For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    शर्मिला टैगोर से प्रेरित है फिल्म शुक्राणु से श्वेता बासु प्रसाद का लुक l

    By Satff
    |

    श्वेता बासु प्रसाद अपनी फिल्म मकड़ी के लिए जानी जाती हैं जिसके लिए उन्हें राष्ट्रीय पुरस्कार से भी नवाज़ा जा चुका है, वह इन दिनों ज़ी5 की मूल फिल्म 'शुक्राणु' में दिव्येंदु, शीतल ठाकुर के साथ अपने अभिनय के लिए खूब प्रशंसा बटोर रही हैं, जो अब मंच पर दर्शकों के लिए उपलब्ध हैं।

    स्वाति मालीवाल के तलाक पर आया पूजा भट्ट का ट्वीट, कही ये बड़ी बातस्वाति मालीवाल के तलाक पर आया पूजा भट्ट का ट्वीट, कही ये बड़ी बात

    श्वेता फिल्म में दिव्येंदु (इंदर) की पत्नी (रीमा) का किरदार निभा रही हैं जो 1970 के दशक के आपातकाल के दौरान लगाए गए जबरन नसबंदी पर आधारित है #PyarKiKatiPatang

    फिल्म में अपने किरदार के बारे में बात करते हुए, श्वेता ने कहा, "मैं बेहद रोमांचित महसूस कर रही थी जब मुझे बताया गया कि शुक्राणु में मेरा लुक 70 के दशक से शर्मिला टैगोर से प्रेरित होगा। मैं शर्मिलाजी की फिल्में देखकर बड़ी होई हूं और मैं हमेशा उनकी प्रशंसक रही है।

    शिफॉन साड़ी, बफन हेयरस्टाइल और विंग-आई लाइनर के साथ लुक बहुत रोमांचक नज़र आ रहा है। मैंने अपने किरदार की तैयारी के लिए उनकी कुछ फ़िल्में फिर से भी देखी थी।"

    इसमें दर्शाया गया है कि कैसे दिव्येंदु (इंदर) को नसबंदी कराने के लिए मजबूर किया जाता है और यह चीज़ कैसे उसे सताने लगती है। जिसके बाद से, वह खुद को लगातार इस स्थिति से उबारने की कोशिश कर रहा है। और इस मानसिक प्रवाह में, वह अपनी नवविवाहित पत्नी (श्वेता बसु प्रसाद उर्फ ​​रीमा) के करीब आने में भी असमर्थ है, नजीतन वह उससे बचता हुआ नज़र आता है।

    उनका व्यवहार उनके रिश्ते को खतरे में डाल देता है और उनके परिवार के सदस्यों के बीच झगड़े का कारण बन जाता है। लेकिन इस कम मनोबल के साथ भी, दिव्येंदु को भावनात्मक सहारा मिल जाता है और वह शीतल ठाकुर उर्फ ​​अक्रिती अभिनीत एक सिंपल लड़की के प्रति आकर्षित महसूस करने लगता है और उसके साथ एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर रखने लगता है।

    "शुक्राणु" रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित और राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता बिष्णु देव हलदर द्वारा निर्देशित पहली डिजिटल फिल्म है।

    English summary
    Shweta Basu Prasad look from the film Shukranu inspired by Sharmila Tagore
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X