For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मर्डर सीरीज़ की सबसे बेहतरीन फिल्म है मर्डर 3- रिव्यू

    |

    फिल्म - मर्डर 3
    निर्देशक - विशेष भट्ट
    निर्माता - महेश भट्ट
    एक्टर - रणदीप हु्ड्डा, सारा लॉरेन, अदिति राव हैदरी
    संगीत - प्रीतम

    भट्ट कैंप की मर्डर सीरीज़ की तीसरी फिल्म 'मर्डर 3' कल यानी 15 फरवरी को रिलीज हो रही है। हर किसी को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है और सिर्फ कुछ घंटो के बाद ये इंतजार खत्म हो जाएगा। मर्डर 3 को देखने के बाद फिल्म क्रिटिक तरन आदर्श का मानना है कि मर्डर 3 इस सीरीज़ की अब तक की सबसे बेहतरीन फिल्म होगी। फिल्म की कहानी से लेकर कास्ट की एक्टिंग तक और फिल्म के निर्देशन से लेकर फिल्म के गाने तक बेहतरीन हैं और उनका कोई तोड़ नहीं है। विशेष भट्ट ने अपनी पहली ही फिल्म में लोगों को हैरान कर दिया है और आने वाले समय में उनसे लोगों की उम्मीदें और भी बढ़ गयी हैं।

    कहानी- मर्डर सीरीज की तीसरी फिल्म 'मर्डर 3' भी अब तक रिलीज हो चुकीं मर्डर और मर्डर 2 की तरह ही थ्रिलर फिल्म है्। बेसिकली ये सीरीज स्पैनिश थ्रिलर द हिडेन फेस की रीमेक है। फिल्म की कहानी की शुरुआत होती है हॉट शॉट फैश और वाइल्ड लाइफ फोटोग्राफर विक्रम (रणदीप हुड्डा) से जो कि एक लॉंज की वेटरेस निशा (सारा लॉरेन) के साथ रिलेशनशिप में होता है। निशा विक्रम के साथ शहर से बाहर स्थित उसके घर में जाती है। ये घर शहर से दूर एक बहुत ही सुनसान जगह पर बना है।सदियों पहले बना ये घर बहुत खूबसूरत होने के साथ ही बहुत डरावना भी है। इस घर में निशा के लिए कई सारे सीक्रेट्स होते हैं। इस घर में छुपा होता है राज़ कि विक्रम की जिंदगी कैसे बनी और उसकी पहली गर्लफैंड रौशनी (अदिति राव हैदरी) अचानक कैसे गायब हो गयी।

    'मर्डर 3' में कई ऐसे दृष्य हैं जिन्हें देखकर आप भी शॉक्ड रह जाएंगे। रोंगटे खड़े हो जाएंगे और एक पल को आपको ये महसूस होगा कि ये कोई हॉरर फिल्म तो नहीं है। कहीं इसमें भूत तो नहीं है। जो लड़की निशा यानी सारा को छुप छुपकर देखती है क्या वो भूत है? क्या ये घर भूतिया है? फिल्म के पहले भाग में रणदीप हु्ड्डा और अदिति राव हैदरी की खूबसूरत और प्यार भरी जिंदगी दिखायी गयी है। जिसमें रणदीप हु्ड्डा और अदिति राव हैदरी के प्यार भरे पलों को दिखाया गया है। एक सुनसान शहर के शोर से दूर खूबसूरत घर और उसमें दो प्यार करने वाले और उसके बाद अचानक लड़की का गायब हो जाना और उसके खून का इल्जाम लड़के पर लगना फिर लड़के का किसी और लड़की के प्यार में पड़ना।

    दोबारा अक्षय की फैन हुईं ट्विंकलदोबारा अक्षय की फैन हुईं ट्विंकल

    फिल्म की कहानी में कहीं भी कोई रुकावत नहीं महसूस होती है। मर्डर 3 के गाने भी बेहतरीन हैं। प्रीतम के गाने हमेशा से भट्ट कैंप की जान रहे हैं और 'मर्डर 3' में भी गाने ही जान हैं। विशेष भट्ट ने अपनी पहली ही फिल्म से सभी को इम्प्रेस कर लिया है और आने वाले समय में उनकी कामयाबी साफ साफ नज़र आ रही है। रणदीप हु्डडा की एक्टिंग कमाल की है। हालांकि शुरुआती कुछ पलों में शायद इमरान हाशमी की कमी महसूस हो लेकिन जैसे जैसे कहानी आगे बढ़ेगी रणदीप एक भी मौका नहीं देंगे कि आप इमरान को याद करें। अदिति और सारा की एक्टिंग बेहतरीन हैं। दोनो ने फिल्म में खुद को प्रूफ कर दिया है।

    English summary
    Murder 3 is the best movie of Mahesh Bhatt camp's Murder Series. Vishesh Bhatt did a great job and in his very first attempt he got success to impress everyone. Randeep Hooda is fantastic and Neha Sjarma and Sara are also deliver great performance.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X