For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मीका दी वोटी: इन 12 राजकुमारियों में हैं मिसेज़ मीका सिंह बनने की टक्कर, कुछ ने पहली मुलाकात में जीता दिल

    |

    स्वंयवर की पौराणिक परंपरा को एक बार फिर से जीवित करते हुए स्टार भारत और डिज़्नी हॉटस्टार पर मीका का स्वयंवर - मीका की वोटी शुरू हो चुका है। शो के ग्रांड प्रीमियर पर मीका की ज़िंदगी से जुड़े कुछ लोगों ने उनके व्यक्तित्व के बारे में बताया और मीका सिंह 12 लड़कियों से मिले जो आने वाले कुछ दिनों में एक दूसरे से मिसेज़ मीका सिंह बनने के लिए टक्कर लेंगी।

    कुछ लड़कियों ने पहली ही मुलाकात में मीका का दिल जीत लिया और कुछ से मीका ने पक्की दोस्ती का वादा कर लिया है। पहले ही एपिसोड में ये लड़कियां एक दूसरे से लड़ती झगड़ती, एक दूसरे की टांग खींचती दिखाई दीं।

    पहले एपिसोड में मीका सभी लड़कियों से केवल स्पीड डेटिंग की तरह मिलते दिखाई दिए। मीका ने सबको एक काला चश्मा गिफ्ट किया वहीं ये लड़कियांं भी मीका के लिए कुछ ना कुछ तोहफा लेकर आईं। आप भी मिलिए इन कन्याओं से।

    चंद्रानी दास, कलकत्ता

    चंद्रानी दास, कलकत्ता

    स्वयंवर की पहली कन्या हैं कलकत्ता की चंद्रानी दास। चंद्रानी, मीका के लिए तोहफे में एक प्यारी सी पालकी लेकर आईं और उन्होंने बताया कि वो इसी में बैठकर मीका के साथ विदा होना चाहती हैं।

    नीत महल, चंडीगढ़

    नीत महल, चंडीगढ़

    दूसरी कन्या हैं नीत महल जो कि चंडीगढ़ से हैं। नीत, चंडीगढ़ से तोहफे में मीका के लिए ताला और चाभी लेकर आईं। मीका से उन्होंने पंजाबी में बात भी की और मीका उनसे काफी इंप्रेस नज़र आए।

    सोनल खिलवानी, वाराणसी

    सोनल खिलवानी, वाराणसी

    तीसरी कन्या हैं बनारस की सोनल खिलवानी जो पेशे से एक्टर और मॉडल हैं। सोनल ने बनाया कि ज़िंदगी में सारे फैसले उन्होंने हमेशा से खुद ही लिए हैं। सोनल एक सिंधी परिवार से ताल्लुक रखती हैं और वो पहले मीका के साथ दमादम मस्त कलंदर गाते दिखाई दीं। वो मीका के साथ एक दोस्ती की शुरूआत करने आई हैं। सोनल तोहफे में मीका के लिए कफलिंग्स लेकर आईं।

    ध्वनि पवार

    ध्वनि पवार

    चौथी लड़की हैं मुंबई की ध्वनि पवार जो कि जयपुर से हैं लेकिन मुंबई में रहती हैं। ध्वनि पेशे से एक सिंगर और वॉइस ओवर आर्टिस्ट हैं। मीका को ध्वनि ने कंगना रनौत और अनन्या पांडे की आवाज़ निकालकर इंटरटेन किया और मीका ने वादा कि उनकी दोस्ती तो पक्की है। उन्होंने अपना हैशटैग भी निकाला #MikaKiDhwani।

    अति उत्साहित दिखीं बुशरा

    अति उत्साहित दिखीं बुशरा

    पांचवी लड़की हैं बुशरा शेख जो मुंबई से हैं और पेशे से एक एक्टर हैं। बुशरा, मीका के लिए ढेर सारे रंग लेकर आई थीं जो वो मीका की ज़िंदगी में भरना चाहती हैं। वो मीका के लिए एक पेंडेंट लेकर आईं जो उन्होंने मीका को पहनाया और एक पेंडेंट मीका के हाथों से खुद पहना। बुशरा काफी उत्साहित दिखीं और मीका के साथ ढेर सारी बातें करती दिखाई दीं। बुशरा ने आते ही मीका को अपने कदमों पर बैठकर I love you कह कर प्रपोज़ किया।

    एक और पंजाबन

    एक और पंजाबन

    छठवीं कन्या हैं पंजाब की पूनम सूद जो लुधियाना में पली बढ़ी हैं। उनके घर वाले उनके पीछे पड़े हैं कि शादी कर ले तो उन्होंने सोचा कि यहां भी लड़का देख लिया जाए। मीका और पूनम पंजाबी में बात करते और एक दूसरे से बॉन्ड करते दिखाई दिए।

    इंदौर की रेशमा

    इंदौर की रेशमा

    सातवीं कन्या हैं इंदौर की रेशमा गिलानी जिन्होंने चकाचक गाने पर डांस करते हुए एंट्री ली। रेशमा, मीका के लिए इंदौर के सेंव लेकर आईं और चाहती हैं कि उन दोनों का रिश्ता भी इंदौर के सेव की तरह खट्टा - मीठा बना रहे। रेशमा को गाना और डांस बेहद पसंद हैं और वो खुद की फेवरिट हैं।

    बक्सर की दिव्या

    बक्सर की दिव्या

    आठवीं कन्या हैं बक्सर की दिव्या राय। दिव्या ने बताया कि वो सीधे मीका के गले में वरमाला डालने आई हैं क्योंकि मीका उनके क्रश रहे हैं। मीका ने उन्हें बताया कि पत्नी से ज़्यादा उन्हें एक दोस्त की ज़रूरत है। दिव्या ने मीका को अपनी लिखी शायरी भी सुनाई।

    रानी मुखर्जी जैसी अश्लेषा

    रानी मुखर्जी जैसी अश्लेषा

    नौवीं कन्या हैं नागपुर की अश्लेषा राव जो पेशे से एक वकील हैं। मीका ने उन्हें देखते ही बताया कि वो रानी मुखर्जी जैसी दिखती हैं। मीका ने ये भी बताया कि चूंकि अश्लेषा एक वकील हैं तो मीका को उनकी काफी ज़रूरत पड़ेगी इसलिए उनकी दोस्ती तो पक्की है।

    वाराणसी की निशा

    वाराणसी की निशा

    दसवीं लड़की हैं वाराणसी की निशा दुबे जो आते ही मीका के पैर छूने लगीं और मीका ने मना किया। लेकिन निशा ने बताया कि ये उनके संस्कारों में हैं। निशा पेशे से सिंगर हैं और मीका ने उनसे गाना गाने की गुज़ारिश की। लेकिन निशा ने बताया कि उन्होंने मीका के लिए सरप्राइज़ रखा है और वो बाद में उन्हें गाना सुनाएंगी।

    प्रतीक्षा दास

    प्रतीक्षा दास

    ग्यारहवीं लड़की हैं मुंबई की प्रतीक्षा दास जो एक मेकैनिकल इंजीनियर हैं और वो मीका के लिए हमर लेकर आई थीं। प्रतीक्षा को बाईक राईड पसंद हैं और वो भारत से सिंगापुर बाईक की सवारी कर चुकी हैं।

    प्रांतिका दास

    प्रांतिका दास

    बारहवीं लड़की हैं प्रांतिका दास जो कलकत्ता से हैं। प्रांतिका, मीका के लिए बंगाल का पारंपरिक शॉल लेकर आई थीं। उन्होंने मीका के साथ काफी वक्त बिताया और उन्हें मीका बिल्कुल कलकत्ता की मिठाई के जैसे मीठे हैं।

    अब मीका इन 12 लड़कियों से मिल चुके हैं। देखना है कि इन 12 लड़कियों में से कौन सी लड़की मीका का दिल जीत पाती है और उनकी वोटी बन पाती है। मीका की वोटी हर दिन स्टार भारत और डिज़्नी हॉटस्टार पर प्रसारित होगा।

    English summary
    Mika Di Vohti episode 1 written update: Meet 12 potential brides who will battle it out to be Mrs. Mika Singh and find a way to the singer's heart. Know, who won his heart in the first meeting.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X