For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    फ्लॉप फिल्मों पर स्टार्स के बेबाक बयान: अक्षय कुमार ने मानी गलती, मुकेश खन्ना ने कहा - हिंदुत्व जाग रहा है

    |

    इस हफ्ते बॉलीवुड स्टार्स के काफी बयान वायरल हुए। दिलचस्प ये है कि इनमें से ज़्यादातर बात केवल इस समय लगातार फ्लॉप हो रही हिंदी फिल्मों के बारे में हुईं। दूसरी तरफ करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण सीज़न 7 के सातवें एपिसोड के मेहमान थे - सिद्धार्थ मल्होत्रा और विकी कौशल जिन्हें काउच पर बुलैने से पहले करण जौहर ने Men of the moment कहा।

    बेहद अलग अलग करियर ग्राफ होने के बावजूद सिद्धार्थ मल्होत्रा और विकी कौशल, दोनों की ही सफलता का ग्राफ एक ही जैसा है। इस दौरान, विकी कौशल और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने निजी जीवन और काम के बारे में काफी बातें कीं।

    सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अभी तक अपने और कियारा आडवाणी के रिश्ते को स्वीकार नहीं किया है। लेकिन करण जौहर ने अपने शो पर उनसे स्वीकृति ले ही ली। साथ ही शादी की तैयारियों पर भी चर्चा कर ली। आखिरकार सिद्धार्थ मल्होत्रा को भी कहना पड़ा कि मैंने सुना है कि ये काउच लोगों की इच्छा पूरी करता है। तो फिर मैं भी आज इस काउच से मांग ही लेता हूं कुछ।

    trending-celeb-statements-akshay-kumar-on-his-three-flops-mukesh-khanna-on-laal-singh-chaddha-flop

    दूसरी तरफ, अक्षय कुमार हर बार की तरह अपनी नागरिकता को डिफेंड करते दिखाई दिए। इसके अलावा, तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप भी अपनी फिल्म दोबारा के प्रमोशन के दौरान ढेर सारी बातें करते दिखाई दिए। पढ़िए इस हफ्ते स्टार्स के दो टूक बयान।

    अक्षय कुमार की नागरिकता

    अक्षय कुमार की नागरिकता

    अक्षय कुमार को अक्सर सोशल मीडिया पर कनाडा की नागरिकता लेने के लिए ट्रोल किया जाता है। हालांकि, पहले भी एक्टर ने कभी भी कनाडा के पासपोर्ट के होने की बात से इनकार नहीं किया। अक्षय कुमार ने एक इंटरव्यू में कहा- 'कुछ सालों पहले एक समय आया जब मेरी फिल्में नहीं चल रही थी। इसलिए मुझे लगा कि शायद कहीं और जाकर मुझे कोई काम करना चाहिए।' कई लोग काम करने के लिए कनाडा जाते हैं लेकिन वो फिर भी भारतीय हैं। इसलिए मुझे लगा कि अगर किस्मत मेरा साथ नहीं दे रही है तो मुझे कुछ करना चाहिए। मैं वहां गया और वहां की नागरिकता के लिए आवेदन डाला और मुझे वो मिल गया।'

    हिंदी फिल्में गलत नहीं - अनुराग कश्यप

    हिंदी फिल्में गलत नहीं - अनुराग कश्यप

    एक इंटरव्यू में अनुराग कश्यप ने फ्लॉप हो रही फिल्मों पर अपनी बात रखी है। अनुराग कश्यप ने कहा- 'मुझे नहीं लगता कि हिंदी फिल्मों में कुछ गलत हो रहा है या कमी हो रही है। सिर्फ कहानी जो बनाई जा रही है, उससे फिल्म निर्माता डर रहे हैं क्योंकि उन्हें डराया जा रहा है। कुछ इसे खरीद लेते हैं, दूसरे नहीं। हम हर तरह की फिल्में बना रहे हैं और 'बड़ी ब्लॉकबस्टर' फिल्मों के बारे में धारणा बनाई जा रही है जो हिंदी फिल्म से नहीं आई हैं।'

    मेरा मां - पापा ऐसे बात नहीं करते - तापसी पन्नू

    मेरा मां - पापा ऐसे बात नहीं करते - तापसी पन्नू

    दोबारा के प्रमोशन के दौरान एक वीडियो वायरल हुआ जहां तापसी पन्नू और पैपराजी के बीच झड़प देखी गई। तापसी के लिए फोटोग्राफर काफी समय से इंतज़ार कर रहे थे लेकिन तापसी देर से आईं और बिना तस्वीरें दिए अंदर जाने लगीं जिसके बाद ये झड़प हुई। तापसी ने कहा, "मैं उन्हें अपने व्यक्तिगत प्रचार के लिए कभी पैपराजी को नहीं बुलाती हूं। उन्हें प्रोडक्शन हाउस द्वारा आमंत्रित किया जाता है, इसलिए दोबारा के लिए एक कार्यक्रम के लिए वो वहां थे। और आपको वह टोन सुनना चाहिए जिसमें वे कभी-कभी बोलते हैं। यह हमारे लिए इतना अपमानजनक है। उस जैंटलमैन ने जिस तरह से मुझसे बात की, ऐसा लग रहा था कि वह मेरी फोटो लेकर मुझ पर एहसान कर रहे हैं। मेरे माता-पिता भी मुझे उस लहजे में नहीं डांटते।"

    हिंदू लोग जाग गए हैं - मुकेश खन्ना

    हिंदू लोग जाग गए हैं - मुकेश खन्ना

    मुकेश खन्ना ने आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा की कमाई 50 करोड़ तक नहीं पहुंचने को लेकर अपनी राय साझा की। इसके साथ ही उन्होंने इस सवाल का भी जवाब दिया है कि क्या कम कमाई होने के पीछे की वजह फिल्म का कंटेंट है या फिर सोशल मीडिया पर बॉयकॉट होना। मुकेश खन्ना का मानना है, ऐसा मालूम हो रहा है कि जब जागो तब सवेरा। हिंदू लोग अचानक जाग गए हैं। मेरा मानना है कि यह फिल्म चलें। मुकेश खन्ना ने यह भी कहा कि सो कॉल्ड निर्देशक, निर्माता और घराने अति आत्मविश्वास से भर गए हैं कि धर्म विशेष सॉफ्ट टारगेट है। इस पर थोड़ा सा हल्ला होगा। फिर हमारी फिल्म चल जाएगी। इस बर्ताव को रोकना जरूरी है।

    यशराज बैनर को Trial Room समस्या

    यशराज बैनर को Trial Room समस्या

    यशराज बैनर की लगातार फ्लॉप हो रही बिग बजट फिल्मों पर भी अनुराग कश्यप ने अपनी राय रखी। 'जयेशभाई जोरदार', 'सम्राट पृथ्वीराज' और 'शमशेरा' के फ्लॉप होने पर Galatta Plus से बात करते हुए अनुराग कश्यप ने कहा, यहां सिनेमा बड़े पैमाने पर उन लोगों द्वारा नियंत्रित किया जाता है जो दूसरी पीढ़ी के हैं। ट्रायल रूम में बड़े हुए। वो उसे जीते नहीं हैं। उनके रेफरेंस सिनेमा पर आधारित होते हैं। जो स्क्रीन पर नहीं है वह उनके लिए सिनेमा नहीं हो सकता। यशराज बैनर के साथ भी ट्रायल रूम की समस्या है।'

    हम सभी हिट फिल्में बना रहे होते - माधवन

    हम सभी हिट फिल्में बना रहे होते - माधवन

    आर माधवन से लाल सिंह चड्ढा के फ्लॉप होने पर और बायकॉट बॉलीवुड ट्रेंड को लेकर सवाल किया गया, तो अभिनेता ने कहा कि, "हम सभी को ये समझने की जरूरत है कि दर्शकों की पसंद में बदलाव आया है। अगर हमें पता होता (लाल सिंह चड्ढा ने काम क्यों नहीं किया), तो हम सभी हिट फिल्में बना रहे होते। कोई भी यह सोचकर शुरू नहीं करता कि हम गलत फिल्म बना रहे हैं। लेकिन हम सभी को अब ये समझना पड़ेगा कि लॉकडाउन के बाद दर्शकों की पसंद और प्राथमिकता में बदलाव आया है।"

    कार्तिक सुपरस्टार रहने वाला है

    कार्तिक सुपरस्टार रहने वाला है

    अनुपम खेर ने अपनी और कार्तिक आर्यन की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा - SUPERSTARS.चूंकि आजकल एक अभिनेता को सुपरस्टार बुलाने का पैमाना ही यही है कि उसकी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कितना पैसा कमाया है। भले ही वो कितना अच्छा कलाकार हो या ना हो। तो आज मैं दो सुपरस्टार्स की तस्वीर शेयर कर रहा है। कम से कम मेरे लिए इस साल के दो सुपरस्टार यही हैं। मेरी फिल्म द कश्मीर फाइल्स ने वर्ल्डवाईड 350 करोड़ की कमाई की वहीं कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 2 ने वर्ल्डवाईड 250 करोड़ की कमाई की। साथ ही अनुपम खेर ने बताया कि कार्तिक को मैं एक्टर और सुपरस्टार दोनों के तौर पर जानता हूं। वो यहां टिकने वाला है।

    मेरी गलती है - अक्षय कुमार

    मेरी गलती है - अक्षय कुमार

    अक्षय कुमार ने हाल की फिल्मों के दर्शकों को प्रभावित नहीं करने पर चिंता व्यक्त की। अक्षय ने स्वीकार किया कि सभी को यह समझने की जरूरत है कि दर्शक वास्तव में फिल्मों में क्या देख रहे हैं।उन्होंने यह भी कहा कि इसके लिए किसी और को दोषी नहीं ठहराया जाना चाहिए। उन्होने ने कहा, "फिल्में काम नहीं कर रही हैं। यह हमारी गलती है। यह मेरी गलती है। मुझे बदलाव करना है। मुझे समझना होगा कि दर्शक क्या चाहते हैं। मैं अपने बदलाव करना चाहता हूं। मैं अपना रास्ता खत्म करना चाहता हूं। किसी और को दोष नहीं देना है लेकिन यह मैं हूं।"

    English summary
    This week bollywood star statements went viral. Most of the stars talked about hindi films performing disastrously at the box office. Read trending celeb statements.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X