For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    फिल्म इंडस्ट्री में लंबा सफर तय करने के बावजूद नयनतारा को है यह मलाल

    |

    इस साल बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की दूसरी जो सबसे बड़ी फिल्म रिलीज होने वाली है वह है 'जवान'। 2 जून को रिलीज हो रही इस फिल्म में दक्षिण भारत के कई दिग्गज एक्टर नजर आने वाले हैं। फिल्म में विजय सेतुपति जहां नकारात्मक किरदार में नजर आएंगे, वहीं दक्षिण भारतीय सुपरस्टार नयनतारा फिल्म में शाहरुख खान के अपोजिट दिखेंगी। फिल्म का निर्देशन एटली कुमार ने किया है। नयनतारा पिछले करीब दो दशकों से साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में सक्रिय हैं। फिल्म 'जवान' में नयनतारा बॉलीवुड में शाहरुख खान के अपोजिट डेब्यू करने वाली हैं। फिल्म इंडस्ट्री में इतना लंबा सफर तय करने के बावजूद नयनतारा को एक बात का आज भी मलाल रह गया है।

    फिल्मों के प्रमोशन से रहती हैं दूर :

    फिल्मों के प्रमोशन से रहती हैं दूर :

    नयनतारा ने साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में 18 साल की उम्र से काम करना शुरू कर दिया था। लेकिन नयनतारा अक्सर फिल्मों के प्रमोशनल इवेंट्स से खुद को दूर ही रखती हैं। नयनतारा ने इस बारे में कई बार कहा है, "मैं हमेशा से ही अपनी अलग पहचान बनाना चाहती थी। लोगों के आकर्षण का केंद्र बनना चाहती थी।" अपने मेहनत के बदौलत नयनतारा ने वह मुकाम तो पा लिया लेकिन उन्हें एक बात का मलाल हमेशा रह गया है कि दक्षिण भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में महिला केंद्रित फिल्में क्यों नहीं बनायी जाती।

    क्यों महिला केंद्रित फिल्में नहीं बनती :

    क्यों महिला केंद्रित फिल्में नहीं बनती :

    नयनतारा ने अपने करियर का दूसरा दशक जब शुरू किया, उसी समय उनके मन में यह बात आयी थी कि क्यों दक्षिण भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में महिला केंद्रित फिल्में नहीं बनायी जाती हैं। नयनतारा ने कहा था, "फिल्म इंडस्ट्री में एक्ट्रेसेस की कोई कदर नहीं की जाती है। फिल्मों के प्रमोशनल इवेंट में जाने पर भी कोने में एक जगह खड़ा रहना पड़ता था। पूरी लाइमलाइट एक्टर्स पर ही होती थी।" इसका उन्हें काफी बुरा लगता था। इसलिए एक समय के बाद उन्होंने फिल्मों के प्रमोशन में हिस्सा लेना बंद कर दिया था।

    बॉलीवुड में करने वाली हैं डेब्यू :

    बॉलीवुड में करने वाली हैं डेब्यू :

    नयनतारा ने यह बात भी स्वीकार किया है कि उनका यह अनुभव केवल दक्षिण भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में ही हुआ है। बॉलीवुड का अभी तक उन्हें अनुभव नहीं है। अगर व्यक्तिगत जीवन की बात की जाए तो पिछले साल ही नयनतारा ने अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड विग्नेश शिवन संग ग्रैंड वेडिंग की थी। इस शादी में फिल्म 'जवान' के उनके को-स्टार शाहरुख खान भी शामिल हुए थे। पिछले साल ही नयनतारा ने सरोगेसी के माध्यम से अपने जुड़वा बच्चों का भी स्वागत किया।

    English summary
    Nayanthara will be making her Bollywood debut opposite Shah Rukh Khan in the film 'Jawaan'. Despite traveling such a long way in the film industry, Nayanthara still has regrets about one thing. Nayanthara started working in the South Indian film industry at the age of 18. But Nayanthara often keeps herself away from the promotional events of the films.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X