For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    साधनों की कमी की वजह नहीं बनाया 'कृष 3' का 3डी फॉरमेट: राकेश रोशन

    |

    1 नवंबर को रिलीज हुई फिल्म 'कृष 3' ने तो सफलता का नया रिकार्ड रच दिया है जिसके बाद से रोशन परिवार में खुशी की लहर दौ़ड़ रही है।'कृष 3' ने उनके काईट्स के जख्मों को पूरी तरह से भर दिया है।

    लेकिन 'कृष 3' की सफलता से खुश राकेश रोशन को कृष 4 बनाने में कोई जल्दबाजी नहीं हैं और ना ही उनकी दिलचस्पी अभी 3 डी फिल्म में है। राकेश रोशन ने कहा कि वह तब तक 3डी फिल्म नहीं बनाएंगे जब तक इस बात से आश्वस्त नहीं हो जाएंगे कि उन्हें फिल्म बनाने के सारी टैक्निकल चीजें आराम से मिल रही है।

    राकेश रोशन ने यह भी खुलासा किया कि वह फिल्म 'कृष 3' को 3डी फॉरमेट में प्रदर्शित करना चाहते थे, लेकिन हमारे पास इसके लिए वक्त नहीं था। मैंने इसलिए भी इसका विचार छोड़ दिया क्योंकि मैं खराब निर्माण नहीं चाहता था। मैं 3डी फिल्म तभी बनाऊंगा, जब मैं निश्चिंत होऊंगा कि आउटपुट अच्छा जाएगा।"

    उन्होंने कहा, "मैं सिर्फ इसलिए 3डी फिल्म नहीं बनाना चाहता कि लोग देखना चाहते हैं। जब मैं इसे सही समझूंगा, मैं इस फॉरमेट का प्रयोग करने की कोशिश करुं गा।"

    फिल्म 'कृष 3' अब तक दुनियाभर के बॉक्सऑफिस पर 200 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है।'कृष 3' की ताबड़तोड़ कमाई से सिनेमाघरों के मालिकों में खुशी की लहर है। फिल्म की पूरी टीम इस सफलता से काफी खुश है। गौरतलब है कि निर्देशक-निर्माता राकेश रोशन की 'कृष 3' साल 2003 में प्रदर्शित 'कोई. मिल गया' का तीसरा भाग है। फिल्म के लिए जितनी तारीफें रितिक की हो रही हैं उतनी ही फिल्म के विलेन मिस्टर काल यानी विवेक ओबरॉय भी जिन को एक नया जीवनदान दिया है जिसकी वजह से विवेक ओबरॉय बेहद ही खुश औऱ उत्साहित हैं। तो वहीं कंगना के कमाल अभिनय और प्रियंका की खूबसूरती ने फिल्म को काफी रोचक बना दिया है।

    English summary
    Actor-filmmaker Rakesh Roshan, who is basking in the success of "Krrish 3", said that he will make a 3D film only when he is confident of not doing a sloppy job with the technology.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X