For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सलमान खान, अजय देवगन, सनी देओल से लेकर साउथ के सुपरस्टार्स की कुल 28 टाइटल- 2023 में Zee Studios का धमाका

    |

    Zee Studios releases line up of 28 titles: साल 2023 की धमाकेदार शुरुआत करते हुए ज़ी स्टूडियोज ने अपनी आगामी 28 टाइटल्स की एक लंबी सूची जारी की है। जिसमें सभी भाषाओं के प्रोजेक्ट को शामिल किया गया है। इनके लाइन अप में सभी इंडस्ट्रीज के सुपरस्टार्स का नाम देखा जा सकता है।

    ज़ी स्टूडियो के लाइन-अप में सभी भाषाओं की थियेट्रिकल रिलीज़ के लिए 26 फ़िल्में, एक डायरेक्ट-टू-डिजिटल फ़िल्म और एक स्ट्रीमिंग सीरीज़ शामिल हैं। इन में अजय देवगन, सलमान खान, दुलकर सलमान, अजीत कुमार जैसे सुपरस्टार्स की फिल्में शामिल हैं।

    बड़ी टिकट वाली फिल्मों में एच. विनोथ की तमिल-भाषा की हाइस्ट थ्रिलर 'थुनिवु' शामिल है, जिसमें अजित कुमार दिखने वाले हैं। फिल्म जनवरी 2023 में पोंगल त्योहार के दौरान रिलीज होने वाली है। वहीं, फरवरी में अजय देवगन अभिनीत अमित शर्मा की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'मैदान' आएगी।

    सुपरस्टार सलमान खान स्टारर फरहाद सामजी की एक्शन-कॉमेडी 'किसी का भाई किसी की जान' अप्रैल में ईद पर रिलीज होगी। सनी देओल की अनिल शर्मा निर्देशित 'गदर 2' भी है। सनी देओल ने विवेक चौहान की 'बाप' में साथी दिग्गज संजय दत्त, मिथुन चक्रवर्ती और जैकी श्रॉफ के साथ अभिनय किया।

    अन्य हिंदी फिल्मों में आशिमा चिब्बर की 'मिसेज चटर्जी vs नॉर्वे' में रानी मुखर्जी, अभिषेक आचार्य की 'कोविड स्टोरीज' में ऋचा चड्ढा; अनिरुद्ध रॉय चौधरी की 'लॉस्ट' में यामी गौतम; और अतुल सभरवाल की 'बर्लिन' में राहुल बोस, ईश्वर सिंह और अपारशक्ति खुराना दिखने वाले हैं।

    <strong>Deepika Padukone की मेगा बजट फिल्म, शूटिंग खत्म होने से पहले ही कमा लिए 170 करोड़!</strong>Deepika Padukone की मेगा बजट फिल्म, शूटिंग खत्म होने से पहले ही कमा लिए 170 करोड़!

    देवाशीष मखीजा की 'जोरम' का वर्ल्ड प्रीमियर 2023 में रॉटरडैम में होगा। इसमें मनोज बाजपेयी हैं। नवाजुद्दीन सिद्दीकी 'हड्डी' में एक ट्रांसजेंडर की भूमिका निभा हैं, साथ ही वो 'लव इज ब्लाइंड' में भी नजर आएंगे। अभिनय देव की करिश्मा कपूर स्टारर स्ट्रीमिंग सीरीज 'ब्राउन' भी सुर्खियों में हैं।

    तमिल-भाषा प्रोजेक्ट्स में आर्य अभिनीत मुथैया की 'Kather Basha Endra Muthuramalingam' शामिल है। दुलकर सलमान अभिलाष जोशी की मलयालम भाषा की 'कोठा के राजा' भी सुर्खियों में हैं।

    मराठी भाषा की फिल्मों में परेश मोकाशी की 'वालवी', स्वप्निल जोशी और आशीष बेंडे की 'आत्मा पैम्फलेट' शामिल हैं, जबकि नागराज मंजुले ने हेमंत अवतादे की 'घर बंदुक बिरयानी' और विक्रम पटवर्धन की 'फ्रेम' में अभिनय किया है।

    जग्गेश ने कन्नड़-भाषा 'रंगनायक' और तेलुगु-भाषा 'विमनम' में अभिनय किया। ज़ी स्टूडियोज की पंजाबी भाषा की फिल्मों में पंकज बत्रा की 'उचियां ने गल्लां तेरे यार दियां' और गिप्पी ग्रेवाल और सोनम बाजवा अभिनीत 'गॉडडे गॉडडे छा' शामिल हैं।

    English summary
    Zee Studios releases line up of 28 titles featuring Ajith Kumar, Salman Khan, Dulquer Salmaan, Ajay Devgn and more. The line-up includes 26 films for theatrical release, a direct-to-digital film and a streaming series.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X