For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    भारतीय कैदी सरबजीत की मौत पर फिल्म बनायेंगे शो मैन सुभाष घई

    |

    राजकपूर के बाद हिंदी सिनेमा के दूसरे शो मैन कहे जाने वाले सुभाष घई ने ऐलान किया है कि वह पाकिस्तान की जेल में बंद भारतीय कैदी सरबजीत की मौत पर फिल्म बनायेंगे। वह पर्दे पर दिखाना चाहते हैं कि किस तरह जबरदस्ती जासूसी के आरोप में 22 साल सरबजीत ने पाकिस्तानी जेल में बिताये लेकिन जहां भारत को उम्मीद थी कि वह रिहा कर लिया जायेगा वहीं दूसरी ओऱ पाकिस्तानी कैदियों ने उसकी जेल में हत्या कर दी।

    हालांकि सुभाष घई ने यह नहीं बताया कि वह फिल्म कब शुरू करने जा रहे हैं लेकिन इतना तय है कि इस फिल्म में सरबजीत की बहन दलबीर कौन का रोल सोनाक्षी सिन्हा निभायेंगी। घई ने यह जरूर कहा कि यह संवेदनशील कहानी है जिसे हर किसी को जानने का हक है इसलिए मेरे दिमाग यह बात आयी कि मैं इस मुद्दे पर फिल्म बनाऊं। घई ने कहा कि उन्होंने सरबजीत के परिवार वालों से फिल्म बनाने की परमिशन ले ली है।

    हालांकि फिल्म में सरबजीत कौन बनेगा इस बारे में अभी कोई खुलासा नहीं हुआ है। फिलहाल तो सुभाष घई अपनी फिल्म कांची को पूरा करने में व्यस्त हैं। घई ने कहा, "कई फिल्में मेरी हड़बड़ी और प्रदर्शन में जल्दी करने की वजह से अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाईं। इसलिए मं कांची को आराम से रिलीज करूंगा। मालूम हो कि फिल्म 'कांची' में अभिनेता कार्तिक तिवारी और नवोदित अभिनेत्री मिष्टी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

    अभिनेता ऋषि कपूर और मिथुन चक्रवर्ती भी फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। फिल्म का एक गाना खलनायक फिल्म के हिट सांग चोली के पीछे क्या है.. की तर्ज पर बनाया गया है जिसके बोलों का खुलासा अभी नहीं हुआ है।

    English summary
    Filmmaker Subhash Ghai is planning to make a film on slain Indian prisoner Sarabjit Singh, who spent 22-years in a Pakistan jail on espionage charges.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X