For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    शूटआउट एट वाडला से जॉन के दिन फिरेंगे!

    |

    जॉन अब्राहम के लिए साल 2013 कुछ बेहतरीन होने वाला है ऐसा कहना है खुद जॉन का। इस साल जॉन अब्राहम की कुछ बहुत ही अच्छी और बड़े बैनर की फिल्में आने वाली हैं जिनमें जॉन अब्राहम का किरदार बहुत ही हटकर है। इन फिल्मों में सबसे ज्यादा चर्चा में हैं उनकी शूटआउट एट वाडला जो कि 2007 में रिलीज हुई शूटआउट एट लोखंडवाला का सीक्वल है। फिल्म में जॉन ने मान्या सुर्वे का किरदार निभाया है और जॉन के साथ कंगना रानावत, अनिल कपूर, सोनू सूद और मनोज बाजपेयी भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

    हाल ही में बीबीसी न्यूज के साथ बातचीत के दौरान जॉन ने कहा "मैं शुरु से ही बहुत नेचुरल अभिनय करता हूं जो अब काफी फैशन में आ गया है। जो लोग पहले मुझसे कहते थे कि अरे तुम तो बस एक मॉडल हो अब वही मेरी फिल्मों के नाम लेते हैं और कहते हैं आपकी नो स्मोकिंग हमें बहुत पसंद आई, काबुल एक्सप्रेस में आप की एक्टिंग बेहतरीन थी।" शूटआउट एट वाडला के अलावा इस साल जॉन की रेस 2 और आई मी और मैं भी रिलीज होगी। इन दोनों फिल्मों में जॉन मुख्य किरदार में हैं।

    एक्टिंग के अलावा जॉन अब्राहम अब फिल्म निर्माण के क्षेत्र में भी एंट्री करने जा रहे हैं। उनका कहना है कि फिल्मों का निर्माण करके वो बॉलीवुड में अपनी एक खास और अलग जगह बनाएंगे। ज्ञात हो कि जॉन पहले एक मीडिया प्लानर की नौकरी करते थे। इसके बाद जॉन ने मॉडलिंग में अपने करियर की शुरुआत की और फिर वो भट्ट कैंप की फिल्म जिस्म से चर्चा में आए। बिपाशा बासु के साथ अपने अफेयर को लेकर भी जॉन काफी चर्चा में रहे। फिल्हाल देखना ये है कि जॉन के लिए साल 2013 ने क्या क्या जमा करके रखा है। उम्मीद है जॉन की तमन्ना जल्द ही पूरी हो और वो बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बना सकें।

    English summary
    John Abraham says year 2013 will be successful year for him. John is working in Shootout at Wadala and Race 2 and also he is entering into film production. John Abraham wants to make his own place in Bollywood as an Actor and Producer.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X