»   » एक नहीं 8 चैनलों पर प्रसारित होगा आमिर का 'सत्यमेव जयते 2'

एक नहीं 8 चैनलों पर प्रसारित होगा आमिर का 'सत्यमेव जयते 2'

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
सिर्फ 24 घंटे बचे हैं आमिर खान के हिट शो सत्यमेव जयते' के पार्ट 2 को शुरू होने में। फिल्म का प्रमोशन जोरों पर है। जहां यह शो लोगों की जिज्ञासा का केन्द्र बना हुआ है वहीं दूसरी ओर यह शो इस बार एक नहीं आठ चैनलों पर प्रसारित होगा।

आपको बता दें कि सत्यमेव जयते' एक ही समय पर स्टार प्लस, स्टार वर्ल्ड, स्टार प्रवाह, स्टार विजय, एशियानेट, स्टार उत्सव और दूरदर्शन पर छह भाषाओं में प्रसारित होगा। ईटीवी तेलुगू पर अपराह्न् 1 बजे से प्रसारित होगा।

Did You Know: 'सत्यमेव जयते' के लिए आमिर खान हुए अमेरिका में सम्मानित

शो के टैग लाइन की तरह आमिर खान भी बार-बार दोहरा रहे हैं कि जिन्हें वाकई में देश की फिक्र होती है वो ही उनका शो सत्यमेव जयते' देखेंगे। आमिर ने कहा कि उन्हें ना तो कभी टीआरपी की चिंता थी और ना ही है। उन्हें पूरा भरोसा है कि पिछली बार की तरह इस बार भी उन्हें दर्शकों का भरपूर प्यार मिलेगा।

इस बार 'सत्यमेव जयते' का दूसरा संस्करण रविवार से स्टार प्लस चैनल पर छह अलग-अलग भाषाओं में प्रसारित होने जा रहा है। आमिर ने कहा, "मैं 'सत्यमेव जयते' के नये संस्करण को लेकर उत्साहित हूं। यह शो मेरे दिल के करीब है।"

अगर देश की फ्रिक है तो मस्ट वॉच....

'मिस्टर परफेक्शनिस्ट' ने कहा, "यह सीखने और पर्दाफाश करने का सफर था। मेरे लिए भावनाओं को कुचलना मुश्किल था लेकिन हम इस संस्करण में देशवासियों से जुड़े प्रासंगिक और महत्वपूर्ण मुद्दों को आगे लाने में जो कर पाए, मैं उससे बहुत खुश हूं।"

Did You Know: 'सत्यमेव जयते' के लिए आमिर खान हुए अमेरिका में सम्मानित। आमिर खान को अमेरिका में उनके पहले टीवी शो 'सत्यमेव जयते' के लिए सम्मानित किया गया था। अमरीका अब्रॉड मीडिया' ने ट्विट किया था कि आमिर खान के 'सत्यमेव जयते' ने लोगों की सोच बदलने में मदद की है जिसके लिए आमिर खान बधाई के पात्र हैं।

English summary
Aamir Khan's Satyamev Jayate' will be aired on Star Plus, STAR Pravah, STAR Vijay, Asianet, STAR Utsav, DD at 11 am and a differed telecast at 1.00 pm on ETV.
Please Wait while comments are loading...