»   » मान्यता की सर्जरी सफल, अस्पताल से लौंटी घर

मान्यता की सर्जरी सफल, अस्पताल से लौंटी घर

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
एक राहत की खबर दत्त परिवार के लिए आयी है...सिने अभिनेता संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त की सर्जरी पूरी तरह से सफल रही। उनके पेट से ट्यूमर निकाल दिया गया है और उन्हें अस्पताल से छुट्टी भी मिल गयी है। मालूम हो कि 8 जनवरी से मुंबई के ग्लोबल अस्पताल में भर्ती मान्यता दत्त कि किडनी में ट्यूमर था। जिसके कारण ही संजय दत्त पैरोल पर यरवाडा जेल पुणे से बाहर आये थे और उनकी पैरोल को फिर से एक महीने के लिए बढ़ाया गया था।

फिलहाल मान्यता सर्जरी के बाद काफी कमजोर हो गयी हैं । डाक्टरों ने उन्हें पूरी तरह से बेडरेस्ट बोला है। गौरतलब है कि 21 दिसंबर 2013 को संजय दत्त को एक महीने के पैरोल पर जेल से बाहर आने का मौका मिला था। संजय दत्त ने पुलिस प्रशासन से गुहार लगायी थी कि उनकी पत्नी मान्यता दत्त गंभीर बीमारी से ग्रसित है, ऐसे में संजय दत्त का उनके साथ रहना काफी जरूरी है।

लेकिन पैरोल की मंजूरी के एक दिन पहले ही मान्यता दत्त एक फिल्मी पार्टी में बेहद बिंदास अंदाज में देखी गयी थीं। जिसके बाद से संजय दत्त के पैरोल का विरोध हो रहा था, लेकिन इसके बावजूद प्रशासन ने संजय दत्त को ही सही माना और उन्हें एक महीने की मंजूरी दे दी। लेकिन मान्यता की बीमारी की वजह से 21 जनवरी को संजय दत्त ने फिर से अपने पैरोल को आगे बढ़ाने को कहा था जिसे प्रशासन ने मानते हुए उन्हें 20 फरवरी तक की पैरोल और दे दी थी।

आपको बता दें कि सन् 1993 में हुए मुंबई धमाके में प्रयोग हुए असलहों को अपने घर में पनाह देने के जु्र्म में संजय दत्त पुणे के यरवाडा जेल में बंद हैं।

मान्यता की बीमारी ले आई संजय दत्त को दरगाह!

English summary
Sanjay Dutt’s wife Manyata Dutt is finally out of danger. We hear that Manyata has been discharged from the hospital and has been advised to take complete bed rest.
Please Wait while comments are loading...