For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Exclusive- केबीसी 7 में जूतों पर झुमकों का नया ट्रेंड बनाएंगे अमिताभ

    |

    केबीसी 7 की शुरुआत इस साल काफी अलग तरीके से करने की कोशिश मे सभी लगे हुए हैं। अलग करने के चक्कर में तो अमिताभ को चैनल वालों ने झुमकों वाले जूते तक पहना दिये। सूत्रों के अनुसार इस साल केबीसी 7 के पहले ही एपिसोड में अमिताभ बच्चन कुछ नया लुक धारण किया है। इस बार उनके जूते काफी अलग हैं। उनके जूतों पर झुमकों से डिजाइन किया गया है और इस डिजाइन के बारे में पूछने पर अमिताभ ने कहा कि उनके घर पर कुछ पुराने झुमके रखे तो उन्होंने उन्हे लेकर अपने जूतों पर सजा लिया। ताकि एक स्टाइल बन सके। ये स्टाइल लगता है केबीसी के बाद ट्रेंड में आने वाला है।

    अमिताभ बच्चन के केबीसी 7 की शुरुआत होगी सोनू निगल की परफॉर्मेसं के साथ। सोनू निगम केबीसी के पहले एपिसोड की शुरुआत करेंगे अमिताभ बच्चन की पुरानी फिल्मों के गानों के साथ। अमिताभ के कुछ हिट गाने जैसे जुम्मा चुम्मा दे दे, इंतहा हो गयी इंतजार की। सोनू निगम की परफॉर्मेंस के दौरान ही अमिताभ एंट्री करेंगे केबीसी सेट पर और फिर शुरु होगा कौन बनेगा करोड़पति का पहला एपिसोड। पहले एपिसोड में अमिताभ बच्चन के ड्रेसिंग में भी काफी चेंजेल किये गये हैं। इस बार अमिताभ बच्चन शो के दौरान नज़र आएंगे- व्हाइट शर्ट, क्रीम कलर का कोट, और ब्लैक पैंट ब्लैक शूज में जिनपर झुमके लगे हुए हैं।

    खैर अमिताभ के शो केबीसी 7 में इस बार 7 करोड़ का होगा आखिरी सवाल ये तो सभी को पता ही है लेकिन इसी के साथ ही इस बार शो के दौरान पार्टिसिपेंट्स को पूरी 5 लाइफलाइन मिलेंगी। जिनमें से पांचवी लाइफलाइन का नाम है पपलू।

    केबीसी 7 में अमिताभ ने पहने झुमके वाले जूते

    केबीसी 7 में अमिताभ ने पहने झुमके वाले जूते

    केबीसी 7 में अमिताभ को कुछ नया लुक देने के लिए उन्हें शो के दौरान झुमके वाले जूते पहनाए गये हैं। इन जूतों पर ऊपर से झुमके लगाए गये हैं और जब अमिताभ बच्चन से पूछा गया कि उन्होंने ऐसे झुमके क्यों अपने जूतों पर लगाए हैं तो अमिताभ ने कुछ यूं जवाब दिया।

    घर पर रखे थे झुमके तो जूतों पर लगा लिये

    घर पर रखे थे झुमके तो जूतों पर लगा लिये

    अमिताभ ने कहा कि मेरे घर पर कुछ पुराने झुमके कबसे रखे थे। तो मैंने उन्हें उठाकर अपने जूतों पर स्टाइल के लिए लगा लिया। अमिताभ के जूतों पर इस तरह झुमकों को सजाने का ये ट्रेंड जल्द ही लोगो में हिट होने वाला है।

    7 करोड़ का होगा केबीसी 7

    7 करोड़ का होगा केबीसी 7

    इस साल केबीसी की प्राइज मनी बढ़ाकर पूरे 7 करोड़ रुपये कर दी गयी है। इस साल कौन बनेगा करोड़पति में पूरे 15 सवाल होंगे जिनमें से 15वां सवाल होगा पूरे 7 करोड़ रुपये का, 14 वां सवाल होगा 5 करोड़ का और 13 वां सवाल होगा तीन करोड़ रुपये का।

    पांच होंगी लाइफलाइन, पपलू होगी पांचवी

    पांच होंगी लाइफलाइन, पपलू होगी पांचवी

    सूत्रों के अनुसार इस साल केबीसी 7 में पूरी 5 लाइफलाइन दी जाएंगी। लेकिन पांचवी लाइफलाइन खुद एक लाइफलाइन नहीं है बल्कि ये लाइफलाइन आपको कोई भी एक यूज की जा चुकी लाइफलाइन को दोबारा यूज करने की इजाजत देगी। इसका नाम होगा पपलू।

    सोनू निगम गाएंगे गाना

    सोनू निगम गाएंगे गाना

    केबीसी 7 की शुरुआत होगी सोनू निगम की परफॉर्मेंस के साथ। सोनू निगम अमिताभ बच्चन के पुराने गानों को गाएंगे और परफॉर्म करेंगे। उनकी परफॉर्मेंस के बाद ही अमिताभ बच्चन की एंट्री होगी अमिताभ का ड्रेस होगा - व्हाइट शर्ट, क्रीम कलर का कोट, और ब्लैक पैंट ब्लैक शूज में जिनपर झुमके लगे हुए हैं।

    English summary
    Kaun Banega Crorepati 7 will have 7 crore prize money and 5 lifelines. Also this year the lifelines will be 5 instead of 4. 5th lifeline name is Paploo. 50-50 lifeline will also be there. All details of the additions and alterations to the show are expected to be officially announced at a press conference in Mumbai on Thursday. Amitabh Bachchan, the host of the show, will be present at the event.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X