»   » "आज मैं बहुत खुश हूं इसलिए पार्टी मेरे घर" - सलमान खान

"आज मैं बहुत खुश हूं इसलिए पार्टी मेरे घर" - सलमान खान

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

सलमान खान की सुलतान के शेड्यूल के खत्म होने की पार्टी तो बेहतरीन थी लेकिन खुशी दोगुनी तब हो गई जब विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के पैच अप की खबरें आने लगीं। 

खबर यहां तक है कि सलमान खान इस बात से इतने खुश हुए कि उन्होंने विराट और अनुष्का को गैलेक्सी अपार्टमेंट में इ्न्वाइट किया और पार्टी के बाद भी जमकर पार्टी की। गौरतलब है कि खबरें पहले भी थीं कि सलमान खान इस जोड़े को वापस साथ लाने की कोशिश कर रहे हैं।
[सलमान - ऐश TO अजय - रवीना...जमकर उछाला एक दूसरे पर कीचड़!]


विराट और अनुष्का के झगड़े के कारणों में से एक सुलतान का साइन होना भी था। इसके बाद सुलतान के सेट पर भी सलमान खान ने विराट और अनुष्का के बारे में बात ना करने की हिदायत लोगों को दी। ऐसे में हो सकता है कि इस पैच अप में उनका भी हाथ हो। क्योंकि सलमान अपनी सुलतान को स्टार के फैन हैं। 


वैसे भी सलमान खान ने कई बार कई लोगों का रिलेशनशिप बचाने की कोशिश की है -

विराट - अनुष्का

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के रिलेशनशिप में सब कुछ नॉर्मल रहे इसके लिए सलमान खान ने काफी कोशिश की है। ऐसा सूत्रों का मानना है। उन्होंने सुलतान के सेट पर भी अनुष्का को कंफर्टेबल रहने के लिए काफी कोशिशें की।


अरबाज़ मलाइका

अरबाज़ खान और मलाइका के तलाक की अर्ज़ी के पहले सलमान ने आखिरी कोशिश की उन्हें साथ लाने की। सलमान ने मलाइका को भी समझाया कि 16 साल का रिश्ता तोड़ने से पहले सोच लें!


पुलकित यामी का ब्रेक अप

खबरें थीं कि पुलकित यामी का ब्रेक अप हो चुका है क्योंकि पुलकित का मानना है कि इतनी निगेटिव खबरें उनकी इमेज और करियर के लिए अच्छी नहीं हैं। और ये सब हुआ सलमान की पार्टी के बाद।


ऋतिक रोशन सुज़ैन खान

ऋतिक रोशन और सुज़ैन खान का रिश्ता जब टूटने की कगार पर था तो सलमान खान ने इस रिश्ते को बचाने की पूरी कोशिश की थी। दरअसल, सलमान ऋतिक और सुज़़ैन दोनों के ही काफी करीब हैं।


रात भर रहे ऋतिक

तलाक से कुछ समय पहले ऋतिक सलमान के पनवेल फार्महाउस में उनसे मिलने पहुंचे थे और सूत्रों के अनुसार वो रात भर वहीं रहे और ये माना गया कि ये ऋतिक की आखिरी कोशिश थी अपना टूटता घर बचाने की।


संगीता बिजलानी अज़हरूद्दीन

सलमान से शादी टूटने के बाद संगीता बिजलानी ने अज़हरूद्दीन से शादी कर ली। लेकिन कुछ साल बाद दोनों का तलाक हुआ और सलमान को ये खबर मीडिया से मिली। उन्होंने तुरंत संगीता से संपर्क किया था।


सलमान ने दिया साथ

उस दौरान संगीता बहुत ही बुरे दौर से गुज़र रही थीं, सलमान ने उन्हें घर बुलाया और सबने उनसे बात की। इसके अलावा सलमान ने अलवीरा को हिदायत दी थी कि संगीता को अकेला ना छोड़ें।


अर्पिता खान - अर्जुन कपूर

अर्पिता अर्जुन के रिलेशनशिप के बारे में जब सलमान को पहले पता चला तो उन्हें थोड़ा झटका लगा लेकिन उन्होंने दोनों का साथ दिया। और अर्जुन को मेंटॉर भी किया।


अर्जुन का दिया साथ

इतना ही नहीं, इस रिलेशनशिप के टूटने के बाद भी सलमान ने अर्जुन कपूर का पूरा साथ दिया था और उन्हें हीरो बनने की पूरी ट्रेनिंग भी दी थी। उस दौरान अर्जुन कपूर नो एंट्री में असिस्टेंट थे।


English summary
Salman Khan tried to play cupid between Virat Kohli and Anushka Sharma.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos