For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सेंसर बोर्ड पर आमिर का बेबाक बयान..

    |

    [बॉलीवुड न्यूज] सेंसर बोर्ड और फिल्म इंडस्ट्री के बीच की गहमागहमी खत्म होती नजर नहीं आ रही है। फिलहाल, बदलापुर, एनएच 10 जैसी सभी फिल्मों को 'ए' सर्टिफिकेट देने वाले सेंसर बोर्ड पर आमिर खान ने भी आपत्ति जताई है और कहा है कि आज के जमाने में सेंसर बोर्ड की जरूरत ही नहीं है।

    आमिर खान ने सीधे शब्दों में अपनी बात रखते हुए कहा कि आज के दौर में सेंसर बोर्ड की क्या जरुरत है? मोबाइल, इंटरनेट के इस युग में आप कभी लोगों को फिल्मों तक पहुंचने से रोक नहीं सकते। इसके लिए आमिर ने अपनी फिल्म पीके का भी उदाहरण दिया।

    आमिर ने कहा, 'लोग अब इंटरनेट और स्मार्टफोन पर मनचाही फिल्में या वीडियो देख सकते हैं। वहां तो किसी किस्म का सेंसर नहीं चलता। देश की एक बड़ी आबादी के पास यह सुविधा है। तो फिर सेंसर बोर्ड की क्या जरूरत?

    पढे़ं- 7 कारण, 'कंट्रोवर्शियल किंग' हैं आमिर खान

    उन्होंने कहा, 'लोगों के लिए क्या अच्छा है और क्या बुरा है और उन्हें क्या देखना है या क्या नहीं देखना है। इसका फैसला दर्शक खुद लेते हैं और अब उन्हें कोई रोक नहीं सकता।' आपको बता दें, आमिर की पिछली फिल्म 'पीके' पर भी बवाल होने के बाद सेंसर बोर्ड ने आपत्ति जताई थी। हालांकि फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सफलता का नया रिकार्ड बनाया था।

    काफी समय से सेंसर बोर्ड और बॉलीवुड के बीच चली आ रही खींचातनी के बाद अब आमिर के इस बयान पर क्या प्रतिक्रियाएं आती हैं, यह देखना दिलचस्प होगा।

    विशेष नोट- फिल्म जगत की और भी रोचक खबरें सीधे अपने मोबाइल पर पढ़ें। टाइप करें hindi.filmibeat.com और रहें हमेशा अपडेट।

    English summary
    Aamir Khan censor board or censorship for bollywood films has no meaning in today's age.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X