For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    नेगेटिव किरदार निभाकर फिल्मों में पॉजिटिव से ज्यादा चर्चाओं में रहे ये एक्टर्स

    |

    किसी भी एक्टर के लिए कॉमेडी किरदार में ढलना और नकारात्मक रोल निभाना शायद सबसे ज्यादा मुश्किल भरा काम होता है। कहा जाता है कि किसी की जिंदगी का हीरो बनना आसान होता है लेकिन किसी को हंसाना और किसी के दिल में नफरत जगाना उतना ही मुश्किल होता है। लेकिन बॉलीवुड में कुछ ऐसे एक्टर्स हैं, जिन्होंने नकारात्मक किरदारों से ना सिर्फ दर्शकों का दिल जीता बल्कि पॉजिटिव किरदारों की तुलना में इन एक्टर्स के नेगेटिव किरदारों के चर्चे सबसे ज्यादा हुए हैं।

    आइए ऐसे कुछ एक्टर्स के बारे में जानते हैं जिनके निभाए नकारात्मक किरदार ज्यादा पॉपुलर हुए :

    विजय वर्मा :

    विजय वर्मा :

    पिछले साल रिलीज हुई फिल्म 'डार्लिंग्स' में विजय वर्मा ने नकारात्मक किरदार निभाया था। फिल्म में आलिया भट्ट और शेफाली शाह ने मां-बेटी की जोड़ी का किरदार निभाया था लेकिन इस फिल्म में विजय वर्मा की चर्चाएं कुछ ज्यादा ही हुई थी। फिल्म में विजय वर्मा ने हमजा का किरदार निभाया था जो शराब के नशे में अपनी बीवी को पीटता था। विजय वर्मा ने एक बार अपने इस किरदार को लेकर कहा भी था, "मैं अपने इस किरदार से इतनी नफरत करता हूं कि इस फिल्म को दोबारा कभी नहीं देखुंगा।"

    रणवीर सिंह :

    रणवीर सिंह :

    रानी पद्मावती के जौहर की कहानी को बताता फिल्म 'पद्मावत' में रानी पद्मावती का किरदार दीपिका पादुकोण और रावल रतन सिंह का किरदार शाहिद कपूर ने निभाया था। लेकिन पूरी फिल्म में जो किरदार छाया रहा वह था अलाउद्दीन खिलजी। फिल्म में अलाउद्दीन खिलजी का किरदार रणवीर सिंह ने निभाया था। ना सिर्फ रणवीर सिंह का बेहतरीन एक्टिंग बल्कि उनकी बॉडी लैंग्वेज और उनका गेटअप भी चर्चा का विषय बना हुआ था।

    नवाजुद्दीन सिद्दीकी :

    नवाजुद्दीन सिद्दीकी :

    सलमान खान की फिल्म 'किक' में सलमान खान से ज्यादा अगर किसी एक्टर की चर्चा हुई तो वह थे नवाजुद्दीन सिद्दीकी। फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने नकारात्मक किरदार निभाया था लेकिन शिव गजरा के उनके किरदार की तारीफ सलमान खान और रणदीप हुड्डा से ज्यादा हुई थी।

    संजय दत्त :

    संजय दत्त :

    फिल्म 'अग्नीपथ' का जब रिमेक बना तो अमिताभ बच्चन वाले किरदार के साथ-साथ कांचा चिन्हा के किरदार को लेकर भी दर्शकों में काफी उत्सुकता थी। इस फिल्म में संजय दत्त ने कांचा चिन्हा का किरदार निभाया था। उनके मुंडाये हुए सिर और भौंहों के साथ चेहरे पर आने वाली मुस्कुराहट किसी के भी मन में खौफ जगाने के लिए काफी थी। फिल्म में संजय दत्त ने अपना नकरात्मक किरदार इतनी शिद्दत से निभाया कि लोग उनसे नफरत किये बिना नहीं रह सकें।

    रितेश देशमुख :

    रितेश देशमुख :

    रितेश जब भी किसी किरदार को निभाते हैं, वह अपनी छाप उस पर जरूर छोड़ जाते हैं। फिल्म 'एक विलेन' में रितेश देशमुख ने एक ऐसे पति का किरदार निभाया जो साईकोपैथ था, तो दर्शकों को यकीन सा होने लगा था। इस फिल्म को देखते समय दर्शक उनकी कॉमेडी फिल्मों के बारे में बिल्कुल भूल गये थे।

    English summary
    Ever since the time OTT platforms came into existence, it had started making its place in the hearts of common people. Some web series have been a hit on OTT since their first season. The audience is now eagerly waiting for the second or fourth season of some of these series.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X