For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अंतरा से क्यों हैं सलमान खफा!

    |

    बॉलीवुड के टाइगर सलमान खान अपनी कमिटमेंट के पक्के तो हैं ही साथ ही वो अपने रिश्तों को भी निभाना बखूबी जानते हैं। अगर कोई उनके सामने अपने रिश्तों की बेइज्जती करता है तो भी सलमान खान उसे नहीं बख्शते। सलमान खान ने हाल ही में अंतरा माली के पिता को सड़क पर पाए जाने के बाद अपने घर लाया और उनकी मदद की। लेकिन जब अंतरा माली ने इतनी सारी खबरें मीडिया में देखने के बाद ये बयान दिया कि उनके पिता को किसी भी तरह की मदद की जरुरत नहीं है तो सलमान गुस्से में आ गये और उन्होंने अंतरा माली के इस बयान का जवाब बड़े ही कड़े शब्दों में जवाब देते हुए कहा कि अगर सड़क पर इतनी दयनीय अवस्था में पाए गये अतंरा के पिता को मदद की जरुरत नहीं है तो किसे है?

    ज्ञात हो कि कुछ ही दिन पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल मिंक ब्रार ने मुंबई की सड़कों पर भिखारियों को कंबल बांटते हुए जगदीश माली को बड़ी ही दयनीय अवस्था में पाया था। मिंक ने सबसे पहले उनकी बेटी अंतरा माली को कॉल करके बताया तो अंतरा ने ये कहकर उनकी मदद करने से इंकार कर दिया कि वो हाल ही में मां बनी हैं और उनके पास वक्त नहीं है। फिर मिंक ने सलमान खान को फोन किया और उन्हें इस बारे में सूचना दी तो सलमान ने तुरंत ही अपनी गाड़ी को भेजकर जगदीश माली को अपने घर बुला लिया।

    सलमान खान ने मीडिया से बताया कि जगदीश माली मधुमेह की बीमारी से पीड़ित हैं और इंसुलिन का इस्तेमाल करते हैं। अगर वो इंसुलिन लेना भूल जाएं तो भ्रमित हो जाते हैं। इसीवजह से वो इतनी दयनीय अवस्था में पहुंच गये कि उन्हें पहचानना भी मुश्किल हो गया। जगदीश माली 1980-1990 के दशक के बहुत जाने माने फोटोग्राफर हैं। उन्होंने बॉलीवुड के कई एक्टर एक्ट्रेसेस की ग्लैमरस फोटोग्राफ खींचकर उन्हें पब्लिसिटी दिलाने में मदद की। सलमान खान ने तो यहां तक कहा कि जगदीश माली से अपनी फोटोग्राफ खिंचवाने के लिए हम कलाकारों को काफी इंतजार करना पड़ता था। क्योंकि उनके पास वक्त ही नहीं होता था।

    English summary
    Antara Mali's father and famous photographer Jagdish Mali recently found wandering streets. Salman Khan helped him but Antara NMali says her father do not need any help as he is fine. Salman Khan got angry and said if Jagdish don't need help than who needs?
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X