For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Kbc 14 Finale Week: विकी कौशल ने अमिताभ बच्चन के सामने बताई अपनी खूबसूरत समस्या, जानिए क्या ?

    By Filmibeat Desk
    |

    Kbc 14 Finale Week: भारतीय टेलीविजन पर सबसे लंबे समय तक चलने वाले 'ज्ञान-आधारित' गेम शो कौन बनेगा करोड़पति का 14 वां सीजन अपने अंत की तरफ है। ऐसे में कई सारे मेहमान इस बार शो में फाइनल वीक में दिखाई देंगे। कुछ दिन पहले अमिताभ ने इसका जिक्र भी किया था कि वह इस सीजन के खत्म होने से दुखी हैं। लेकिन फैंस के लिए अगले साल फिर से इस सीजन की वापसी होगी।

    फिलहाल 29 दिसंबर, गुरुवार को रात 9 बजे हॉटसीट की शोभा बढ़ाते हुए दिलकश जोड़ी - विक्की कौशल और कियारा आडवाणी अपनी नई फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा' को प्रमोट करते नजर आएंगे। एक बेहतरीन गेमप्ले के अलावा, वे शानदार होस्ट श्री अमिताभ बच्चन के साथ बड़ी दिलचस्प चर्चा करेंगे, जिसमें विक्की कौशल अपनी एक 'खूबसूरत प्रॉब्लम' का जिक्र करेंगे।

    मिस्टर बच्चन से चर्चा करते हुए‌ कियारा आडवाणी इस बारे में बताएंगी कि उन्होंने स्वस्थ वजन बनाए रखने की तरकीब कैसे सीखी। वो बताएंगी कि खाने में संतुलन बनाए रखने की तरकीब उन्होंने लॉकडाउन के दौरान सीखी थी। यह श्री बच्चन को विचलित कर देगा और वो विक्की कौशल से पूछेंगे कि संतुलित आहार का क्या मतलब है।'पंजाबी मुंडा' विक्की कौशल फिर कियारा की 'संतुलित आहार' को एक मजेदार पंजाबी ट्विस्ट देते हुए कहते हैं, "पंजाबियों के लिए, संतुलित आहार का मतलब है छोले-भटूरे, लेकिन डाइट कोल्ड ड्रिंक के साथ।

    यदि हमारा कोल्ड ड्रिंक डाइट हो, तो सबकुछ संतुलित हो जाता है।"विक्की कौशल और कियारा आडवाणी अपनी जीत की रकम कोल्हापुर के अवनी संगठन को दान करते नज़र आएंगे, जो छुड़ाए गए बाल मजदूरों को आश्रय प्रदान करता है, उन्हें घर देता है और उन्हें शिक्षित करके आत्मनिर्भर बनाता है।

    English summary
    Kaun Banega Crorepati-14 Finale Week Vicky Kaushal talk about his problem to Amitabh Bachchan
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X