For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    स्पेशल ऑप्स 1.5 से लेकर खाकी- द बिहार चैप्टर तक...नीरज पांडे ने रियल कॉन्टेंट के साथ दिलाया स्टारडम

    |

    कुछ लोगों के पास स्क्रैच से एक कहानी विकसित करने और इसे दर्शकों तक एक ईमानदार, सटीक और वास्तविक तरीके से पहुंचाने की क्षमता होती है। कुछ इसी तरह नीरज पांडे दर्शकों को फ्रेश, ओरिजिनल कंटेंट देने में माहिर हैं। और उन्होंने लगातार खुद को उन निर्माताओं में से एक के रूप में स्थापित किया है।

    उन्होंने कई शोज और फिल्में, जिनमें स्पेशल ऑप्स 1.5: द हिम्मत स्टोरी, कौन प्रवीन तांबे?, बैंडन में था दम, और खाकी- द बिहार चैप्टर, के जरिए हमेशा ऐसी कहानियां पेश की हैं जिसे कभी नहीं बताया गया है। अब वे जो भी कंटेंट प्रोड्यूस करते हैं, उसे अच्छी तरह जानते है और उनकी कास्टिंग भी बेहतरीन होती है। और हर अभिनेता जो उनकी फिल्मों और शो में भूमिका निभाता है, स्टारडम हासिल कर लेता है।

    जैसा कि हम सिनेमा के इस नए युग में एंटर कर रहे हैं, ऐसे में केवल बेहतरीन लेखन और निर्देशन ही किसी को स्टार बना सकते है और एफएफएस उनमें से एक है जिसने बार-बार ऐसा ही किया है। एफएफएस द्वारा क्रिएट किया गया हर कंटेंट अपने अभिनेताओं की प्रतिभा पर केंद्रित है, जिन्होंने बाद में दर्शकों के दिलों पर राज किया और स्टारडम की तरफ रुख किया।

    नीरज पांडे ने अब तक जो कंटेंट पेश किया है, वह लगातार सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले कंटेंट में से एक है। इसके हर कंटेंट को एडिशनल निर्माता और निर्देशकों द्वारा अलग अलग तरह के कहानियों में भी बदल दिया जाता है, जो कंटेंट के ओरिजिनल मेकर्स हैं।

    नीरज पांडे के साथ काम करने के बाद जिन अभिनेताओं ने स्टारडम हासिल किया, उनमें खाकी: द बिहार चैप्टर के लिए करन ठक्कर, स्पेशल ऑप्स के लिए सैयामी खेर, बेबी के लिए तापसी पन्नू और कई और एक्टर्स शामिल हैं।

    English summary
    From Special Ops 1.5 to Khakee - The Bihar Chapter...Neeraj Pandey shot to stardom with real content
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X