For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Best Supporting Role performance 2022: 6 स्टार्स जिन्होंने धारदार एक्टिंग से जीता दिल, देखें पूरी लिस्ट

    |

    साल 2022 कई मायनों में बॉलीवुड के लिए यादगार रहा। इस साल कई ऐसे नए उलटफेर हुए जिसके बाद मेकर्स से लेकर स्टार्स तक नए सिरे से फिल्मों के कंटेंट को लेकर सोचने लगे। इस साल जहां आमिर खान स्टारर 'लाल सिंह चड्ढा' फ्लॉप साबित हुई वहीं, कम बजट में बनी 'कांतारा' का डंका दुनिया भर में बजा है। स्टार्स की बात करें तो कार्तिक आर्यन इस साल सबसे बड़े सरप्राइज के रूप में उभरे हैं।

    इस साल हमें कुछ अच्छी फिल्में मिलीं, साथ ही कुछ अभिनेता कुछ सरप्राइज एलिमेंट लेकर आए। ये ऐसे अभिनेता थे जो फिल्म में बोनस साबित हुए और प्रोजेक्ट के शोस्टॉपर बनने में कामयाब रहे। सपोर्टिंग रोल से इन स्टार्स ने हर किसी का दिल जीत लिया है।

    2022 की पूरी समीक्षा करने के बाद हम आज हम आपको ऐसे कुछ स्टार्स के बारे में बताने आए हैं जिन्होंने सहायक किरदार में अच्छा प्रदर्शन किया है।आप भी देखें पूरी लिस्ट-

    सिकंदर खेर - मोनिका ओ माय डार्लिंग

    सिकंदर खेर - मोनिका ओ माय डार्लिंग

    प्रशंसकों ने आमतौर पर सिकंदर खेर को एमी नामांकित सिरीज़ आर्या में दौलत के रूप में याद करते है। लेकिन इस साल उन्होंने मोनिका, ओ माय डार्लिंग में एक तेज-तर्रार निशिकांत अधिकारी बनकर सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा। अभिनेता ने पूरी फिल्म थ्री-पीस सूट में की, एक स्मूथ अपराधी का रूप धारण किया, जिसके लिए उन्हें दर्शकों का बहुत प्यार मिला।

    गुलशन देवैया - बधाई दो

    गुलशन देवैया - बधाई दो

    गुलशन देवैया अपनी स्क्रिप्ट को ध्यान से चुनने के लिए जाने जाते हैं। लेकिन जब उन्होंने अपने किरदार, गुरु नारायण, जो कि राजकुमार राव द्वारा निभाए गए किरदार के प्रेमी हैं, के बारे में बताया, तो वह अपने प्रशंसकों के लिए एक तोहफा साबित हुए। दोनों अभिनेताओं ने एक अच्छी दिखने वाली जोड़ी बनाई, जो दर्शकों के लिए सुखद आश्चर्य साबित हुई।

    जतिन गोस्वामी - द ग्रेट इंडियन मर्डर

    जतिन गोस्वामी - द ग्रेट इंडियन मर्डर

    द ग्रेट इंडियन मर्डर में जतिन विक्की राय का किरदार निभा रहे हैं। जतिन का प्रदर्शन सिरीज़ में महत्वपूर्ण था, जिससे वह कलाकारों का हिस्सा बनने के लिए एक उत्कृष्ट अभिनेता बन गए। उनके किरदार में कुछ दिलचस्प परतें थीं, जिसने शो को जबरदस्त हिट बनाया।

    वामिका गब्बी - माई

    वामिका गब्बी - माई

    वेब सिरीज़ माई में वामिका का किरदार सुप्रिया चौधरी भले ही शुरुआत में मर गया हो, लेकिन वामिका के अभिनय ने पूरी फिल्म में किरदार को जीवित रखा। अभिनेता ने रोल को कहानी के उत्प्रेरकों में से एक बना दिया। यह विशेष भूमिका उनके करियर में मील के पत्थर में से एक साबित हुई।

    पालिन कबक - भेड़िया

    पालिन कबक - भेड़िया

    फिल्म भेड़िया में वरुण धवन शानदार थे, लेकिन फिल्म में सबसे चर्चित किरदार पालिन कबाक का है। फिल्म में कई अरुणाचली अभिनेता हैं और राष्ट्रीय नाट्य विद्यालय (NSD) से स्नातक पालिन ने अपने प्रदर्शन से अपनी उपस्थिति दर्ज कराई।

    सूर्य कासिभातला - जलसा

    सूर्य कासिभातला - जलसा

    सूर्या ने आयुष की भूमिका निभाई, जिसे सेरेब्रल पाल्सी है। युवा अभिनेता ने शो में अविस्मरणीय प्रदर्शन दिया, जिसमें विद्या बालन और शेफाली शाह जैसे कलाकार थे।

    English summary
    Best Supporting Role performance 2022: six actors who gave brilliant performances in web series or movies.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X