»   » खतरे में शाहिद की 'हैदर', लग सकता है पाक में बैन

खतरे में शाहिद की 'हैदर', लग सकता है पाक में बैन

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

इस्लामाबाद। विशाल भारद्वाज की शाहिद कपूर स्टारर फिल्म 'हैदर' खतरे में पड़ गई है। फिल्म के कुछ विवादास्पद सीन्स के कारण उनपर पाकिस्तान में बैन लग सकता है। यानी हो सकता है कि ये फिल्म पाकिस्तान में रिलीज न हो। दरअसल खबरें है कि पाक सेंसर बोर्ड फिल्म देखने के बाद इस पर बैन लगा सकता है।

haider

आपको बता दें कि ये फिल्म अभी मंजूरी के लिए सेंसर बोर्ड के पास नहीं पहुंची है, लेकिन एक अखबार ने सूत्रों के हवाले से कहा कि फिल्म बोर्ड के पास पहुंच चुकी है। इस अखबरा ने सूत्रों के हवाले से खबर लिखी है कि शाहिद कपूर की फिल्म हैदर मंजूरी के लिए सेंसर बोर्ड के पास पहुंच चुकी है और फिल्म देखने के बाद बोर्ड इसे रिलीज की अनुमति नहीं देगा। इस फिल्म के कुछ सीन्स खास तौर पर कश्मीर से संबंधित कुछ कंट्रोवर्सियल तथ्य है। जिसे लेकर पाक सेंसर बोर्ड आपत्ति जता रहा है।

वहीं सेंसर बोर्ड के प्रवक्ता जरीफ अब्बासी का कहना है कि फिल्म अभी तक उनके पास नहीं पहुंची है। फिल्म देखने से पहले फिल्म पर बैन करने का सवाल ही नहीं उठता। आपको बता दें कि इससे पहले सलमान खान की एक था टाइगर और सैफ अली खान की एजेंट विनोद पर भी पाक सेंसर बोर्ड बैन कर चुका है।

English summary
Bollywood movie "'Haider" based on Kashmir and directed by Vishal Bhardwaj may not be released in Pakistan after the censor board objected to some contentious scenes.
 
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi