For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    वरूण - नताशा की शादी में नहीं मिला गोविंदा और बच्चन परिवार के किसी सदस्य को नहीं मिला न्योता

    |

    वरूण धवन और नताशा दलाल, 24 जनवरी को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं और जब तक लोग इस शादी की तस्वीरें नहीं देख लेते हैं तब तक इस शादी की गेस्ट लिस्ट पर चर्चा होती ही रहेगी। कौन शादी में बुलाया गया और कौन नहीं, इसकी चर्चा अभी भी चल रही है।

    अब खबरें हैं कि डेविड धवन ने इस शादी में बॉलीवुड के सबसे बड़े परिवार बच्चन परिवार में से किसी को भी न्योता नहीं दिया है।

    वहीं कभी डेविड धवन के सबसे करीबी रहे गोविंदा भी इस शादी में आमंत्रित नहीं हैं। दिलचस्प है कि गोविंदा और अमिताभ बच्चन ने डेविड धवन के साथ मिलकर बड़े मियां छोटे मियां जैसी शानदार फिल्म दी थी।

    कई लोगों को करेंगे नाराज़

    कई लोगों को करेंगे नाराज़

    लोग दबी ज़ुबान से ये भी मान रहे हैं कि इस शादी के साथ डेविड धवन भी वही गलती दोहराने जा रहे हैं जो अमिताभ बच्चन ने की थी। दरअसल, अमिताभ बच्चन ने भी अभिषेक बच्चन की शादी में बॉलीवुड के कई दिग्गज लोगों को न्योता नहीं दिया था जिस वजह से कई लोग उनसे नाराज़ थे। शत्रुघ्न सिन्हा तो अमिताभ बच्चन से इतने नाराज़ हुए कि बाद में अभिषेक बच्चन की शादी की शगुन की मिठाई तक उन्होंने लौटा दी थी।

    परेशान हैं डेविड धवन

    परेशान हैं डेविड धवन

    दूसरी तरफ, कोविड नियमों के चलते डेविड धवन भी परेशान हो चुके हैं कि किसे शादी में बुलाएं और किसे नहीं। उनका परिवार खुद इतना बड़ा है और ऊपर से उनके दोस्त, उनकी पत्नी लाली के दोस्त, बेटे रोहित के दोस्त, वरूण धवन के दोस्त, नताशा दलाल के दोस्त। इतने लोगों को एक जगह इकट्ठा करना नियमों के खिलाफ है।

    अनिल कपूर भी लिस्ट से आउट

    अनिल कपूर भी लिस्ट से आउट

    डेविड धवन के सबसे करीबी दोस्त अनिल कपूर भी लिस्ट से आउट हैं। हालांकि अनिल कपूर, फिलहाल वरूण धवन के साथ जुग जुग जीयो नाम की फिल्म कर रहे हैं। लेकिन उनके परिवार का कोई सदस्य इस शादी में आमंत्रित नहीं है।

    बोनी कपूर को भी नहीं मिला है न्योता

    बोनी कपूर को भी नहीं मिला है न्योता

    वहीं डेविड धवन ने बोनी कपूर को भी शादी का न्योता नहीं दिया है। हालांकि उनके बेटे अर्जुन कपूर को ज़रूर इस शादी का न्योता मिला है। खबरें हैं कि अर्जुन वहां अपनी बहन जान्हवी कपूर के साथ पहुंच सकते हैं। संजय कपूर की बेटी शनाया, शादी में पहले ही पहुंच चुकी हैं।

    पहलाज़ निहलानी को नहीं पड़ता है फर्क

    पहलाज़ निहलानी को नहीं पड़ता है फर्क

    डेविड धवन के साथ कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुके प्रोड्यूसर पहलाज निहलानी का कहना है कि उन्हें फर्क नहीं पड़ता कि उन्हें इस शादी में नहीं बुलाया गया। उन्हें रोहित धवन की शादी में भी नहीं बुलाया गया था पहलाज का कहना है कि उन्हें और डेविड को साथ काम किए काफी साल हो चुके हैं और इस इंडस्ट्री में वही रिश्ते निभाए जाते हैं जो ताज़ा होते हैं।

    किसे बुलाएं, किसे नहीं

    किसे बुलाएं, किसे नहीं

    अभी तक भी डेविड धवन इस शादी की गेस्ट लिस्ट में जोड़ - घटाना कर रहे हैं। अलीबाग के लिए निकलने से एक दिन पहले तक उनके पास खास दोस्तों के फोन आते रहे ये पूछने के लिए कि अब तक न्योता क्यों नहीं आया। ऐसे में डेविड एक का नाम हटाते हैं और दूसरे का जोड़ते हैं।

    किसी को ना बुलाना बेहतर

    किसी को ना बुलाना बेहतर

    एक सूत्र के मुताबिक डेविड धवन का मानना है कि किसी को ना बुलाना बेहतर है बजाय इससे कि एक को बुलाओ और दूसरा बुरा मान जाए। अब ये तो तस्वीरों से ही पता चल पाएगा कि कौन कौन इस शादी का हिस्सा बन पाया।

    पहुंच रहे हैं रिश्तेदार

    पहुंच रहे हैं रिश्तेदार

    अब शादी में कौन दोस्त आएगा कौन नहीं, ये तो फिलहाल नहीं पता। लेकिन वरूण के रिश्तेदार अभी भी धीरे धीरे इकट्ठा हो रहे हैं। कल रात, फिल्ममेकर कुणाल कोहली भी अपनी पत्नी और बेटी के साथ अलीबाग पहुंचे। कुणाल रिश्ते में वरूण के भाई लगते हैं।

    English summary
    Varun Dhawan and Natasha Dalal are all set to tie the knot on January 24 but none from the Bachchan or Govinda family have been invited to the wedding festivities.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X