दंगल

    दंगल

    U/A | Biography
    Release Date : 23 Dec 2016
    4/5
    Critics Rating
    3/5
    Audience Review
    फिल्म दंगल की कहानी एक हरयाणवी पहलवान की कहानी के साथ-साथ एक पिता और दो बेटियों के रिश्ते की कहानी है और किरदार में कई परतें हैं।आमिर फिल्म में वीमेन रेसलर गीता और बबिता कुमारी फोगट के पिता रेसलर महावीर फोगट के किरदार में नजर आयेे  फिल्म 23 दिसम्बर 2016 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।

    फिल्‍म की कहानी
    महावीर फोगाट, पूर्व, नेशनल लेवेल का पहलवान है जो हमेशा एक बेटे की चाह में जी रहा है। वो बेटा जो उसके लिए गोल्ड मेडल जीत कर ला सके, किसी इंटरनेशल इवेंट में। लेकिन चौथी बार भी उसे लड़की होती है। महावीर फोगट दुखी हो जाता है और अपने गोल्ड मेडल को अलविदा कह देता है। हालांकि लड़कियां और लड़कों का अंतर उसके लिए तब मिटता है जब उसकी दो छोटी छोटी बेटियां...
    • नितेश तिवारी
      Director
    • दंगल फिल्म रिव्यू: धाकड़ बेटियों का धाकड़ बाप...4 स्टार
      4/5
      फिल्म की कहानी
      महावीर फोगत, पूर्व, नेशनल लेवेल का पहलवान है जो हमेशा एक बेटे की चाह में जी रहा है। वो बेटा जो उसके लिए गोल्ड मेडल जीत कर ला सके, किसी इंटरनेशल इवेंट में। लेकिन चौथी बार भी उसे लड़की होती है। महावीर फोगच दुखी हो जाता है और अपने गोल्ड मेडल को अलविदा कह देता है। हालांकि लड़कियां और लड़कों का अंतर उसके लिए तब मिटता है जब उसकी दो छोटी छोटी बेटियां गीता (ज़ायरा वसीम) और बबीता(सुहानी भटनागर) पड़ोस के दो बच्चों को बुरी तरह पीट देती हैं। क्योंकि उन दो लड़कों ने लड़कियों प..
     
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X