For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रवि किशन ने कपिल शो पर किया खुलासा- मैंने 630 फिल्में की, मेरा कोई गॉडफादर नहीं था

    |

    लोकप्रिय एक्टर रवि किशन ने रोमांटिक हीरो के रूप में देखे जाने के साथ-साथ रवि किशन ने कई ऐसे रोल भी किए हैं, जहां उन्हें डार्क साइड पर जाना था। 'व्हिसलब्लोअर' में खलनायक या नायक-विरोधी के रूप में देखे गए, अभिनेता ने सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के द कपिल शर्मा शो में खुलासा किया कि उन्होंने इस सीरीज के लिए एक खलनायक बनने के लिए हां क्यों कहा?

    सह-कलाकार सचिन खेडेकर, सोनाली कुलकर्णी, अंकिता शर्मा और आशीष वर्मा के साथ शो के सेट पर अपनी नई सीरीज 'व्हिसलब्लोअर' को बढ़ावा देने के लिए पहुंचे। रवि किशन ने खुलासा किया कि वह सीरीज के खलनायक बनने के लिए ठीक क्यों थे। रवि किशन ने कहा कि पहला समय मैं चौंक गया था, मैं क्यों? मुझे क्यों चुनें? तो हमारे निर्देशक मनोज पिल्लई ने मुझे समझाया कि चरित्र बहुत सुंदर है और केवल आप ही इसे खींच सकते हैं।

    चरित्र का व्यक्तित्व सौम्य है, उसके पास एक महलनुमा घर है, और उसकी अपनी एक यात्रा है। तब मुझे लगा कि मैंने तरह-तरह के किरदार किए हैं, मेरा मतलब अनगिनत फिल्में हैं, मैंने अब तक 630 फिल्में की हैं! रवि किशन ने यह भी बताया कि आप मेरी यात्रा को समझते हैं, न ही मेरा कोई गॉडफादर था, मेरी देखभाल करने वाला कोई नहीं।

    मुझे देखने, मेरी बात सुनने या मुझसे पूछने वाला भी नहीं था। फिर भी जब आपको पूरे देश का प्यार मिलता है, जिस भी उद्योग में मैंने कदम रखा, मुझे बहुत प्यार दिया गया। मैंने तेलुगु, भोजपुरी, हिंदी, मराठी, गुजराती अनगिनत, तरह-तरह की भाषाएं और जहां भी मैं गया, मुझे प्यार मिला, चाहे वह टेलीविजन हो। मैं खुद को धन्य लोगों में गिनता हूं।

    English summary
    Bhojpuri icon Ravi Kishan talks about his negative role in, ‘Whistleblower’ and his prolific acting journey on The Kapil Sharma Show
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X