»   » दूसरी बार प्रेग्नेंट इस एक्ट्रेस ने बिकिनी में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप..तस्वीर

दूसरी बार प्रेग्नेंट इस एक्ट्रेस ने बिकिनी में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप..तस्वीर

Written By: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

एक्ट्रेस सेलिना जेटली दूसरी बार मां बनने वाली हैं। इस खबर ने सबको पहले जरूर चौंकाया क्योंकि वो पहले से दो जुड़वा बेटों की मां हैं लेकिन सेलिना जेटली फिर से जुड़वा बच्चों की मां बनने वाली हैं ये काफी एक्साइटिंग है और वो इससे काफी खुश भी है।

[सलमान खान को ऐसा बोलने की हिम्मत मैं नहीं कर सकता - शाहरूख खान ]

सेलिना जेटली ने अपनी बिकिनी में तस्वीर शेयर की है जिसमें वो बेबी बंप फ्लॉन्ट करते नजर आ रही हैं।सेलिना इस अंदाज में वाकई काफी अच्छी लग रही हैं और साथ ही उन्होंने एक पावरफुल मैसेज भी दिया है। आपको बता दें कि सेलिना जेटली ने खुद प्रेग्नेंसी के बारे में बताया था कि वो और उनके पति पहले काफी शॉक्ड हो गए जब उन्हें पता चला कि वो फिर से प्रेग्नेंट हैं और जुड़वा बच्चों के पैरेंट्स बने वाले हैं। 

actress-celina-jaitley-flaunts-baby-bump-in-bikini

सेलिना जेटली ने लिखा है कि "मुझे विश्वास है कि कई लोगों का नकारात्मक कमेंट भी हो सकता है कि मैं क्यों बिकिनी में तस्वीर पोस्ट कर रही हैं।बिकिनी में बेबी बंप की तस्वीरें डालने का मेरा मकसद सिर्फ इतना है कि मैं प्रेग्नेंसी से जुड़ी इस रूढिवादी मानसिकता को खत्म कर सकूं कि खासकर बात जब हमारी भारतीय महिलाओं की आती है।अब तक मैंने दो बार जुड़वां बच्चों की प्रेग्नेंसी से ये सीखा है कि अपने शरीर पर विश्वास करना सीखें और जितना हो सकते हेल्दी डाइट लें। इस बाक का ध्यान रखें कि सुंदरता, स्वास्थ्य और स्ट्रेंथ हर साइज में आती है। मेरी दूसरी प्रेग्नेंसी मेरी मातृत्व के लेवल को 1000 गुणा ज्यादा बढ़ाती है। मेरे लिए बहुत जरूरी है कि मैं एक रोल मॉडल की तरह बनूं जिसके पास कॉन्फिडेंस, आत्मसम्मान और मैत्रीपूर्ण व्यवहार हो। मेरे अंदर पल रही दो नन्हीं जिंदगी भी मुझे प्रेरणा देती है कि मैं विकास करूं, सकारात्मक तरीके से इसे लूं और अपने शरीर पर गर्व करूं।"

English summary
Actress Celina Jaitely flaunts baby bumo in bikini,
Please Wait while comments are loading...