For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    REVIEW:सुपरनानी हो या दादी, उमराव जान की अदाएं जस की तस

    |

    नानी का नाम सुनते ही चश्मे और सफेद बाल वाली महिला अब आंखों के आगे कभी नहीं नाचेगी। रेखा ने नानी के मायने बदले हैं और बेहतरीन तरीके से बदले हैं। दर्शकों को सुपरनानी का ग्लैमरस अवतार बेहद पसंद आएगा। यह "सुपरनानी" परम्परागत नानी की तरह कहानियां नहीं बल्कि मॉडर्न नानी बनकर फैशन टिप्स देती हुए भी नजर आई है।

    घरेलू नानी का ग्लैमरस मेकओवर

    घरेलू नानी का ग्लैमरस मेकओवर

    भारती भाटिया (रेखा) की कहानी है जो हमेशा अपने परिवार की देखभाल में बिजी रहती है। जबकि उसे परिवार वालों के वह कोई मायने नहीं रखती। एक्ट्रेस बनने का ख्वाब देखती है और बेटी मॉडर्न विचारधारा की है। एक तलाकशुदा आदमी से शादी के सपने देखती भारती अपने कर्तव्य को पूरी ईमानदारी से निभाती है।

    उमराव जान की अदाएं

    उमराव जान की अदाएं

    कहानी में टि्वस्ट तब आता है कि जब एनआरआई नाती मनोरथ (शरमन जोशी) अपनी नानी से मिलने आता है। वह प्रोफेशन से फोटोग्राफर है। वह नानी को बदलने की ठान लेता है। वह नानी की सोच में बदलाव लाना चाहता है। नानी का फोटो शूट करके वह एड एंजेसियों में वितरित करता है। इसके बाद उसे जॉब के ऑफर मिलते है जो उसे धनवान बनाते है। धीरे धीरे परिवार वालों की मानसिकता बदलती है और वह भारती को अहमियत देने लगते हैं।

    रेखा की अदाएं, शरमन का कॉन्फिडेंस

    रेखा की अदाएं, शरमन का कॉन्फिडेंस

    रेखा ने अपने किरदार को बखूबी निभाया है। अपनी फिटनेस के चलते वह अपने रोल में जमी है। रणधीर कपूर का किरदार एवरेज रही है। शरमन जोशी अच्छे हीरो है और उन्होंने यह साबित किया है लेकिन कुछ हिस्सों में वह नजर आए है। श्वेता कुमार ने भी ठीक अदारकारी की है लेकिन उन्हें अलग करने की जरूरत है।

    सेक्स कॉमेडी से इतर कुछ अलग

    सेक्स कॉमेडी से इतर कुछ अलग

    इंद्र कुमार ने काफी समय बाद एक अच्छी फिल्म देने की कोशिश है। हालांकि वह पूरी तरह से सफल नहीं रहे हैं पर फिर भी उन्होंने वापसी की बेहतरीन कोशिश की है। रेखा को खूबसूरती से परदे पर उतारने के साथ ही उन्होंने फिल्म की कहानी कस के पकड़ी है। कुछ जगहों पर फिल्म हल्की पड़ती है पर फिर भी कहीं छूटती नहीं है।

    रेखा का कमबैक

    रेखा का कमबैक

    फिल्म के जरिए अच्छा मैसेज देने की कोशिश की गई है। फिल्म की सबसे बड़ी स्पेशियल्टी है उसका लाइट होना. रेखा एज यूजवल ग्रेसफुल और क्यूट लगी हैं. शोर शराबे, चोरी और एक्शन के धूम धड़ाके से भरी फिल्मों के बीच 'सुपर नानी' दिल और दिमाग को सुकून देने वाली एक फिल्म है.

    English summary
    The casting of the ageing but still-riveting Rekha in the pivotal role actually works against this mess of a film. Her presence on the screen raises expectations to unrealistic levels. It is completely beyond the skills of co-producer and director Indra Kumar, he of the Dhamaal and Masti romps, to measure up.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X