For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मेरे ऑल टाइम फेवरेट रहें हैं राजेश खन्ना: डिंपल कपाड़िया

    |

    भले ही जीते-जी राजेश और डिंपल के बीच में दूरियां रही हों लेकिन मन से दोनों कभी भी अलग नहीं हो पाये इसलिए दोनों का तलाक नहीं हुआ और राजेश खन्ना के अंतिम दिनों में डिंपल ही उनके साथ रहीं।

    आज भी बतौर कलाकार डिंपल, राजेश खन्ना को बेस्ट मानती हैं। डिंपल कपाड़िया ने कहा "यदि कोई मेरा पसंदीदा अभिनेता है, तो वह राजेश खन्ना रहे हैं। वह वाकई में महान अभिनेता थे।"

    फिल्म जगत में काका के नाम से मशहूर राजेश खन्ना ने अपने करियर की शुरुआत 'आखिरी खत' से 1966 में की थी। उन्होंने फिल्म जगत पर पांच दशकों तक राज किया। उन्होंने 'आराधना', 'दो रास्ते', 'सफर' और 'आनंद' जैसी सुपर हिट फिल्में दी। आराधना (1969) और प्रेम कहानी (1975) के बीच उनकी प्रतिभा सराही गई और उनके ढेर सारे फैन बन गए।

    राजेश खन्ना का लंबी बीमारी के बाद पिछले वर्ष जुलाई में निधन हो गया। वह 69 वर्ष के थे। डिंपल कपाड़िया ने हाल ही में राज्य के संसदीय मामलों के मंत्री राजीव शुक्ला से कहा था , "वह (राजेश खन्ना) कांग्रेस से जुड़े थे। मेरी विनती है कि एक मार्ग का नाम उनके नाम पर रखा जाए। संभव हो तो कार्टर रोड का नाम राजेश खन्ना के नाम पर कर दिया जाए।"

    फिलहाल डिंपल अपनी आने वाली फिल्म 'व्हाट द फिश' के प्रचार में व्यस्त हैं। फिल्म 13 दिसंबर को प्रदर्शित होने जा रही है। गुरमीत सिंह के निर्देशन में बनी इस फिल्म में डिंपल ने हास्य भूमिका निभाई है।

    English summary
    
 Late superstar Rajesh Khanna won the hearts of many women in his prime, but for his estranged wife, veteran actress Dimple Kapadia, he remains the "greatest actor" ever.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X