»   »  सलमान खान हैं सही मायने में लव गुरू..कैसे ?

सलमान खान हैं सही मायने में लव गुरू..कैसे ?

Subscribe to Filmibeat Hindi

प्यार और सलमान खान..माना कि आज सलमान खान एक ऐले इंसान हैं जिन्हें प्यार असल जिंदगी में अब तक नहीं मिला।पर इसका असर वो अपने फैन्स पर नहीं होने देते। उनकी एक्शन से लेकर रोमांटिक फिल्मों का दर्शकों को काफी इंतजार रहता है।

सलमान खान का मासूम चेहरा, उनका मुस्कुराना, अपने प्यार के लिए एक पलमें सारी दुनिया को किनारे कर देना, उनका कमिटमेंट। ये सब भी दर्शकों को हमेशा से प्रभावित करता आया है।मैंने प्यार किया से लेकर में रिलीज हुई प्रेम रतन धन पायों में सलमान खान ने रोमांस किया है।

[गलत समय पर खींची तस्वीर तो ऐश भी दिखी अजब-गजब !]

उनका प्यार करने का उनका अंदाज ए बयां हीं अलग है। चाहे वो डॉक्टर बनें या बॉडीगार्ड, युवराज बनें या दबंग, हर एक रुप में वो हिरोइन के दिल को जीत ही लेते हैं। हालांकि करोड़ों दिलों को जीतने वाले सलमान खान आज तक कुंवारे हैं लेकिन रोमांस का इनका अंदाजर काफी खूबसूरत है।

तो अगर आप भी सलमान खान के फैन हैं तो आपको सलमान का ये प्यार भरा रुप जरुर याद होगा। इसे देखकर आपको भी कुछ आइडिया आएंगे कि सलमान खान की स्टाइल में प्यार व प्यार का इजहार कैसे करें।

पहले लड़की को दोस्त बनाएं फिर करें प्रपोज

सलमान खान की फिल्म मैंने प्यार किया में सलमान ने कुछ ऐसे प्रपोज किया कि पहले उन्होंने लडकी को अपनी दोस्त बनाया और फिर किया उसे प्रपोज। तो पहला नियम कि लड़की को अपना दोस्त बनाएं।

लड़की के पिताजी के सामने जमाएं इंप्रेशन

मैंने प्यार किया हो या फिर हम दिल दे चुके सनम सलमान ने अपने प्यार के पिता को बहुत सम्मान दिया। यहां तक कि लड़की के पिता के कहने पर अपने प्यार को छोड़कर चले भी गये। तो पापा खुश तो बेटी तो अपने आप आपकी।

पटाने के लिए पहुंच जाएं घर

ये फॉर्मूला तो थोड़ा सा टिपिकल है आज के समय में। क्योंकि ऐसे किसी लड़की के घर में नौकर बनकर तो जाना मुश्किल होगा जैसा कि प्यार किया तो डरना क्या में सलमान ने किया। लेकिन हां आप ऐसा कर सकते हैं कि अगर लड़की के भाई ना मानें तो उन्हें मनाने के लिए लड़की के घर के आस पास आते जाते रहें और भाईयों की मदद करने का कोई तरीका ढंढें। उन्हे ये विश्वास दिलाएं कि आप उनकी बहन को उनसे ज्यादा प्यार करते हैं।

लड़की की शादी होने वाली हो तो भी ना मानें हार

सलमान की कुछ फिल्मों में वो जिससे प्यार करते हैं उसकी शादी तय हो चुकी होती है। लेकिन सलमान ऐसे में हार नहीं मानते। सच्चा प्यार वही है जो कुछ भी करके बस अपने प्यार को अपना बना ले।

लड़की किसी और से प्यार करे तो उसे जाने दें

जिससे आप प्यार करते हों वो अगर किसी और से प्यार करती हो तो उसे जाने दें। ऐसा सलमान ने कई फिल्मों में किया। आखिर प्यार सिर्फ पाने का ही तो नाम नहीं है ना।

सच्चा है प्यार तो मिलेगा

हम आपके हैं कौन में प्रेम अपने परिवार के लिए अपने प्यार निशा को छोड़ देता है। लेकिन अंत में उसका प्यार उसे मिलता है। क्योंकि भगवान भी सच्चे प्यार का साथ देते हैं। बस आपको अपने प्यार पर विश्वास होना चाहिए।

लड़की राजी हो तो भागने में कोई बुराई नहीं

फिल्म एक था टाइगर में सलमान अपने प्यार के लिए अपने काम को भी साइड कर देता है। बस अपने प्यार को साथ रखने के लिए सबकुछ छोड़कर वो भाग जाता है।

लड़की जाना चाहे तो जानें दे

हाल ही में रिलीज हुई फिल्म किक में सलमान खान को जबता है कि उनका प्यार उन्हें बदलने की कोशिश कर रहा है तो वो उसे छोड़ देते हैं। लेकिन अंत में उन्हें उनका प्यार मिल जाता है। सच्चा प्यार अंत में मिलता जरुर है

शादी के बाद भी हो सकता है प्यार

शादी के बाद भी अगर किसी से प्यार हो जाए तो डरें मत। प्यार कर लें..बीवी नंबर वन मिली होगी तो आप लौट ही आएंगे। हा हा हा..

English summary
salman Khan romance in different style in his movies. Salman is currently one of the best hero of Bollywood and Salman also gave beautiful love stories to Hindi Cinema.
Please Wait while comments are loading...