For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ट्रेंडिंग साउथ सुपरस्टार्स: शाहरूख खान के साथ नयनतारा की पहली तस्वीर, सामंथा - रश्मिका की हिंदी फिल्में

    |

    बॉलीवुड में जब से बाहुबली का डंका बजा है तब से एक बार फिर से साउथ के सुपरस्टार्स का स्टारडम, हिंदी फिल्मों पर भी साफ दिखने लगा है। पिछले कुछ महीनों में तो हिंदी दर्शकों पर साउथ का जादू सर चढ़ कर बोला है। जहां पुष्पा के साथ अल्लू अर्जुन ने राज किया तो वहीं केजीएफ चैप्टर 2 के साथ यश ने। इसके अलावा RRR के साथ जूनियर एनटीआर, हिंदी दर्शकों के नए क्रश हो गए।

    यही कारण है कि इस समय जहां धड़ाधड़, साउथ की फिल्में हिंदी में रीमेक हो रही हैं और हिंदी में भी रिलीज़ हो रही हैं वहीं दूसरी तरफ, साउथ के सितारे, लगातार बॉलीवुड फिल्मों के साथ अपना डेब्यू कर रहे हैं।

    पिछले साल जहां फैमिली मैन 2 के साथ सामंथा रूथ प्रभु, वेब सीरीज़ के साथ अपना डेब्यू कर चुकी हैं वहीं अब उनके हिंदी फिल्म डेब्यू के चर्चे हैं। विजय देवरेकोंडा धर्मा प्रोडक्शन्स की लाईगर के साथ अपना डेब्यू कर रहे हैं तो नागा चैतन्य आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा के साथ। वहीं कई साउथ स्टार्स इस हफ्ते भी कई हिंदी फिल्मों से जुड़ते दिखाई दिए। पढ़िए इस हफ्ते ट्रेंड होते रहे साउथ स्टार्स की खबरें।

     नयनतारा की शादी में शाहरूख खान

    नयनतारा की शादी में शाहरूख खान

    हाल ही में शाहरूख खान की आने वाली फिल्म जवान की हीरोइन नयनतारा, शादी के बंधन में बंधी हैं। उनकी शादी में शरीक होने शाहरूख खान चेन्नई गए थे। अब जाकर, इस शादी से शाहरूख खान और नयनतारा की तस्वीर वायरल हुई है। नयनतारा, तमिल और तेलुगू फिल्मों की सुपरस्टार हैं जो शाहरूख खान की फिल्म जवान के साथ अपना हिंदी फिल्म डेब्यू करने जा रही हैं। जवान के डायरेक्टर हैं एटली जो तमिल भाषा में ब्लॉकबस्टर फिल्में बना चुके हैं। जवान एक विशुद्ध मसाला फिल्म है जहां शाहरूख खान डबल रोल में दिखाई देंगे।

    जवान में विजय सेतुपति

    जवान में विजय सेतुपति

    शाहरूख खान की जवान आजकल अपनी कास्टिंग को लेकर काफी चर्चा में है। जहां पिछले हफ्ते अफवाहें थीं कि फिल्म के निगेटिव लीड हैं राणा दग्गुबाती वहीं अब रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म में विजय सेतुपति निगेटिव लीड होंगे। हालांकि, इस बात में कितनी सच्चाई है, फिलहाल इसकी पुष्टि हम नहीं कर सकते हैं। हाल ही में विजय सेतुपति के पुष्पा 2 के विलेन बनने की खबर थी लेकिन वो खबर अफवाह निकली। सूत्रों का मानना है कि पुष्पा 2 नहीं बल्कि, जवान के विलेन, विजय सेतुपति होंगे।

    सामंथा रूथ प्रभु का बॉलीवुड डेब्यू

    सामंथा रूथ प्रभु का बॉलीवुड डेब्यू

    रिपोर्ट्स की मानें तो सामंथा रूथ प्रभु ने अपने बॉलीवुड प्रोजेक्ट की तैयारी पूरी कर ली है और उन्हें दिनेश विजान की मैडॉक फिल्म्स ने साईन भी कर लिया है। फिल्म में सामंथा रूथ प्रभु के साथ दिखाई देंगे आयुष्मान खुराना। हालांकि, फिल्म का प्लॉट क्या होगा इसकी फिलहाल किसी को कोई जानकारी नहीं है। इससे पहले, सामंथा के अक्षय कुमार के साथ दिवाली नाम की फिल्म से डेब्यू की खबरें थीं लेकिन ये खबरें केवल अफवाहें निकलीं।

    अश्वत्थामा में समांथा की एंट्री

    अश्वत्थामा में समांथा की एंट्री

    जहां सामंथा के बॉलीवुड डेब्यू पर हर किसी की नज़र टिकी हुई है वहीं माना जा रहा है कि उनके पास दूसरी फिल्म का भी ऑफर आ चुका है। रिपोर्ट्स की मानें तो सारा अली खान, विकी कौशल स्टारर रॉनी स्क्रूवाला और आदित्य धर की महत्त्वाकांक्षी फिल्म अश्वत्थामा छोड़ चुकी हैं और ये फिल्म सामंथा रूथ प्रभु को ऑफर की गई। सामंथा ने बिना वक्त गंवाए इस प्रोजेक्ट को हां कह दिया लेकिन अभी पेपर पर साईन करना बाकी है।

    प्रभास के अपोज़िट करीना कपूर खान

    प्रभास के अपोज़िट करीना कपूर खान

    रिपोर्ट्स की मानें तो प्रभास की पैन इंडिया फिल्म स्पिरिट के लिए, डायरेक्टर संदीप वांगा रेड्डी ने करीना कपूर खान को अप्रोच किया है। हालांकि, अभी तक करीना ने इस फिल्म को हां नहीं की है लेकिन अगर करीना ऐसा करती हैं तो ये उनका तेलुगू फिल्म डेब्यू होगा। करीना कपूर खान, जल्दी ही आमिर खान स्टारर लाल सिंह चड्ढा के प्रमोशन में व्यस्त होने वाली हैं। लाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त को रिलीज़ हो रही है और अक्षय कुमार की रक्षा बंधन से क्लैश करेगी।

    रश्मिका मंदाना की जोड़ी टाईगर श्रॉफ के साथ

    रश्मिका मंदाना की जोड़ी टाईगर श्रॉफ के साथ

    रश्मिका मंदाना को धर्मा प्रोडक्शन्स ने शशांक खेतान की अगली एक्शन फिल्म के लिए टाईगर श्रॉफ के अपोज़िट कास्ट कर लिया है। ये उनकी चौथी हिंदी फिल्म है। रश्मिका मंदाना, दक्षिण की फिल्मों से बॉलीवुड में अपना पैर जमाने का काम शुरू कर चुकी हैं। पुष्पा की सफलता के बाद, रश्मिका मंदाना को बॉलीवुड में उनका अगला प्रोजेक्ट मिल चुका है। जहां उनका डेब्यू, सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ मिशन मजनू नाम की फिल्म से हो रहा है वहीं वो अमिताभ बच्चन के साथ गुडबाय नाम की फिल्म की शूटिंग भी कर रही हैं। इसके अलावा वो जल्दी ही रणबीर कपूर के साथ एनिमल की शूटिंग शुरू करेंगी जहां उन्होंने परिणीति चोपड़ा को रिप्लेस किया है।

    अल्लू अरविंद ने खरीदे लाल सिंह चड्ढा के राइट्स

    अल्लू अरविंद ने खरीदे लाल सिंह चड्ढा के राइट्स

    निर्माता और अभिनेता अल्लू अरविंद ने 'लाल सिंह चड्ढा' के लिए तेलुगु अधिकार हासिल कर लिए हैं। इस फिल्म के तेलुगु अधिकार हासिल करने के लिए उन्होंने एक बड़ी राशि का भुगतान किया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म गीता आर्ट्स के बैनर तले तेलुगु भाषी राज्यों में रिलीज होगी। इस फिल्म में आमिर खान मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे। आमिर के अलावा, फिल्म में करीना कपूर खान, नागा चैतन्य और मोना कपूर होंगे और इस फिल्म को 2022 की सबसे बहुप्रतीक्षित माना जा रहा है।

    English summary
    From Nayanthara's wedding picture with Shahrukh Khan to Rashmika Mandanna, Vijay Sethupathi, Samantha Ruth Prabhu hindi films, these south superstars are ruling bollywood this week.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X