For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    शर्लिन ने कामसूत्र को बनाया और कामुक

    |

    प्लेब्वॉय मैगजीन के लिए न्यूड होने वाली पहली भारतीय महिला शर्लिन चोपड़ा ने हाल ही में अपनी एडल्ट फिल्म की शूटिंग करके अपना एक अनसेंसर्ड वीडियो यू ट्यूब पर डाला है। इस वीडियो को देखने के पीछे लोग पागल हो गये। 24 घंटों में तीस साल से ज्यादा लोगों ने ये वीडियो देखा। इस वीडियो में शर्लिन ने बिना कपड़ों के अपना जिस्म दिखाया है। ये दूसरी बार है जब शर्लिन चोपड़ा न्यूड हुई हैं और उनकी न्यूडिटी ने इतना बवाल मचाया है। लेकिन शर्लिन के जज्बे की भी दाद देनी होगी कि भारत में जन्मे कामसूत्र को उन्होंने अपनी अदाओं और अपने खूबसूरत जिस्म से और भी कामुक बना दिया है।

    ज्ञात हो कि कामसूत्र 3डी पहली कामसूत्र पर बनी 3डी फिल्म होगी। इस फिल्म के दो भाग होंगे एक भाग भारत में रिलीज होगा जिसमें कोई भी न्यूड सीन नहीं होगा। दूसरा भाग विदेशों में रिलीज होगा और इस भाग में शर्लिन पूरी तरह से न्यूड होकर शूट करेंगी। इस फिल्म की शूटिंग भारत से बाहर होगी। कामसूत्र 3डी को बना रहे हैं रुपेश पॉल। शर्लिन चोपड़ा की इस फिल्म की कुछ तस्वीरें भी रिलीज हो चुकी हैं जिनमें शर्लिन चोपड़ा को अर्धनग्न अवस्था में दिखाया गया है।

    शर्लिन चोपड़ा की इस कामुकता को कुछ लोगों ने तो बॉलीवुड की मशहूर और बोल्ड अभिनेत्री ज़ीनत अमान से भी कंपेयर कर दिया है। उन्होंने कहा है कि शर्लिन चोपड़ा दूसरी ज़ीनत अमान हैं। इससे पहले भी शर्लिन ने विदेशी मैगजीन के लिए न्यूड फोटोशूट कराकर खुद को खबरों की सुर्खियों में ला दिया था और अब कामसूत्र में पूरी तरह से न्यूड होकर शर्लिन ने एक बार फिर से अपनी बोल्डनेस का परचम लहरा दिया है। लेकिन शर्लिन की मानें तो उनका कहना है कि न्यूडिटी में किसी भी तरह की गंदगी नहीं है। गंदगी है तो लोगों की सोच और उनके दिमाग में। शर्लिन ने तो यहां तक कहा है कि कामसूत्र भारत से जन्मा है और ये आर्ट ऑफ लिविंग है।

    शर्लिन चोपड़ा की कामुक अदाएं

    शर्लिन चोपड़ा की कामुक अदाएं

    शर्लिन चोपड़ा ने सबसे पहले प्लेब्वॉय के लिए न्यूड फोटोशूट कराया था। किसी विदेशी मैगजीन के लिए न्यूड फोटोशूट कराने वाली शर्लिन पहली भारतीय है। इस फोटोशूट की वजह से वो कई दिनों तक चर्चा में रहीं। लोगों ने शर्लिन को क्रिटिसाइज भी किया लेकिन शर्लिन अपने इस फोटोशूट को लेकर काफी खुश थीं और उन्होंने तो यहां तक कहा कि उनके पिता अगर जिंदा होते तो उन्हें अपनी बेटी पर फक्र होता।

    शर्लिन चोपड़ा की कामुक अदाएं

    शर्लिन चोपड़ा की कामुक अदाएं

    शर्लिन चोपड़ा और पूनम पांडे के बीच ट्विटर पर भी कुछ समय के लिए युद्ध चला। शर्लिन ने पूनम से आगे निकलने की पूरी कोशिश की लेकिन पूनम की फैन फॉलोइंग शर्लिन से कहीं ज्यादा है। शर्लिन कुछ समय पहले अपने ट्विटर अकाउंट पर भी अपनी न्यूड तस्वीरें पोस्ट की थीं जिन्हे तुरंत ही हटाने के लिए शर्लिन को कहा गया। शर्लिन को उन तस्वीरों के लिए काफी सारी धमकियां भी मिली थीं। जिनके चलते शर्लिन ने तुरंत ही अपनी तस्वीरों को वहां से हटा लिया था।

    शर्लिन चोपड़ा की कामुक अदाएं

    शर्लिन चोपड़ा की कामुक अदाएं

    कामसूत्र 3डी शर्लिन चोपड़ा की पहली एडल्ट फिल्म होगी। इस फिल्म में शर्लिन चोपड़ा ने न्यूड सींस भी दिये हैं। शर्लिन चोपड़ा के कामसूत्र 3डी के वीडियो ने तो यू ट्यूब पर तहलका ही मचा दिया है। इस वीडियो में शर्लिन ने बडी़ ही कामुकता के साथ अपनी कमर से ऊपर का हिस्सा बिल्कुल ही नग्न दिखाया है। इस वीडियो को देखने के लिए लोगों में खासी उत्सुकता थी। एक ही दिन में इस वीडियो को 30लाख से भी ज्यादा लोगों ने देखा और पसंद भी किया।

    शर्लिन चोपड़ा की कामुक अदाएं

    शर्लिन चोपड़ा की कामुक अदाएं

    कामसूत्र 3डी का निर्माण कर रहे हैं रुपेश पॉल। इसके दो भाग होंगे। पहला भाग जो भारत में रिलीज होगा में किसी भी तरह के न्यूड सीन नहीं होंगे। इसका दूसरा भाग विदेशों में रिलीज होगा जिसमें न्यूड सींस होंगे। शर्लिन ने अपनी कामुक अदाओं से कामसूत्र को और भी कामुक बना दिया है। इस फिल्म में कामसूत्र तो होगा लेकिन साथ ही शर्लिन की कामुक अदाएं भी होंगी।

    शर्लिन चोपड़ा की कामुक अदाएं

    शर्लिन चोपड़ा की कामुक अदाएं

    इस फिल्म की शूटिंग इंडिया से बाहर की जाएगी ताकि शूटिंग के दौरान किसी तरह की कोई परेशानी ना हो। कामसूत्र 3डी की तस्वीरें देखकर शर्लिन चोपड़ा को लोगों ने यंगिस्तान की ज़ीनत अमान का खिताब भी दे दिया है। शर्लिन चोपड़ा को अपनी इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार है और वो चाहती हैं कि उनकी फिल्म लोगों के खूब पसंद आए और लोग उनकी तारीफ भी करें।

    English summary
    Kamsutra 3D starring Sherlyn Chopra is an Adult movie and Sherlyn went nude again for the film. Sherlyn is the first woman of India who did nude photo shoot for International Magazine Playboy. Sherlyn Chopra posted her uncensored video on YouTube that went viral.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X