For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    किन्नर होने के कारण ही दर्शकों ने मुझे वोट नहीं किया: लक्ष्मी नारायण

    |

    सामाजिक कार्यकर्ता लक्ष्मी नारायण त्रिपाठी बिग बॉस के घर से बाहर जा चुकी हैं। उनका कहना है कि मुझे किन्नर होने की वजह से ही इस घर से बाहर निकलना पड़ा। लेकिन जितने दिन भी इस घर में रही मैंने किन्नरों के हितों में ही काम किया। इसमें सलमान खान ने भी काफी हेल्प की।

    लक्ष्मी का कहना है कि मेरा इस घर से महक चहल की जगह पर जाना तो सोसाइटी के लोगों के उपर ही था आज भी लोग किन्नरों को सम्मान जनक रूप से नहीं देखते वो नहीं चाहते थे कि कोई किन्नर बिग बॉस के फानल तक इस घर मे रहें।

    आज भी लोगों की सोच में बदलाव नहीं आया है। हम आपको बता दें कि इससे पहले भी लक्ष्मी टीवी शो सच का सामना में भाग ले चुकी हैं। वो सलमान को बहुत ज्यादा मानती है वो कहती है कि सलमान एक सच्चे और अच्छे इंसान है वो किन्नरो के साथ भी बेहिचक खड़े रह सकते हैं।

    बिग बॉस के घर में रह कर मैं यह दिखाना चाहती थी कि किन्नर भी सामान्य इंसानों की तरह एक समाज में रह सकते हैं। उनके साथ किसी तरह का अलग व्यवहार ना किया जाए। लक्ष्मी को पूजा मिश्रा, महक चहल और आकाशदीप सहगल के साथ नॉमिनेट किया गया था।

    लक्ष्मी का मानना है कि पूजा मिश्रा इस शो में काफी आगे जा सकती हैं। इस साल बिग बॉस की वो टीआरपी क्वीन हैं वह अच्छे से जानती हैं कि लोग क्या देखना पसंद करते हैं। मुझे इस घर में जाना अच्छा लगा और मौका मिले तो एक बार फिर इस घर का हिस्सा बनना चाहूंगी।

    English summary
    Transgender activist Laxmi Narayan Tripathi is out from the bigg boss house, she says that she was out because i am transgender.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X