For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    एआर रहमान ने अपने इस धमाकेदार गाने को 'तांडव' के लिए फिर से किया रिकॉर्ड!

    By Filmibeat Desk
    |

    अमेज़ॅन प्राइम वीडियो की आगामी मल्टी-स्टारर मूल श्रृंखला 'तांडव' अपने टीज़र और ट्रेलर के लॉन्च के बाद से ही प्रशंसा का पात्र बनी हुई है। अली अब्बास जफर द्वारा निर्मित और निर्देशित, राजनीतिक-ड्रामा हिमांशु किशन मेहरा और अली अब्बास जफर द्वारा निर्मित है। सैफ अली खान, डिंपल कपाड़िया, सुनील ग्रोवर, तिग्मांशु धूलिया, डिनो मोरिया, कुमुद मिश्रा, गौहर खान, अमायरा दस्तूर, मोहम्मद जीशान अय्यूब, कृतिका कामरा, सारा जेन डायस, संध्या मृदुल, अनूप सोनी, हितेन तेजवानी, परेश पाहुजा और शोनाली नागरानी इत्यादि जैसे उम्दा कलाकारों के साथ 'तांडव' ने खुद को वर्ष के सबसे प्रतीक्षित शो में से एक के रूप में स्थापित कर लिया है।

    बॉबॉ देओल, मनोज बाजपेयी और जूही चावला समेत इन कलाकारों ने दी मकर संक्रांति की शुभकामनाएं

    और अब, इस सीरीज़ को अधिक प्रत्याशित बनाते हुए, प्रसिद्ध अकादमी और ग्रैमी पुरस्कार विजेता संगीतकार ए.आर. रहमान ने 2004 में रिलीज़ हुई कल्ट बॉलीवुड फिल्म युवा से अपने सबसे प्रतिष्ठित गीत 'धक्का लगा बुक्का' को तांडव के एंथम के रूप में री-रिकॉर्ड किया है।

    यह शक्तिशाली वर्शन, मूल गीत के रेवोल्यूशनरी स्ट्रेन्स को दर्शाता है, जबकि मूल गीतकार महबूब आलम द्वारा नए लिरिक्स दिये गए है और ए.आर. रहमान व नकुल अभ्यंकर ने अपनी जादुई आवाज़ से इसे नवाज़ा है।

    अनुकूलन के बारे में बात करते हुए, ए.आर. रहमान कहते हैं, "कुछ गाने हमारी संस्कृति का हिस्सा बन जाते हैं। मणिरत्नम की फ़िल्म युवा से 'धक्का लगा बुक्का' एक ऐसा गीत है जिसने श्रोताओं पर छाप छोड़ते हुए,

    उस समय की युवा संस्कृति को आकार देने में मदद की थी। चूंकि तांडव में भी उन्हीं संवेदनाओं को व्यक्त किया गया हैं, इसलिए उन्होंने इस नई वेब श्रृंखला के लिए इसे अनुकूलित करना सही समझा। "

    English summary
    Famous Musician AR Rahman record this famous song 'Dhakka Laga Bukka' again for Tandav.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X