्म के साउथ बिजनेस पर जबरदस्त प्रभाव पड़ा है।

    English summary
    Kamal Hassan is Ready For talk on Vishwaroopam' because Madras Highcourt had said that Kamal Hasaan would have to meet Tamil Nadu government officials and find a way out of the crisis.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X