For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बॉक्स ऑफिस पर बेल बॉटम कितने करोड़ का कर सकती है बिजनेस? अक्षय कुमार ने बताया हिसाब-किताब

    |

    अक्षय कुमार, हुमा कुरैशी, लारा दत्ता और वाणी कपूर की फिल्म बेल बॉटम की रिलीज में चंद घंटे बाकि है। लंबे अंतराल और कोरोना महामारी संकट के बीच बेल बॉटम थिएटर्स में रिलीज हो रही है। अक्षय कुमार जोखिम उठाते हुए अपनी फिल्म बेल बॉटम को हर हाल में सिनेमाघरों में रिलीज करना चाहते थे। अब उनकी ये मंशा तो पूरी होती दिख रही है लेकिन खुद एक्टर भी इस चिंता में है कि क्या बेल बॉटम उनकी लाज बचा पाएगी।

    एक तरफ जहां महाराष्ट्र जैसे बड़े राज्य में थिएटर्स अभी भी बंद हैं और कोरोना का खतरा कम जरूर लग रहा है लेकिन संक्रमण अभी भी जारी है। ऐसे में क्या लोग अक्षय कुमार के लिए कोरोना में भी थिएटर्स में उनकी फिल्म देखने जाएंगे? ये सवाल हर किसी के जहन में घूम रहा है। बेल बॉटम के बॉक्स ऑफिस रिस्क लेने पर अक्षय कुमार ने रिएक्ट किया। उन्होंने बेल बॉटम की कमाई के आंकड़ों पर खुलकर डिस्कस किया और बताया कि कैसे उनकी फिल्म कितनी कमाई कर सकती है।

    अक्षय कुमार ने स्पॉटबॉय वेबसाइट से बातचीत करते हुए विस्तार से बताया कि कोरोना काल में अपनी फिल्म के आंकड़ों को किस प्रकार देखते हैं। वह बताते हैं कि, "हां बेल बॉटम फिल्म का बिजनेस अलग होने वाला है। महाराष्ट्र वो राज्य है जिसके थिएटर्स बंद होने से सीधा 30 फीसदी कमाई पर असर पड़ेगा। महाराष्ट्र में सिनेमाघर बंद होने की वजह से बेल बॉटम की बॉक्स ऑफिस कमाई सीधा 30 प्रतिशत कम हो जाती है।"

    दीपिका पादुकोण की इस हरकत पर सोशल मीडिया ने जताया ऐतराज, लेकिन खामियां तो आपकी सोच में हैंदीपिका पादुकोण की इस हरकत पर सोशल मीडिया ने जताया ऐतराज, लेकिन खामियां तो आपकी सोच में हैं

    आगे अक्षय कुमार कहते हैं, "इसके बाद मेरे पास 70 प्रतिशत की कमाई की उम्मीद बचती है। इसमें से भी कोरोना की वजह से देशभर में 50 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी के साथ सिनेमाघर खुले हैं। यानी कि मेरे पास कुल 35 प्रतिशत हिस्सा बचा जो कि बॉक्स ऑफिस आंकड़ों के हिसाब से देखा जाना चाहिए। इन 35 फीसदी में से करीब 7-8 प्रतिशत और कम कर दें, क्योंकि सब तो फिल्म देखने नहीं आएंगे। ऐसे में तमाम स्थिति के बाद अनुमान यही बैठता है कि करीब 27-28 प्रतिशत लोग ही बेल बॉटम देखेंगे।"

    Akshay Kumar Bell Bottom को- स्टार Jackky Bhagnani संग दिखे इस अंदाज़ में; Watch video | FilmiBeat
    30 करोड़ का कलेक्‍शन भी कोरोना से पहले के 100 करोड़ क्‍लब के बराबर होगा

    30 करोड़ का कलेक्‍शन भी कोरोना से पहले के 100 करोड़ क्‍लब के बराबर होगा

    अक्षय कुमार बेल बॉटम की कमाई को लेकर आगे कहते हैं "अब, इस परिदृश्य में, अगर फिल्म 30 करोड़ का कारोबार करती है, तो इसका मतलब है कि यह 100 करोड़ के बराबर है। अगर फिल्म 50 करोड़ तक कमाती है तो यह कोविड19 से पहले के 150 करोड़ के बराबर होता है।"

    अक्षय कुमार बने थिएटर्स मालिकों की नई उम्मीद

    अक्षय कुमार बने थिएटर्स मालिकों की नई उम्मीद

    बेल बॉटम के जरिए अक्षय कुमार ने थिएटर्स मालिकों को नई उम्मीद दी है। फिल्म जगत में सबसे बड़ा नुकसान कोरोना की वजह से थिएटर्स मालिकों का हुआ है। दो सालों से थिएटर्स बंद हैं या न के बराबर खुले हैं। ऐसे में कुछ सिनेमाघरों से जुड़े लोगों का रोजगार चला गया तो कुछ थिएटर्स बंद होने के कगार पर आ पहुंचे। ऐसे में बेल बॉटम मेकर्स का ये बहुत सराहनीय कदम हैं और अन्य लोगों को हिम्मत भी देता है।

    बेल बॉटम तय करेगी आगे सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली फिल्मों की किस्मत

    बेल बॉटम तय करेगी आगे सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली फिल्मों की किस्मत

    बेल बॉटम यदि बॉक्स ऑफिस पर औसतन भी बिजनेस करने में सफल होती है तो दूसरे मेकर्स को भी सिनेमाघरों में फिल्म रिलीज करने के लिए प्रेरणा मिलेगी। इस कदम से सिनेमाघरों की रौनक भी वापस लौटेगी और एक रोजगार भी पटरी पर वापस लौट सकता है।

    बेल बॉटम ओपनिंग डे कमाई- प्रीडिक्शन (Bell Bottom Opening Day box office Prediction)

    बेल बॉटम ओपनिंग डे कमाई- प्रीडिक्शन (Bell Bottom Opening Day box office Prediction)

    बेल बॉटम की रिलीज को लेकर मेकर्स ने काफी रिस्क लिया है। खैर फिल्म के ट्रेलर से लेकर गाने तक सभी को फैंस का खूब प्यार मिला है। अक्षय कुमार ही नहीं फिल्म की एक्ट्रेस लारा दत्ता को भी काफी पसंद किया गया और फिल्म लगातार चर्चा में छाई हुई है। ऐसे में फिल्म को लेकर उम्मीद की जा रही है कि 6-7करोड़ तक की कमाई कर सकती है। खैर बेल बॉटम कितनी कमाई करती है ये तो इसकी रिलीज के बाद ही पता चलेगा।

    वाणी कपूर और अक्षय कुमार की नई जोड़ी

    वाणी कपूर और अक्षय कुमार की नई जोड़ी

    बेल बॉटम में दर्शकों को अक्षय कुमार और वाणी कपूर की फ्रेश जोड़ी देखने को मिलती है। दोनों स्क्रीन पर रोमांस करते नजर आएंगे। रंजीत तिवारी द्वारा निर्देशित बेल बॉटम 80 दशक की कहानी को दर्शाती है जब देश के प्लेन को हाईजैक किया गया और कैसे देश व हमारे सिस्टम ने इससे फाइट किया।

    English summary
    How Much Bell Bottom earning on box office? Akshay Kumar explained Bell Bottom business
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X